Realme 10 Pro 5G Smartphone Features Review, Realme 10 Pro 5G Smartphone Rate In India, Realme 10 Pro 5G Smartphone camera test, Realme 10 Pro 5G Smartphone battery test, Realme 10 Pro 5G Smartphone Processor test
Tech News

मात्र 12,699 रूपये में Realme लेकर आया, 6500mAh का तगड़ा बैटरी वाला, 5G Phone, जाने क़ीमत—

Realme 10 Pro 5G Smartphone Rate In India :- यदि आप सभी लोग बहुत ही कम कीमत में एक 5G स्मार्टफोन की खरीदारी करना चाहते हैं तो Realme Company ने भारत में एक बहुत ही बेहतरीन 5G स्मार्टफोन को हाल ही में लॉन्च कर दिया है इस मोबाइल फोन का कीमत काफी कम रखी गई है जो कि आप सभी लोगों को 12,499 के प्राइस में मिलती है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप लोग यह मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप सभी लोग यह मोबाइल के बारे में पूरी जानकारी अच्छे से जरूर जान ले जो इस आर्टिकल में आपका पूरी जानकारी स्टेप बाय स्टेप दी गई है और आपको मैं बता दूं कि यह मोबाइल के अंदर 108MP के कैमरा के साथ-साथ 6500mAh की धाकड़ बैटरी भी मिलती है।
Realme 10 Pro 5G Smartphone Features Review, Realme 10 Pro 5G Smartphone Rate In India, Realme 10 Pro 5G Smartphone camera test, Realme 10 Pro 5G Smartphone battery test, Realme 10 Pro 5G Smartphone Processor test

Realme 10 Pro 5G Smartphone Features Review

Display Quality : इस मोबाइल में आप सभी को जो डिस्प्ले देखने को मिल जाती है वह 6.7 इंच का Super AMOLED Display दे दी गई है जो Gorilla Glass के प्रोटेक्शन के साथ में यह मोबाइल फोन मिल जाती है और इस स्मार्टफोन में 120hz की रिफ्रेश रेट दी गई है।

Processor Review : रियलमी कंपनी के यह मोबाइल के प्रोसेसर के बारे में बात की जाए तो इसमें जो प्रोसेसर आपको मिलती है वही गेमिंग प्रोसेसर है जो MediaTek Dimencity 1080‌ का 5G प्रोसेसर इसमें आपको मिल जाती है और यह स्मार्टफोन में आप गेमिंग आसानी से कर सकते हैं।

RAM & Storage : यह मोबाइल में आपको दो वेरिएंट मिल जाती है जो की पहली 6GB रैम के साथ 128GB के स्टोरेज आपको दी गई है इसके साथ ही आपको दूसरा वेरिएंट 8GB RAM के साथ में 256GB के स्टोरेज मिलती है।

Camera Quality : अब हम रियलमी कंपनी किस मोबाइल के कैमरा के बारे में बात करें तो सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा दे दी गई है इसके साथ ही आपको यह मोबाइल के पीछे की साइड में 108MP की कैमरा के साथ-साथ 8MP तथा 5MP का कैमरा मिलती है। Realme 10 Pro 5G Smartphone Rate In India

Battey Power : इस मोबाइल में आपको जो बैटरी देखने को मिल जाती है वह की 6500mAh की धाकड़ बैटरी दिया गया है जो की 120W के Fast Charging को सपोर्ट करती है जिससे हम मोबाइल फोन काफी तेज गति के साथ में चार्ज हो जाती है।

Realme 10 Pro 5G Phone Rate

अब हम इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात करें तो यह मोबाइल आपको 11,499 की कीमत में मिलती है आप लोग इसी खरीदारी करना चाहते हैं तो नीचे में दिए गए लिंक से ऑर्डर करेंगे तो डिस्काउंट आपको मिल जाती है।

Latest Update : दोस्तों मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे द्वारा Realme Company की इस 5G मोबाइल के Features के बारे में दिया गया जानकारी आपको जरूर अच्छी लगी होगी आप लोग इसी प्रकार के स्मार्टफोन की जानकारी चाहिए आप चाहते हैं तो आप लोग सबसे पहले हमारा टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जॉइन अवश्य करें।

Read More…..

गरीबों के बजट में आया, VIVO का 5G Phone, मिलेगा 8000mAh के तगड़ा Battery के साथ, जाने क़ीमत और फीचर्स—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *