Oppo Reno 11 Pro Phone Display Quality, Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Camera Quality, Oppo Reno 11 Pro Phone Battery Quality, Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Storage Quality, Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Processor, Oppo Reno 11 Pro Phone Price
Tech News Viral News

OPPO ने मार्केट में लाया, 108MP Camera वाला, 5G स्मार्टफोन, 8000mAh Battery के साथ में, जाने कीमत—

Oppo Reno 11 Pro Phone Price :- दोस्तों आज हम आप लोगों के बीच एक 5G स्मार्टफोन के Review को लेकर आए हैं। इस स्मार्टफोन बहुत ही बेहतरीन है। और इस स्मार्टफोन का Look बहुत ही शानदार देखने को मिल जाती है। आप लोग एक 5G स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं। तो यह मोबाइल फोन आप लोगों को अवश्य पसंद आएगी। क्योंकि यह मोबाइल फोन मार्केट मैं सबसे ज्यादा बिक रही है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप भी इस स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं। तो यह मोबाइल फोन को खरीदने से पहले आप लोग इसके Features और Specifications के बारे में पूरी जानकारी अच्छे से जान ले, जो कि इस आर्टिकल में विस्तार पूर्वक बता दी गई है।
Oppo Reno 11 Pro Phone Display Quality, Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Camera Quality, Oppo Reno 11 Pro Phone Battery Quality, Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Storage Quality, Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Processor, Oppo Reno 11 Pro Phone Price

Oppo Reno 11 Pro Phone Display Quality

आप सभी लोग इस स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं। तो आपको मैं बता दूं , कि यह मोबाइल फोन के अंदर Super AMOLED Display देखने को मिल जाती है, जिसका स्क्रीन की साइज 6.9 इंच का दिया गया है।

और यह मोबाइल फोन में आपको 120hz की Refresh Rate के साथ-साथ Gorilla Glass के प्रोटेक्शन भी देखने को मिल जाती है। जिससे यह मोबाइल फोन काफी ज्यादा सुरक्षित रहती है।

Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Camera Quality

कैमरा क्वालिटी के बारे में अगर बात की जाए, तो यह मोबाइल फोन में 200MP की Primary Camera दिया गया है। जो बहुत ही अच्छी क्वालिटी की फोटो निकाल कर देती है

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको 12MP + 8MP का कैमरा का सेटअप मिल जाती है। इसके साथ ही यह मोबाइल में सेल्फी के लिए 48MP का कैमरा दिया गया है। जिससे Full HD में फोटो आती है।

Oppo Reno 11 Pro Phone Battery Quality

बैटरी बैकअप कि अगर बात करें, तो यह मोबाइल में आप लोगों को बहुत ही तगड़ा Backup देखने को मिल जाती है। जो की 3 दिनों तक आराम से चल जाती है। और यह मोबाइल फोन में 7200mAh की Powerfull Battery दिया गया है।

और यह स्मार्टफोन में आप लोगों को 120W का Fast Charging दे दी गई है। इसके साथ यह मोबाइल फोन को आप लोग 20 से 25 मिनट में 100% चार्ज कर सकते है।

Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Storage Quality

अब इस मोबाइल के स्टोरेज की अगर बात करें, तो यह मोबाइल फोन में आप लोगों को बहुत ही बेहतरीन स्टोरेज मिलती है। जो की 128GB और 256GB की स्टोरेज स्मार्टफोन में दिया गया है। और यह मोबाइल फोन में 8GB और 12gb RAM मिल जाती है।

Oppo Reno 11 Pro 5G Phone Processor

इस मोबाइल के प्रोसेसर की बात करें, तो इसमें आपको Gaming प्रोसेसर दिया गया है। जो की Qualcomm Snapdragon 8+Gen 1 का प्रोसेसर इस मोबाइल फोन में दी गई है। और यह मोबाइल फोन का प्रोसेसर काफी तगड़ा काम करती है।

Oppo Reno 11 Pro Phone Price

जैसा कि आप लोगों को मैं बता दूं , कि यह मोबाइल फोन को भारतीय बाजार में 12,999 में मिल जाती है। आप लोगों से खरीदना चाहते हैं। तो आप लोग इसे किसी मोबाइल दुकान या फिर ई-कॉमर्स वेबसाइट के माध्यम से खरीद सकते हैं।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा यह मोबाइल के बारे में दिया गया जानकारी आपको जरूर अच्छी लगी होगी। आप लोग इसी प्रकार के 5G स्मार्टफोन की जानकारी पाना चाहते हैं। तो आप लोग हमारे व्हाट्सएप पर हम टेलीग्राम ग्रुप में ज्वाइन करें, ताकि आप लोगों को इसी प्रकार के नए-नए 5G मोबाइल के बारे में जानकारी मिलता रहे।

Read More…..

REDMI ने भारत में लॉन्च किया, 5G Phone, 200MP Camera के साथ, जाने कीमत—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *