Oppo Reno 11 Pro 5G Mobile Display Quality, Oppo Reno 11 Pro 5G Smartphone Camera Quality, Oppo Reno 11 Pro 5G Smartphone Battery Quality, Oppo Reno 11 Pro 5G Smartphone Storage Quality, Oppo Reno 11 Pro 5G Smartphone Processor, Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Price
Tech News Viral News

OPPO ने भारत में लॉन्च किया, 108MP Camera, 8000mAh Battery वाला, 5G Phone, जाने कीमत—

Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Price :- दोस्तों आज हम आप लोगों के बीच OPPO Company की एक बहुत ही शानदार 5G स्मार्टफोन के रिव्यू को लेकर आए हैं फोन काफी शानदार है और इस स्मार्टफोन का Look बहुत ही बेहतरीन देखने को मिल जाती है जिससे लोगों के द्वारा सबसे ज्यादा इस स्मार्टफोन को पसंद किया जा रहा है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

अगर आप लोग भी एक 5G स्मार्टफोन की खरीदने के लिए प्लान बना रहे हैं तो यह मोबाइल फोन को आप लोग खरीद सकते हैं इसे खरीदने से पहले आप पूरी जानकारी को अच्छे से जरूर जान ले जो किस आर्टिकल में विस्तार पूर्वक बताई गई है।
Oppo Reno 11 Pro 5G Mobile Display Quality, Oppo Reno 11 Pro 5G Smartphone Camera Quality, Oppo Reno 11 Pro 5G Smartphone Battery Quality, Oppo Reno 11 Pro 5G Smartphone Storage Quality, Oppo Reno 11 Pro 5G Smartphone Processor, Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Price

Oppo Reno 11 Pro 5G Mobile Display Quality

आप सभी लोग इस स्मार्टफोन यानी कि OPPO के इस मोबाइल को लेना चाहते हैं तो आपको मैं बता दूं कि यह मोबाइल में 6.9 इंच की एक बहुत बड़ी डिस्प्ले देखने को मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन में Super AMOLED Display दिया गया है। Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Price

और इस मोबाइल फोन के स्क्रीन में 120hz का रिफ्रेश रेट दी गई है जिससे हम मोबाइल फोन स्मूथ वर्क करती है और इस मोबाइल फोन को प्रोटेक्ट करने के लिए Gorilla Glass लगा दी गई है।

Oppo Reno 11 Pro 5G Smartphone Camera Quality

कैमरा क्वालिटी की अगर बात की जाए तो इस मोबाइल में को 200MP की Primary Camera देखने को मिल जाएगी और इस स्मार्टफोन में 12Mp + 8Mp का कैमरा का सेटअप पीछे में दी गई है

और Selfie Camera के अगर बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में आपको 48MP की सेल्फी कैमरा दी गई है जिस फोटो बहुत ही अच्छी आती है और यह Mobile लड़कियों को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है।

Oppo Reno 11 Pro 5G Smartphone Battery Quality

बैटरी बैकअप के बारे में अगर बात की जाए तो इसमें काफी तगड़ी Backup देखने को मिल जाती है जो कि यह मोबाइल फोन दो दिनों तक चल जाती है क्योंकि इस मोबाइल फोन में 7200mAh की Powerfull Battery दिया गया है

आपके साथ में इस स्मार्टफोन में आपको 120W का Fast Charging दिया गया है जिससे हम मोबाइल फोन काफी तेज गति के साथ चार्ज हो जाती है।

Oppo Reno 11 Pro 5G Smartphone Storage Quality

इस स्मार्टफोन के स्टोरेज की अगर बात करें तो इस मोबाइल में आपको दो वेरिएंट उपलब्ध कराए गए हैं पहले इसमें 8GB RAM के साथ 128GB की स्टोरेज के साथ-साथ दूसरा 12gb RAM के साथ 512GB का वेरिएंट इस स्मार्टफोन में उपलब्ध है।

Oppo Reno 11 Pro 5G Smartphone Processor

इस मोबाइल फोन में आपको बहुत ही अच्छे क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है और इसमें आप Gaming कर सकते हैं क्योंकि इसमें Qualcomm Snapdragon 8+Gen 1 इसकी प्रोसेसर दिया गया है जो काफी तगड़ी Processor है।

Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Price

जैसा कि दोस्तों सबसे पहले आप लोगों को मैं बता दूं कि यह मोबाइल फोन को भारतीय बाजार में बहुत ही जल्दी लाई जाएगी और यह स्मार्टफोन का कीमत लगभग 12,999 रखा जाएगा तो जैसे ही या मोबाइल फोन भारत में आती है तो आप इसे खरीद सकते हैं।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की दी गई जानकारी आपको जरूर पसंद आई होगी आप लोग इसी प्रकार के 5G मोबाइल फोन के बारे में जानकारी हमेशा प्राप्त करना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में अवश्य ज्वॉइन करें ताकि आप लोगों तक इसी प्रकार के मोबाइल के बारे में जानकारी मिलता रहे।

Read More….

Sony Company लेकर आया, 200MP Camera / 8000mAh Battery के साथ, मात्र 12,999 में, अभी ऑर्डर करें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *