Oppo F23 5G Smartphone Features, Oppo F23 5G Mobile Rate, Oppo F23 5G Smartphone camera features,Oppo F23 5G Smartphone battery quality, Oppo F23 5G Smartphone Ram & storage, Oppo F23 5G Smartphone Rate In India
Tech News Viral News

Oppo ने इंडिया में लाया, 6000mAh Battery / 12GB RAM / 512GB ROM के साथ, 5G स्मार्टफोन, जाने कीमत—

Oppo F23 5G Smartphone Rate In India :- नमस्कार दोस्तों आप लोग एक 5G मोबाइल की तलाश कर रहे हैं तो OPPO Company की ओर से हाल ही में एक 5G मोबाइल फोन को लांच किया गया है इसमें आप लोगों को बहुत सारे शानदार Features देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह मोबाइल फोन की Camera, Battery तथा Processor क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन देखने को मिलती है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप लोग इस मोबाइल फोन को लेने के लिए सोच रहे हैं तो आप इसके Specifications के बारे में पूरी जानकारी अच्छे से जरूर जान जो इस आर्टिकल में विस्तार पूर्वक बताई गई है और आप लोगों को मैं बता दूं कि यह मोबाइल फोन में 6000mAh की Powerfull Battery के अलावा इसमें 108MP की कैमरा भी दिया गया है।
Oppo F23 5G Smartphone Features, Oppo F23 5G Mobile Rate, Oppo F23 5G Smartphone camera features,Oppo F23 5G Smartphone battery quality, Oppo F23 5G Smartphone Ram & storage, Oppo F23 5G Smartphone Rate In India

Oppo F23 5G Smartphone Features

Display Quality : इस मोबाइल के डिस्प्ले के बारे में बात करें तो 6.72 इंच की Super AMOLED Display दी गई है जो 1080×2400 का पिक्सल्स रेजोल्यूशन इस ए स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है।

RAM & Storage : इस मोबाइल के RAM और स्टोरेज की बात की जाए तो इसमें आपको 8GB और 12gb रैम दी गई है इसके अलावा यह मोबाइल फोन में 128GB और 256GB की स्टोरेज दी गई है। Oppo F23 5G Smartphone Rate In India

Processor Quality : इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 695 का 5G प्रोसेसर इस मोबाइल फोन में दी गई है और यह स्मार्टफोन में Android 13 का Support भी मिल जाती है और आप सभी लोग इसे स्मार्टफोन में Gaming कर सकते हैं।

Battery Backup : अब हम इसकी बैटरी की बात करें तो 6000mAh की पावरफुल बैटरी इस मोबाइल फोन में दी गई है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है और इस स्मार्टफोन की Battery Backup 48 घंटे तक चल जाती है।

Camera Quality : अब हम इसकी कैमरा की बात करें तो यह मोबाइल में 108MP के कैमरा से लेकर 8MP तक की कैमरा इस मोबाइल फोन में दी गई है और सेल्फी कैमरा की बात करें तो 32MP का सेल्फी कैमरा फ्रंट में मिल जाती है।

Oppo F23 5G Mobile Rate

अब हम इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन का कीमत 13,999 रखी गई है आप लोग इस मोबाइल को लेना चाहते हैं तो मेरे द्वारा दिए गए लिंक के माध्यम से इस आर्डर करते हैं तो आप लोगों को 10% का डिस्काउंट दिया जाता है।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा यह मोबाइल के बारे में दी गई सभी जानकारी आपको पसंद आई होगी आप लोग इसी प्रकार के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं तो आप टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन करें ताकि आप लोगों तक इसी प्रकार के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी मिलता रहे।

Read More…..

REDMI ने मार्केट में लाया, 108MP कैमरा और 6500mAh बैटरी वाला, 5G स्मार्टफोन, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *