OPPO Reno 10 Pro Smartphone Specifications, OPPO Reno 10 Pro 5G Phone Rate,OPPO Reno 10 Pro 5G battery backup, OPPO Reno 10 Pro 5G camera test, OPPO Reno 10 Pro 5G unboxing, OPPO Reno 10 Pro Mobile Review
Tech News Viral News

Oppo ने इंडिया में लाया, 8000mAh के बड़ी बैटरी वाला, 5G स्मार्टफोन, यहां से जाने सभी फिचर्स—

OPPO Reno 10 Pro Mobile Review :- दोस्तों OPPO Company की ओर से हाल ही में एक कम बजट में 5G स्मार्टफोन को लांच किया गया है जिसका प्राइज मात्र है 14,999 रखी हुई है इस मोबाइल में आप लोगों को बहुत सारे Advance Features इस मोबाइल फोन में दिया गया है जिसे लोगों के द्वारा पसंद किया जा रहे हैं।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप लोग इस मोबाइल को लेना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए मैं बता दूं कि यह मोबाइल के Features और Specifications बहुत ही बेहतरीन दिए गए हैं और यह मोबाइल में 8000mAh के Powerfull Battery के अलावा 108MP का कैमरा दिया गया है इसके साथ ही यह मोबाइल में बहुत सारे फीचर्स मिलती है जिसकी पूरी जानकारी इस पोस्ट में बताई गई है।
OPPO Reno 10 Pro Smartphone Specifications, OPPO Reno 10 Pro 5G Phone Rate,OPPO Reno 10 Pro 5G battery backup, OPPO Reno 10 Pro 5G camera test, OPPO Reno 10 Pro 5G unboxing, OPPO Reno 10 Pro Mobile Review

OPPO Reno 10 Pro Smartphone Specifications

Display Quality : इस मोबाइल के डिस्प्ले की बात करें तो इस समय 6.9 इंच की Super AMOLED Display मिलती है जो गोरिल्ला ग्लास के प्रोटेक्शन के साथ में आ जाती है और 120hz का Refresh Rate इस मोबाइल फोन में दिया गया है इसके साथ ही डिस्प्ले पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी आपको मिलती है।

RAM & ROM : इस मोबाइल की राम की बात करें तो 8GB और 12gb RAM इसमें दिया गया है इसके अलावा यह मोबाइल के स्टोरेज की बात करें तो 256GB और 128GB के स्टोरेज भी मिल जाती है। OPPO Reno 10 Pro Mobile Review

Processor : इसके प्रोसेसर की बात करें तो गेमिंग प्रोसेसर इसमें लगाई गई है जो Qualcomm Snapdragon 8+ Gen का 5G प्रोसेसर इसमें दिया गया है और यह मोबाइल में Android 14 का Operating System लगा दी गई है जिससे आप वीडियो गेम खेल सकते हैं।

Battery Power : इसकी बैटरी की बात करें तो 8000mAh की तगड़ी बैटरी लगाई गई है जिसे चार्ज करने के लिए 130W का Fast Charging आप लोगों को मिल जाते हैं जिससे यह मोबाइल फोन तेज गति के साथ चार्ज होकर 3 दिन तक चली जाती है।

Camera Quality : इस मोबाइल की Selfie Camera की बात करें तो 32MP का कैमरा लगाई गई है और इसके पीछे में 108MP के Primary Camera से लेकर 5MP तक का कैमरा लगा दी गई है जिससे फोटो एक क्वालिटी फुल एचडी में आ जाती है।

OPPO Reno 10 Pro 5G Phone Rate

अब इस मोबाइल के प्राइस की बात करें तो 13,999 में यह स्मार्टफोन आप लोगों को मिल जाएगी अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो दिए गए लिंक के माध्यम से इस ऑर्डर करेंगे तो आपको ₹2000 का डिस्काउंट दिया जाता है।

Latest Update : मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे द्वारा यह मोबाइल के बारे में दी गई पूरी जानकारी आप लोगों को जरूर पसंद आई होगी अगर आपको यह जानकारी पसंद आई हो तो अपने दोस्तों के पास शेयर करें और आप लोग इसी प्रकार के 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो टेलीग्राम पर व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन करें।

Read More…..

Today Gold Price : औंधे मुंह गिरा सोने का रेट, अब इतने में खरीदे सोना और चांदी, यहां से जाने सोना का ताजा रेट—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *