Realme 10 Pro 5G Phone All Features, Realme 10 Pro 5G Phone Kimat, Realme 10 Pro 5G diaplay quality, Realme 10 Pro 5G battery backup, Realme 10 Pro 5G processor
Tech News Viral News

बाजारों में तबाही मचाने आ गया Realme कंपनी का 16GB RAM वाला 5G स्मार्टफोन, कीमत और फिचर्स जानें—

Realme 10 Pro 5G Phone Kimat :- दोस्तों आप एक काफी कम बजट में 5G स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए Realme का यह मोबाइल फोन बहुत ही शानदार साबित होने वाली है क्योंकि यह मोबाइल में आप लोगों को बहुत ही Advance Features मिल जाती है इसके अलावा यह मोबाइल फोन का कीमत मात्र 13,999 रखा गया है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप इसे लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आप लोग इस मोबाइल के बारे में पूरी जानकारी सबसे पहले जरूर जानले जो कि इस आर्टिकल में विस्तार पूर्वक बता दी गई है और यह मोबाइल में 6800mAh की बैटरी भी दी गई है इसके अलावा इस मोबाइल में 108MP का Primary Camera देखने को मिल जाती है जिससे फुल एचडी क्वालिटी की फोटो आती है।
Realme 10 Pro 5G Phone All Features, Realme 10 Pro 5G Phone Kimat, Realme 10 Pro 5G diaplay quality, Realme 10 Pro 5G battery backup, Realme 10 Pro 5G processor

Realme 10 Pro 5G Phone All Features

Display Quality : इसका डिस्प्ले की अगर बात करें तो यह मोबाइल में काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो की गोरिल्ला ग्लास के प्रोटेक्शन के साथ में यह स्मार्टफोन आ जाती है और यह मोबाइल में 6.7 इंच का Super AMOLED Display लगाई गई है जो 120hz Refresh Rate के साथ कार्य करती है।

Processor : आप लोग गेम खेलना पसंद करते हैं तो आपके लिए यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि इस मोबाइल में MediaTek Dimencity 1080‌ का Powerfull Processor लगा दी गई है जो की यह मोबाइल फोन में आप लोग वीडियो गेमिंग भी कर सकते हैं।

RAM & Storage : अब हम इसके RAM और स्टोरेज के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 256GB और 512gb का स्टोरेज दे दी गई है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन में 8GB और 12gb रैम लगा दिया गया है।

Camera Quality : इस मोबाइल के कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें 108MP के Primary Camera से लेकर 8MP तक की कैमरा लगा दी गई है जो की काफी अच्छी क्वालिटी की फोटो निकाल कर देती है और यह मोबाइल में सेल्फी के लिए फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा लगाई गई है।

Battey Power : इस मोबाइल में बहुत ही पावरफुल क्वालिटी की बैटरी लगा दी गई है जो 6800mAh का बैटरी है और इसे चार्ज करने के लिए 120W का Fast Charging कंपनी के द्वारा दे दिया गया है जिससे यह मोबाइल फोन 15 से 20 मिनट में चार्ज हो जाती है और 2 दिन तक चलती है। Realme 10 Pro 5G Phone Kimat

Realme 10 Pro 5G Phone Kimat

इस स्मार्टफोन के प्राइस कि अगर बात की जाए तो इसका कीमत 14,999 रखा गया है आप लोग इस मोबाइल को लेना चाहते हैं तो दिए गए लिंक पर क्लिक करके इस ऑर्डर करेंगे तो आपको यह स्मार्टफोन पर 10% का डिस्काउंट मिलती है।

Latest Update : मैं आशा करता हूं कि मेरे द्वारा यह मोबाइल के बारे में दिया गया जानकारी आपको अवश्य पसंद आई होगी अगर आप इसी प्रकार के मोबाइल के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो सबसे पहले आप लोग हमारे टेलीग्राम पर व्हाट्सएप ग्रुप में अवश्य ज्वॉइन करें ताकि आप लोगों तक इसी प्रकार के मोबाइल के बारे में जानकारी मिलता रहे।

Read More…..

नए साल के ऑफर में OPPO ने लाया, 8000mAh के पावरफुल बैटरी वाला, 5G स्मार्टफोन, मात्र 13,999 रूपये में, अभी ऑर्डर करें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *