Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Features, Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Rate, Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Rate In India, Oppo Reno 11 Pro 5G camera test, Oppo Reno 11 Pro 5G battery backup
Tech News

OPPO लेकर आया, DSLR Camera Quality वाला, 5G Phone, 200MP Camera के साथ, जाने क़ीमत—

Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Rate In India :- दोस्तों आप लोग एक 5G स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो आप सभी लोगों के लिए OPPO Company का यह मोबाइल फोन बहुत ही शानदार साबित होने वाली है क्योंकि यह स्मार्टफोन को भारत में बहुत ही जल्द लांच कर दिया गया है और यह स्मार्टफोन के Features काफी तगड़ी दी गई है जिसे लोग इस मोबाइल फोन को खरीदना पसंद कर रहे हैं।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

अगर आप सभी लोग इस मोबाइल को लेना चाहते हैं तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि आप लोग सबसे पहले इस मोबाइल फोन के Features के बारे में जानकारी अच्छे से जन जो कि इस पोस्ट में आप लोगों को पूरी जानकारी अच्छे से बताई गई है।
Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Features, Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Rate, Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Rate In India, Oppo Reno 11 Pro 5G camera test, Oppo Reno 11 Pro 5G battery backup

Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Features

Display Quality : अब इस मोबाइल का डिस्प्ले की अगर बात की जाए तो आपको 6.9 इंच की डिस्प्ले इस मोबाइल फोन में मिलती है जो की Super AMOLED Display है और यह स्मार्टफोन में 120hz की Refresh Rate आप लोगों को मिल जाती है और यह स्मार्टफोन का डिस्प्ले का प्रोटेक्शन करने के लिए Gorilla Glass लगाई गई हैं।

Camera Quality : अब इस मोबाइल के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें 200MP का Primary Camera से लेकर 12MP तक की कैमरा इस स्मार्टफोन में मिल जाती है और यह मोबाइल फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 48MP की कैमरा आपको दिया गया है। Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Rate In India

Battery Quality : इसके बैटरी कि अगर बात करें तो इस मोबाइल में 7800mAh की बैटरी आप लोगों को मिल जाती है जो की Powerfull Battery है और इस मोबाइल को चार्ज करने के लिए 120W के Fast Charging आप लोगों को दिया गया है जिससे यह मोबाइल तेजी से चार्ज होती है।

Storage Quality : अब इसके स्टोरेज के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 256GB और 512GB के स्टोरेज दी गई है इसके अलावा आपको यह मोबाइल फोन में 8GB और 12gb RAM मिल जाती है तो आप सभी लोग अपने बजट के अनुसार इस मोबाइल को खरीद सकते हैं।

Processor Review : अब हम इसके प्रोसेसर के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में बहुत ही अच्छी क्वालिटी का प्रोसेसर मिल जाती है जो की Qualcomm Snapdragon 8+Gen 1 का प्रोसेसर इस स्मार्टफोन में मिलती है और यह मोबाइल फोन में आप लोग गेमिंग कर सकते हैं।

Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Rate

अब इसके कीमत के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन का प्राइस 12,999 रुपए रखी गई है आप सभी लोग इस मोबाइल को लेना चाहते हैं तो मेरे द्वारा दिए गए लिंक से इस स्मार्टफोन को ऑर्डर कर देते हैं तो 2000 की डिस्काउंट आप लोगों को मिल जाती है।

Latest Update : दोस्तों मैं आशा करता हूं कि मेरे द्वारा यह मोबाइल के फीचर्स के बारे में दिया गया जानकारी आप लोगों को जरूर अच्छी लगी होगी आप लोग इसी प्रकार के 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्राप्त करते रहना चाहते हैं तो आप लोग हमारे व्हाट्सएप टेलीग्राम ग्रुप में ज्वाइन करें।

Read More…..

OnePlus ने इंडिया में लॉन्च किया, 200MP का DSLR Camera Quality वाला, 5G Phone, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *