Poco F5 5G Phone Specifications, Poco F5 5G Phone Price, Poco F5 5G camera test, Poco F5 5G unboxing, Poco F5 5G - first look, Poco sasta phone, Poco F5 5G Smartphone Rate
Tech News Viral News

Poco ने भारत में लाया, 6000mAh बैटरी और 64MP Camera वाला, 5G स्मार्टफोन, जल्दी खरीदें—

Poco F5 5G Smartphone Rate :- दोस्तों आप लोग एक खूबसूरत 5G मोबाइल की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए Poco का या मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि इस मोबाइल फोन में आप लोगों को बहुत ही शानदार क्वालिटी की Features देखने को मिल जाती है और यह स्मार्टफोन का प्राइस काफी कम रखी गई है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप इसी खरीदारी करने के लिए सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप लोग इस मोबाइल फोन के फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी अच्छे जान ले जो कि इस आर्टिकल में बताई गई है और आपको मैं बता दूं कि यह मोबाइल फोन में 6000mAh का Powerfull Battery के साथ-साथ 64MP का कैमरा भी दे दी गई है। और यह Smartphone आपको 13,999 में मिलती है।
Poco F5 5G Phone Specifications, Poco F5 5G Phone Price, Poco F5 5G camera test, Poco F5 5G unboxing, Poco F5 5G - first look, Poco sasta phone, Poco F5 5G Smartphone Rate

Poco F5 5G Phone Specifications

Display Quality : इसका डिस्प्ले की बात करें तो यह मोबाइल में 6.7 इंच का एक Full HD+AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और यह मोबाइल फोन में आपको Gorilla Glass का प्रोटेक्शन भी देती गई है इसके साथ ही 120hz का Refresh Rate इस मोबाइल में दिया गया है।

Camera Quality : यह मोबाइल के Selfie Camera के बारे में बात की जाती इस मोबाइल मैं 16mAh का सेल्फी कैमरा दे रही है इसके साथ ही पीछे में आपको 64MP की Primary Camera से लेकर 8MP तक का कैमरा इस स्मार्टफोन में लगाई गई है और यह मोबाइल में फोटो सबसे खूबसूरत आती है।

Battery Power : यह स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो 6000mAh की Powerfull Battery दी गई है जो 67W के Fast Charging को Support करती है जिससे यह मोबाइल फोन तेजी से चार्ज होकर दो दिन तक चलती है।

RAM & ROM : इस मोबाइल के RAM और स्टोरेज के बारे में बात करे तो इस स्मार्टफोन में आपको 8GB और 12gb RAM दिया गया है इसके साथ यह मोबाइल फोन में 128GB और 256GB का स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

Processor : इस मोबाइल के प्रोसेसर की बात करें तो गेमिंग प्रोसेसर है मोबाइल फोन में मिल जाती है जो Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 2 (4nm) का प्रोसेसर इस स्मार्टफोन में दिया गया है और यह मोबाइल में आप लोग Video Game खेल सकते हैं। Poco F5 5G Smartphone Rate 

Poco F5 5G Phone Price

इस मोबाइल फोन की कीमत के बारे में बात करें तो इसका प्राइस 13,999 रखी गई है आप इसे लेना चाहते हैं तो दिए गए लिंक पर क्लिक करके इस ऑर्डर करेंगे तो आप लोगों को ₹2000 के डिस्काउंट दे दिया जाता है।

Latest Update : मेरे द्वारा इस मोबाइल के बारे में दिया गया जानकारी आपको पसंद आई होगी आप इसी प्रकार के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्रतिदिन पाना चाहते हैं तो आप टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन करें ताकि आप सभी लोगों से किसी प्रकार के मोबाइल के बारे में जानकारी मिलता रहे।

Read More….

ONEPLUS ने लाया, 7000mAh की बड़ी बैटरी वाला, 5G स्मार्टफोन, 12GB RAM, 512GB ROM के साथ, अभी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *