Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Features, Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Rate, Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Price In India, Oppo Reno 11 Pro 5G phone image, Oppo Reno 11 Pro 5G battery power, Oppo Reno 11 Pro 5G display review
Tech News

भारत में OPPO ने लाया, 200MP Camera वाला, 5G स्मार्टफोन, 7800mAh Battery के साथ, जल्दी खरीदें—

Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Price In India :- दोस्तों आप सभी लोग एक 5G मोबाइल फोन को लेने के बारे में सोच रही हैं तो मैं आप लोगों को इस पोस्ट में एक बहुत ही शानदार 5G स्मार्टफोन के रिव्यू की जानकारी देने वाले हैं जिसका Features बहुत ही तगड़ी दी गई है और लोग इस मोबाइल फोन को खरीदना बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

अगर आप लोगों ने भी इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए योजना बना रहे हैं तो यह मोबाइल फोन आपके लिए बहुत ही अच्छा साबित होने वाली है क्योंकि यह स्मार्टफोन का Specifications बहुत ही बेहतरीन दी गई है और यह मोबाइल फोन का Camera, Battery और Processor काफी धाकड़ देखने को मिल जाती है।
Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Features, Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Rate, Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Price In India, Oppo Reno 11 Pro 5G phone image, Oppo Reno 11 Pro 5G battery power, Oppo Reno 11 Pro 5G display review

Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Features

Display Quality : OPPO Company के इस प्रीमियम 5G स्मार्टफोन की अगर बात करें तो इस मोबाइल फोन में 6.9 का डिस्प्ले दिया गया है जो की Super AMOLED Display है और इस मोबाइल फोन के स्क्रीन पर 120hz की Refresh Rate मिलती है और इसके डिस्प्ले प्रोडक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है।

Camera Quality : अब हम इस मोबाइल के कैमरा के बारे में बात करें तो सेल्फी के लिए 48MP का कैमरा आपको फ्रंट में देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोगों को यह मोबाइल फोन में 200MP की प्राइमरी कैमरा से लेकर 12MP तक का कैमरा इस स्मार्टफोन के पीछे में दिया गया है।

Battery Quality : ओप्पो कंपनी के इस प्रीमियर 5G मोबाइल फोन के बैटरी क्वालिटी की बात करें तो 7800mAh का Powerfull Battery इस स्मार्टफोन में दिया गया है और यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए कंपनी के द्वारा आपको 120W की Fast Charging मिल जाती है जिसकी मदद से आप लोग मिनटों में इस स्मार्टफोन को चार्ज कर सकते हैं। Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Price In India

Storage Quality : OPPO के इस प्रीमियम मोबाइल फोन में आपको दो वेरिएंट मिलती है जो की 8GB रैम के साथ 256GB के स्टोरेज दी गई है इसके अलावा दूसरा वेरिएंट 12gb RAM के साथ 512gb के स्टोरेज के साथ में यह स्मार्टफोन आती है।

Processor Review : अब हम यह मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी की बात करें तो इसमें बहुत ही जबरदस्त क्वालिटी का प्रोसेसर मिलती है जो Qualcomm Snapdragon 8+Gen 1 का प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिलती है और यह मोबाइल फोन काफी तेजी से कार्य करती है।

Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Rate

अब हम इस मोबाइल फोन के कीमत के बारे में बात करें तो 13,999 के प्राइस में यह स्मार्टफोन आप लोगों को मिल जाएगी आप मेरे द्वारा नीचे में दिए गए लिंक के माध्यम से इस ऑर्डर करेंगे तो आपको 2000 की डिस्काउंट भी दिया जाता है।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा ओप्पो कंपनी के इस प्रीमियर 5G स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में दी गई जानकारी आप सभी लोगों को जरूर पसंद आई होगी आप इसी प्रकार के स्मार्टफोन की जानना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जरूर ज्वॉइन करें।

Read More…..

मात्र 12,799 रूपये में खरीदे, OnePlus का 200MP Camera / 8000mAh Battery वाला, 5G Phone, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *