Oppo Reno 10 Pro 5G Phone Review, Oppo Reno 10 Pro Smartphone Rate Today, Oppo Reno 10 Pro phone price in india
Tech News

OPPO ने लॉन्च किया, धाकड़ 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 8000mAh Battery के साथ, जल्दी खरीदें—

Oppo Reno 10 Pro Smartphone Rate Today :- दोस्तों आप लोग OPPO Company की एक 5G स्मार्टफोन की तलाश में जुटे हुए हैं तो आप लोगों के लिए भारत में अप ने बहुत ही शानदार 5G स्मार्टफोन को काफी कम बजट में लॉन्च कर दिया है इसका कीमत 11,299 रखी गई है और यह स्मार्टफोन को लोग बहुत ही ज्यादा खरीदना पसंद कर रहे हैं।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप लोगों ने भी यह मोबाइल की खरीदारी करने के लिए सोच रहे हैं तो यह स्मार्टफोन को खरीदने से पहले आप लोग इस केस Specifications के बारे में जानकारी को अच्छे से जरूर प्राप्त करने जो कि आप लोगों को पूरी जानकारी इस आर्टिकल में स्टेप बाय स्टेप बताया गया है।
Oppo Reno 10 Pro 5G Phone Review, Oppo Reno 10 Pro Smartphone Rate Today, Oppo Reno 10 Pro phone price in india

Oppo Reno 10 Pro 5G Phone Review

Display Quality : इस मोबाइल में आप लोगों को बहुत ही शानदार डिस्प्ले मिलती है जिसका साइज 6.9 इंच की दी गई है और इसमें आपको Super AMOLED Display मिलती है जो की Gorilla Glass के प्रोटेक्शन के साथ में आती है और इस मोबाइल के अंदर 1080 x 2400 के पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ-साथ 120hz की Refresh Rate मिलती है

Camera Quality : इस मोबाइल फोन में आप लोगों को सेल्फी के लिए फ्रंट में 32MP की कैमरा लगाई गई है और इस मोबाइल के पीछे मैं आपको 108MP का कैमरा के साथ-साथ 16MP की कैमरा आप लोगों को मिल जाती है जिससे फोटो और वीडियो आप फुल एचडी में सूट कर सकते हैं।

Processor Quality : आप लोग गेम खेलना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं तो यह मोबाइल में आप लोगों को गेमिंग प्रोसेसर मिलती है जो की Qualcomm Snapdragon 8 + Gen का 5G प्रोसेसर आप सभी लोगों को यह स्मार्टफोन में दिया गया है और यह मोबाइल में आप लोग गेमिंग खेल सकते हैं।

Storage Quality : अब हम इस मोबाइल के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो 256GB तथा 512GB का स्टोरेज जिसमें मिल जाती है और इस स्मार्टफोन कह रहे हैं क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो 8GB और 12gb रैम आप लोगों को इसमें दिया गया है।

Battery Quality : इस मोबाइल में आप लोगों को Powerfull Battery देखने को मिलती है जो 8000mAh का बैटरी दिया गया है और इस मोबाइल को आप लोग चार्जिंग के लिए 120W का चार्जर दे दी गई है जिससे हम मोबाइल फोन तेज गति के साथ चार्ज हो जाती है।

Oppo Reno 10 Pro Smartphone Rate Today

ओप्पो कंपनी के 5G स्मार्टफोन के प्राइस के बारे में बात की जाती है 1,1499 की कीमत में यह मोबाइल पर आप लोगों को मिलती है आप इसकी खरीदारी करने के लिए सोच रहे हैं तो यह मोबाइल को नीचे में दिए गए लिंक से ऑर्डर करेंगे तो डिस्काउंट आपको दिया जाता है।

Latest Update : मेरे द्वारा ओप्पो कंपनी के इस 5G मोबाइल के बारे में दिया गया जानकारी आप लोगों को जरूर अच्छी लगी होगी आप सभी लोग इसी प्रकार के मोबाइल फोन की जानकारी पाना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जरूर ज्वॉइन करें ताकि लेटेस्ट अपडेट की जानकारी समय पर आप लोगों को मिलती रहे।

Read More….

गरीबों के बजट में लॉन्च हुआ, OnePlus का 5G Phone, मिलेगा 200MP Camera, 7800mAh Battery के साथ, जानें कीमत—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *