Oppo Reno 10 Pro 5G Specification Review, Oppo Reno 10 Pro 5G Smartphone Rate Today, Oppo Reno 10 Pro 5G Smartphone price in indiaOppo Reno 10 Pro 5G Specification Review, Oppo Reno 10 Pro 5G Smartphone Rate Today, Oppo Reno 10 Pro 5G Smartphone price in india
Tech News

Oppo लाया 108MP Camera वाला, 5G मोबाइल फोन, मात्र 11,299 रूपये में, जल्दी खरीदें—

Oppo Reno 10 Pro 5G Smartphone Rate Today :- दोस्तों आप लोग OPPO Company का 5G स्मार्टफोन की खरीदारी करना चाहते हैं तो भारत में Oppo के द्वारा बहुत ही शानदार मोबाइल फोन को लांच कर दिया गया है यह स्मार्टफोन की कीमत काफी कम रखी गई है जो कि आप लोगों को 11,299 के प्राइस में मिल जाती है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप लोग इस मोबाइल को लेना चाहते हैं तो सबसे पहले इसके Features के बारे में जानकारी को अच्छे से जरूर प्राप्त कर ले जिसकी पूरी जानकारी इस आर्टिकल में विस्तार पूर्वक बताया गया है और यह मोबाइल को खरीदने से पहले आप सभी लोग इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़े।
Oppo Reno 10 Pro 5G Specification Review, Oppo Reno 10 Pro 5G Smartphone Rate Today, Oppo Reno 10 Pro 5G Smartphone price in indiaOppo Reno 10 Pro 5G Specification Review, Oppo Reno 10 Pro 5G Smartphone Rate Today, Oppo Reno 10 Pro 5G Smartphone price in india

Oppo Reno 10 Pro 5G Specification Review

Display Quality : इस स्मार्टफोन के अंदर आपको 6.9 इंच का डिस्प्ले मिलती है जो 130hz की Refresh Rate के साथ-साथ 1080 x 2400 के पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ में आती है और यह मोबाइल फोन में Gorilla Glass 5 की प्रोटेक्शन मिलती है जो कि यह मोबाइल फोन Super AMOLED Display के साथ में आती है।

Camera Quality : इसमें आप लोगों को 32MP का सेल्फी कैमरा मिल जाती है जो की काफी अच्छी क्वालिटी के फोटो को कैप्चर करते हैं और यह मोबाइल फोन के अंदर 108MP का कैमरा के साथ साथ 16MP का कैमरा दे दिया गया है जिससे आप लोग 4K में वीडियो शूट कर सकते हैं।

Processor Quality : आप लोग गेम खेलना पसंद करते हैं तो यह मोबाइल फोन में आप सभी को Qualcomm Snapdragon 8 + Gen का धाकड़ प्रोसेसर आपको इसमें मिल जाती है और यह स्मार्टफोन में आप लोग गेमिंग भी कर सकते हैं।

Storage Quality : इस मोबाइल में आपको दो वेरिएंट देखने को मिल जाती है जो कि पहले आप सभी को इसमें 8GB RAM के साथ में 256GB के स्टोरेज दिया गया है इसके अलावा दूसरा वेरिएंट आपको 12gb रैम के साथ में 512 बीबी के स्टोरेज मिलती है।

Battery Quality : इस मोबाइल फोन के अंदर बहुत ही पावरफुल बैटरी आपको मिल जाती है जो की 8000mAh का Powerfull Battery दे दी गई है और इस चार्ज करने के लिए 120W का Fast Charging कंपनी के द्वारा आप लोगों को मिलती है जिससे यह मोबाइल फोन काफी तेजी से चार्ज हो जाती है।

Oppo Reno 10 Pro 5G Smartphone Rate Today

इस मोबाइल फोन का प्राइस 11,499 रखा गया है आप सभी लोग इस मोबाइल फोन की खरीदारी करने के लिए सोच रहे हैं तो आपको नीचे में दिए गए लिंक के माध्यम से इस आर्डर करते हैं तो डिस्काउंट भी आप लोगों को दिया जाता है।

Latest Update : दोस्तों मैं आशा करता हूं कि दी गई मेरे द्वारा यह स्मार्टफोन के बारे में जानकारी आपको जरूर पसंद आई होगी आप नए-नए 5G मोबाइल के बारे में जानकारी समय पर पाना चाहते हैं तो टेलीग्राम को व्हाट्सएप ग्रुप में अवश्य ज्वॉइन करें ताकि लेटेस्ट अपडेट की जानकारी आपको मिलता रहे।

Read More…..

भारत में VIVO लाया, 7600mAh Battery / 200MP Camera वाला, 5G Phone, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *