Oppo K10 5G Phone Specifications, Oppo K10 5G Phone Price, Oppo K10 5G camera test, Oppo K10 5G price, Oppo K10 5G unboxing, Oppo K10 5G - first look, OPPO sasta phone, Oppo K10 5G Smartphone Rate
Tech News Viral News

OPPO ने इंडिया में लाया, 64MP Camera / 5000mAh Battery वाला, 5G स्मार्टफोन, अभी ऑर्डर करें—

Oppo K10 5G Smartphone Rate :- नमस्कार दोस्तों आप एक 5G स्मार्टफोन की खरीदारी करने के लिए सोच रहे हैं तो OPPO Company का यह मोबाइल फोन आपके लिए सबसे शानदार साबित होने वाली है क्योंकि यह मोबाइल में 64MP का कैमरा के साथ-साथ 5000mAh की Powerfull Battery भी मिल जाती है और इससे स्मार्टफोन का कीमत 12,999 रखा गया है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप इस मोबाइल की खरीदारी करना चाहते हैं तो आपको मैं बता दूं कि यह मोबाइल का Camera, Battery तथा Processor क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन दी गई है और यह स्मार्टफोन में बहुत सारे Features दी गई है जिसके बारे में विस्तार पूर्वक पूरी जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है तो आप इसे अंत तक पढ़े।
Oppo K10 5G Phone Specifications, Oppo K10 5G Phone Price, Oppo K10 5G camera test, Oppo K10 5G price, Oppo K10 5G unboxing, Oppo K10 5G - first look, OPPO sasta phone, Oppo K10 5G Smartphone Rate

Oppo K10 5G Phone Specifications

Display Quality : इस मोबाइल का डिस्प्ले की बात की जाए यह मोबाइल में 6.7 इंच की HD+Incell LCD Display इस मोबाइल में दिया गया है और इसमें 120hz की Refresh Rate के साथ-साथ Gorilla Glass का प्रोडक्शन भी दी गई है।

Camera Quality : इस मोबाइल फोन के कैमरा की बात करें तो 16MP की सेल्फी कैमरा इसमें दी गई है इसके साथ ही यह मोबाइल में 64MP का कैमरा के साथ-साथ 8MP की Ultra Wide Lens और 5MP की Micro Lens Camera दी गई है जिससे फोटो काफी बेहतरीन आती है।

Battery Power : यह मोबाइल फोन में 5000mAh का Powerfull Battery मिल जाती है जिसे चार्ज करने के लिए आपको 33W का Fast Charging कंपनी की ओर से दिया गया है जिससे हम मोबाइल तेजी से चार्ज होकर दो दिन तक चलती है।

RAM & ROM : यह मोबाइल के RAM और स्टोरेज की बात करें तो इसमें 6GB और 8GB रैम दे दिया गया है इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 128GB और 256GB के स्टोरेज मिल जाती है और इसमें आप Memory Card का भी उपयोग कर सकते हैं। Oppo K10 5G Smartphone Rate

Processor : इस स्मार्टफोन में काफी पावरफुल प्रोसेसर लगाई गई है जो MediaTek Dimencity 810 का 5G प्रोसेसर इस स्मार्टफोन में दिया गया है जो काफी तेज गति के साथ कार्य करती है और यह स्मार्टफोन में आप लोग Video Game खेल सकते हैं।

Oppo K10 5G Phone Price

इस मोबाइल की कीमत की अगर बात करें तो इस मोबाइल फोन का प्राइस 12,999 रखा गया है आप लोग इसे लेना चाहते हैं तो मेरे द्वारा दिए गए लिंक के माध्यम से आप लोग इस मोबाइल फोन का आर्डर कर देते हैं तो आप लोगों को 10% का डिस्काउंट मिल जाती है।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा यह मोबाइल के बारे में बताई गई जानकारी आपको पसंद आई होगी आप लोग इसी प्रकार के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी हमेशा प्राप्त करना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन करें ताकि आप सभी लोगों तक इसी प्रकार के मोबाइल के बारे में जानकारी हमेशा टाइम पर मिलता रहे।

Read More…..

भारत में Motorola लेकर आया, 5500mAh बैटरी, 108MP Camera वाला, 5G स्मार्टफोन, जल्दी खरीदे—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *