Realme 10 Pro 5G Smartphone Features Review, Realme 10 Pro 5G Smartphone Kimat, Realme 10 Pro 5G phone camera test, Realme 10 Pro 5G phone battery test, Realme 10 Pro 5G phone processor test
Tech News

भारत में Realme ने लाया, 6500mAh Battery, 20MP Camera वाला 5G Phone, जल्दी ऑर्डर करें—

Realme 10 Pro 5G Smartphone Kimat :- दोस्तों आप सभी लोग बहुत ही कम बजट में 5G मोबाइल फोन को लेना चाहते हैं तो आप लोग Realme Company के 5G मोबाइल को खरीद सकते हैं क्योंकि Realme Company के द्वारा हाल ही में भारत में बहुत ही कम बजट में 5G मोबाइल फोन को लांच किया गया है जिसका कीमत 12,499 रखी गई है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप लोग इस मोबाइल फोन को लेना चाहते हैं तो यह मोबाइल के सभी Features के बारे में दी गई जानकारी को आप लोग अच्छे से जरूर जान ले जो कि आपको पूरी जानकारी इस पोस्ट में स्टेप बाय स्टेप दिया गया है तो आप इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।
Realme 10 Pro 5G Smartphone Features Review, Realme 10 Pro 5G Smartphone Kimat, Realme 10 Pro 5G phone camera test, Realme 10 Pro 5G phone battery test, Realme 10 Pro 5G phone processor test

Realme 10 Pro 5G Smartphone Features Review

Display Quality : यह मोबाइल फोन के डिस्प्ले के बारे में बात करें तो इसमें आप सभी को जो डिस्प्ले दे दी गई है वह एक 6.7 इंच का Super AMOLED Display है और इसे प्रोटेक्शन देने के लिए Gorilla Glass लगाई गई है इसके साथ ही 120 है टच का Refresh Rate आपको मिल जाती है

Processor Review : रियलमी के यह मोबाइल फोन के प्रोसेसर के बारे में अगर बात करें तो इसमें आपको एक गेमिंग प्रोसेसर आप लोगों को मिलती है जो MediaTek Dimencity 1080‌ का 5G प्रोसेसर या मोबाइल फोन में दिया गया है और इस मोबाइल के अंदर आपको Android 13 का Operating System भी मिल जाती है।

RAM & Storage : इस मोबाइल फोन की स्टोरेज क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन दी गई है जो की 128GB और 256GB का स्टोरेज आपको मिलती है और यह मोबाइल की राम क्वालिटी के बारे में बात करें तो 8GB और 12gb RAM इसमें दिया गया है।

Camera Quality : इस मोबाइल फोन के अंदर आप लोगों को जो कैमरा दिया गया है वह सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा मिल जाती है और इसके साथ ही यह मोबाइल के पीछे की साइड में आपको 108MP का कैमरा दे दी गई है।

Battey Power : इस मोबाइल की बैटरी क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आप लोगों को 6500mAh की धाकड़ बैटरी दे दी गई है और यह मोबाइल को चार्ज करने के लिए 120W का Fast Charging आप लोगों को मिलती है।

Realme 10 Pro 5G Smartphone Kimat

यह मोबाइल फोन के प्राइस के बारे में अगर बात करें तो 11,499 की कीमत में आप सभी लोगों को यह मोबाइल फोन मिल जाते हैं और इस स्मार्टफोन को आप लोग खरीदना चाहते हैं तो इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट या फिर किसी मोबाइल स्टोर से खरीदारी कर सकते हैं।

Latest Update : मेरे द्वारा Realme Company के इस 5G मोबाइल फोन के सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में बताई गई जानकारी आप लोगों को अच्छी लगी होगी आपने होगी इसी प्रकार के मोबाइल के बारे में जानकारी प्राप्त करते रहना चाहते हैं तो हमारे टेलीग्राम तथा व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन जरूर करें।

Read More….

मात्र 12,499 रूपये में खरीदें, 5G Phone, मिलेगा 108MP का तगड़ा कैमरा के साथ, जाने क़ीमत और फीचर्स—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *