Oppo Reno 10 Pro 5G Features Review, Oppo Reno 10 Pro 5G Smartphone Review, Oppo Reno 10 Pro 5G image, Oppo Reno 10 Pro 5G antutu score, Oppo Reno 10 Pro 5G processor review
Tech News

OPPO लेकर आया, 108MP Camera वाला, धाकड़ 5G स्मार्टफोन, जल्दी करे—

Oppo Reno 10 Pro 5G Smartphone Review :- नमस्कार दोस्तों आप लोग एक OPPO Company के 5G स्मार्टफोन को लेने के लिए सोच रहे हैं तो भारत में ओप्पो कंपनी के द्वारा एक बहुत ही शानदार 5G स्मार्टफोन को लांच कर दिया है इस मोबाइल में आप लोगों को बहुत ही बेहतरीन क्वालिटी का Features देखने को मिल जाती है जिसे लोग स्मार्टफोन की खरीदारी करना काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप सभी लोग इस मोबाइल फोन की खरीदारी करने के लिए सोच रहे हैं तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को काफी कम बजट में मिल जाती है जिसका कीमत 11,999 रखी गई है तो इस मोबाइल फोन की खरीदारी करने से पहले आप लोग इसके फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी को अच्छे से जरूर जान ले।
Oppo Reno 10 Pro 5G Features Review, Oppo Reno 10 Pro 5G Smartphone Review, Oppo Reno 10 Pro 5G image, Oppo Reno 10 Pro 5G antutu score, Oppo Reno 10 Pro 5G processor review

Oppo Reno 10 Pro 5G Features Review

Display Quality : इस मोबाइल फोन में आप सभी को 6.9 इंच की डिस्प्ले देखने को मिल जाती है जो की 130hz के Refresh Rate के साथ में यह मोबाइल फोन आप लोगों को मिलती है जो की Gorilla Glass के प्रोटेक्शन के साथ में या स्मार्टफोन आप सभी लोगों को मिलती है।

Camera Quality : इस मोबाइल फोन में आपको सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है जो की काफी अच्छी क्वालिटी की फोटो निकाल कर देती है और यह मोबाइल फोन के अंदर 108MP के कैमरा से लेकर 16MP तक का कैमरा पीछे में लगाई गई है।

Processor Quality : आप सभी लोग गेमिंग करना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं तो यह मोबाइल फोन में Qualcomm Snapdragon 8 + Gen का Powerfull Battery इस मोबाइल के अंदर दिया गया है जो गेमिंग प्रोसेसर है और इस मोबाइल फोन के अंदर आप लोग गेम खेल सकते हैं।

Storage Quality : इस मोबाइल फोन में 2 वेरिएंट दी गई है जो कि पहले आपको 8GB RAM के साथ में 256GB का स्टोरेज मिलती है इसके अलावा यह मोबाइल फोन के अंदर 12gb RAM के साथ में 512GB के स्टोरेज दी गई है।

Battery Quality : इस मोबाइल फोन में आपको एक बहुत ही Powerfull Battery मिलती है जो की 8000mAh का बैटरी दिया गया है और यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 120W का Fast Charging मिलती है जिससे मोबाइल फोन तेज गति के साथ चार्ज हो जाती है और 3 दिनों तक लगातार चलती है।

Oppo Reno 10 Pro 5G Smartphone Review

यह स्मार्टफोन के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल आपको 11,999 की कीमत में मिलती है आप लोग इस मोबाइल को लेना चाहते हैं तो नीचे में दिए गए लिंक के माध्यम से ऑर्डर करेंगे तो डिस्काउंट आपको दिया जाता है।

Latest Update : मेरे द्वारा Oppo Company के इस 5G मोबाइल के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में दिया गया जानकारी आप लोगों को जरूर अच्छी लगी होगी आप लोग इसी प्रकार के नए-नए मोबाइल फोन के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप सभी लोग सबसे पहले हमारा टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन जरूर करें।

Read More…..

REDMI ने लाया, 8000mAh का धाकड़ Battery वाला, 5G Phone, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *