Realme 10 Pro Mobile Features Review, Realme 10 Pro Mobile Review, Realme 10 Pro Mobile camera test, Realme 10 Pro Mobile battery test,Realme 10 Pro Mobile processor test
Tech News

REALME ने लाया, सबसे शानदार 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 6500mAh Battery, 12GB RAM & 512GB ROM के साथ, जल्दी खरीदें—

Realme 10 Pro Mobile Review :- दोस्तों यदि आप लोग बहुत ही खूबसूरत 5G स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो Realme Company ने बहुत ही बेहतरीन 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है यह स्मार्टफोन में जो Features दी गई है वह बहुत ही बेहतरीन फीचर्स है और यह स्मार्टफोन को लोग काफी ज्यादा खरीदना पसंद कर रहे हैं।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

क्योंकि यह मोबाइल फोन आपको काफी कम बजट में मिल जाती है इसका कीमत 12,499 रखी गई है और आपकी जानकारी के लिए मैं बता दूं कि इसके अंदर 108MP का कैमरा के साथ-साथ 6500mAh की धाकड़ बैटरी आपको मिलती है। जिसकी बैटरी बैकअप काफी लंबे टाइम तक चल जाती है।
Realme 10 Pro Mobile Features Review, Realme 10 Pro Mobile Review, Realme 10 Pro Mobile camera test, Realme 10 Pro Mobile battery test,Realme 10 Pro Mobile processor test

Realme 10 Pro Mobile Features Review

Display Quality : इस मोबाइल में जो डिस्प्ले दिया गया है वह Super AMOLED Display है जो 6.7 इंच के स्क्रीन साइज के साथ में आती है और इसे प्रोटेक्शन देने के लिए Gorilla Glass लगाई गई है और यह मोबाइल के अंदर 1080 x 2400 का पिक्सल्स रेजोल्यूशन आपको दिया गया है जिससे यह मोबाइल फोन में वीडियो क्वालिटी बहुत ही शानदार आती है।

Processor Review : रियलमी कंपनी किस मोबाइल फोन में जो प्रोसेसर आपको मिलती है वह MediaTek Dimencity 1080‌ का धाकड़ प्रोसेसर इसमें आपको दिया गया है जिसके अंदर आप लोग आसानी से गेमिंग कर सकते हैं और यह मोबाइल फोन काफी तेज गति के साथ में काम करती हैं।

RAM & Storage : इसमें आप लोगों को दो वेरिएंट उपलब्ध कराई गई है जो कि पहले आपको 6GB रैम के साथ 128GB के स्टोरेज दे दी गई है और इसमें जो दूसरा वेरिएंट दिया गया है वह 8GB रैम के साथ 256gb के स्टोरेज के साथ में आती है।

Camera Quality : अब इसके कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें जो कैमरा आपको दी गई है वह 108MP का कैमरा के साथ-साथ 8MP और 5MP की कैमरा दी गई है और इसके अलावा आपको इसमें जो सेल्फी के लिए कैमरा दिया गया है वह 32MP का कैमरा है।

Battey Power : यह मोबाइल फोन में जो बैटरी आपको मिल जाती है वह 6500mAh की पावरफुल बैटरी है जो की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ में आती है और इस मोबाइल को आप काफी जल्द कर सकते हैं और लगातार दो दिन और तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

Realme 10 Pro Mobile Review

अब इसके प्राइस की बात की जाए तो यह मोबाइल फोन आपको बहुत ही कम बजट में मिलती है जिसका कीमत 11,499 रखी गई है आप लोग इस मोबाइल की खरीदारी करना चाहते हैं तो दिए गए लिंक से ऑर्डर करेंगे तो डिस्काउंट आपको मिलती है।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा रियलमी कंपनी के इस 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी गई है वह आपको जरूर पसंद आई होगी इसी प्रकार के लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन की जानकारी पाना चाहते हैं तो आप लोग हमारे टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जॉइन अवश्य करें ताकि समय पर आप लोगों को जानकारी मिलती रहे।

Read More….

OnePlus ने इंडिया में लाया, धाकड़ 5G Phone, मिलेगा 200MP का धाकड़ कैमरा के साथ, जाने क़ीमत और फीचर्स—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *