POCO C65 5G Mobile Features, POCO C65 5G Mobile Price, POCO C65 5G Mobile camera quality,POCO C65 5G Mobile battery backup, POCO C65 5G Mobile processor quality
Tech News Viral News

POCO ने इंडिया में लाया, शानदार 5G स्मार्टफोन, 5000mAh Battery के साथ, मात्र 8,999 रुपए में, जल्दी खरीदें—

POCO C65 5G Mobile Price :- दोस्तों आप एक 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए POCO का यह मोबाइल फोन बहुत ही शानदार साबित होने वाली है क्योंकि इस मोबाइल फोन का कीमत 8,999 रुपए रखी गई है और यह मोबाइल फोन इस समय मार्केट में सबसे ज्यादा बिक रही है क्योंकि इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स आपको देखने को मिल जाएगी और यह मोबाइल फोन की कैमरा क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन दी गई है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप इस मोबाइल को लेना चाहते हैं तो आपको मैं बता दूं कि यह स्मार्टफोन में 5000mAh की Powerfull Battery दी गई है इसके अलावा इसमें 50MP का कैमरा दिया गया है और बहुत सारे Features भी इस स्मार्टफोन में दिए गए हैं इसके बारे में पूरी जानकारी इस आर्टिकल में बताई गई है तो आप इसे अंत तक जरूर पढ़ें।
POCO C65 5G Mobile Features, POCO C65 5G Mobile Price, POCO C65 5G Mobile camera quality,POCO C65 5G Mobile battery backup, POCO C65 5G Mobile processor quality

POCO C65 5G Mobile Features

Camera Quality : इस मोबाइल के कैमरा की बात करें तो सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा फ्रंट में दी गई है इसके अलावा यह मोबाइल फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा के अलावा 5MP का Ultra Wide Lens और 2MP की Micro Lens कैमरा दी गई है जिससे फोटो की क्वालिटी काफी शानदार आती है।

Display Quality : इस मोबाइल का डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें 6.74 इंच का Full HD+AMOLED Display दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगा दी गई है इसके साथ ही 90hz का Refresh Rate यह स्मार्टफोन में मिल जाती है।

Battery Backup : इसके बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी लगाई गई है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन में आपको 33W का Fast Charging भी मिल जाती है जिससे यह मोबाइल फोन तेजी से चार्ज होकर 2 दिन तक चलती है।

Processor Quality : इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें गेमिंग प्रोसेसर लगाई गई है जो Mediatek Helio G85 का Powerfull Processor यह स्मार्टफोन में लगा दी गई है आप लोग यह Smartphone में Video Game खेल सकते हैं।

RAM & Internal Storage : इस मोबाइल के स्टोरेज की बात करें तो इसमें 128GB और 256GB के स्टोरेज दी गई है इसके साथ ही इस मोबाइल फोन में आपको 6GB और 8GB RAM दिया गया है तो आप अपने बजट के अनुसार इसकी खरीदारी कर सकते हैं। POCO C65 5G Mobile Price

POCO C65 5G Mobile Price

इस मोबाइल के प्राइस की बात करें तो इसका कीमत 8,999 रखा गया है आप लोग इसे लेना चाहते हैं तो दिए गए लिंक पर क्लिक करके इस ऑर्डर करेंगे तो आप लोगों को 10% का डिस्काउंट दे दी जाती है।

Latest Update : मैं इसी प्रकार के मोबाइल के बारे में जानकारी आपको प्रतिदिन देते रहता हूं आप ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जरूर ज्वॉइन करें ताकि आप लोग के पास इसी प्रकार का जानकारी समय पर पहुंचता रहे।

Read More…..

नए साल के ऑफर में OnePlus ने लाया, 108MP कैमरा, 12GB RAM वाला, 5G स्मार्टफोन, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *