Oppo F23 5G Smartphone Features Review, Oppo F23 5G Smartphone Rate Today, Oppo F23 5G Smartphone camera review, Oppo F23 5G Smartphone battery review, Oppo F23 5G Smartphone ram & storage, Oppo F23 5G Smartphone display Review
Tech News

भारत में Oppo ने लाया, सबसे सस्ता 5G Phone, मात्र 12,899 रूपये में, 108MP Camera के साथ, जल्दी खरीदें—

Oppo F23 5G Smartphone Rate Today :- दोस्तों आप सभी लोग एक 5G मोबाइल फोन की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो OnePlus Company के द्वारा इंडिया में काफी कम बजट में एक 5G मोबाइल को लांच कर दिया गया है यह स्मार्टफोन आप सभी लोगों को 12,999 रुपए के प्राइस में मिल जाएगी इसके साथ ही आप सभी को यह स्मार्टफोन में बहुत ही बेहतरीन Features देखने को मिल जाती है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप लोग इस मोबाइल को लेने के लिए सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप इसके Features के बारे में जानकारी को अच्छे से जरूर जान ले जो कि इस आर्टिकल में पूरी जानकारी आपको विस्तार पूर्वक बता दी गई है और आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि यह स्मार्टफोन में आपको 6000mAh की Powerfull Battery देखने को मिल जाती है इसके अलावा 108MP का कैमरा आप लोगों को यह मोबाइल फोन के अंदर देखने को मिल जाती है।
Oppo F23 5G Smartphone Features Review, Oppo F23 5G Smartphone Rate Today, Oppo F23 5G Smartphone camera review, Oppo F23 5G Smartphone battery review, Oppo F23 5G Smartphone ram & storage, Oppo F23 5G Smartphone display Review

Oppo F23 5G Smartphone Features Review

Display Quality : इस मोबाइल फोन में आप लोगों को Super AMOLED Display मिलती है जो की 6.72 इंच का डिस्प्ले इसमें दिया गया है और आप सभी को यह मोबाइल फोन में Gorilla Glass का प्रोटेक्शन देखने को मिल जाती है जो 120hz के Refresh Rate के साथ में आपको मिल जाती है।

RAM & Storage : इसमें आप सभी लोगों को 3 वेरिएंट देखने को मिल जाती है जो कि आपको पहले वेरिएंट 6GB रैम के साथ 128GB का स्टोरेज दी गई है इसके साथ ही आप सभी लोगों को दूसरा वेरिएंट 8GB रैम के साथ 256GB की स्टोरेज दी गई है।

Processor Quality : इस मोबाइल के प्रोसेसर के बारे में बात की जाए तो आपको इसमें गेमिंग प्रोसेसर देखने को मिलती है जो की Qualcomm Snapdragon 695 का 5G का प्रोसेसर यह मोबाइल फोन में आप सभी लोगों को मिल जाती है इसके साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में Android 14 की Operating System दी गई है।

Battery Backup : इस मोबाइल फोन में आप सभी को 6000mAh का Powerfull Battery आपको मिलती है जो की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ में मिलते हैं और आप यह मोबाइल को बहुत ही तेजी से चार्ज कर सकते हैं क्योंकि इसमें 100W का Fast Charging दिया गया है और यह मोबाइल फोन की बैटरी लगातार 48 घंटे तक चल जाती है।

Camera Quality : अब हम इस मोबाइल के कैमरा की बात करें तो इसमें 108MO का प्राइमरी कैमरा मिलती है इसके साथ ही आप लोगों को 16MP और 8MP का कैमरा मिल जाती है और आप लोगों को सेल्फी के लिए इस मोबाइल फोन के अंदर 32MP का कैमरा दिया गया है जिससे फोटो क्वालिटी बहुत ही शानदार आती है।

Oppo F23 5G Smartphone Rate Today

अब इसकी कीमत के बारे में बात की जाती है मोबाइल फोन आप लोगों को 12,899 रुपए की कीमत में मिलती है आप लोग इसे लेना चाहते हैं तो मेरे द्वारा दिए गए लिंक के माध्यम से इस स्मार्टफोन को ऑर्डर कर देते हैं तो आप लोगों को ₹2000 का डिस्काउंट देखने को मिल जाती है।

Latest Update : मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे द्वारा यह मोबाइल के बारे में दिया गया जानकारी आप सभी लोगों को जरूर अच्छी लगी होगी आप लोग इसी प्रकार के मोबाइल फोन के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन जरूर करें ताकि आप लोगों को इसी प्रकार के नए-नए 5G स्मार्टफोन की जानकारी मिलती रहे।

Read More…..

DSLR को टक्कर देने Motorola ने लाया, सबसे खुबसुरत 5G Phone, 108MP Camera के साथ, जाने प्राइस—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *