Realme 10 Pro Smartphone Features Review, Realme 10 Pro Smartphone Kimat, Realme 10 Pro camera test, Realme 10 Pro battery test, Realme 10 Pro processor test
Tech News

भारत में लॉन्च हुआ, Realme का 5G Phone, मिलेगा 12GB RAM & 512GB ROM के साथ, जल्दी खरीदें—

Realme 10 Pro Smartphone Kimat :- दोस्तों Realme Company के द्वारा काफी खूबसूरत 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है यह स्मार्टफोन के अंदर आप लोगों को बहुत ही बेहतरीन क्वालिटी का दिया गया है जिससे लोगों के द्वारा काफी ज्यादा खरीदना पसंद किया जा रहा है और यह मोबाइल को मार्केट में सबसे ज्यादा पसंद किया जा रही है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप इस स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं तो सबसे पहले आप लोग इसके Specifications के बारे में जानकारी को अच्छे से प्राप्त कर ले जो कि आपको पूरी जानकारी इस आर्टिकल में विस्तार पूर्वक बताया गया है तो आप लोग इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।
Realme 10 Pro Smartphone Features Review, Realme 10 Pro Smartphone Kimat, Realme 10 Pro camera test, Realme 10 Pro battery test, Realme 10 Pro processor test

Realme 10 Pro Smartphone Features Review

Display Quality : यह मोबाइल के अंदर आपसे भी लोगों को जो डिस्प्ले मिलती है वह 6.7 इंच का Super AMOLED Display दी गई है और यह मोबाइल फोन के अंदर आपको 120hz Refresh Rate मिलती है और यह मोबाइल की स्क्रीन प्रोटक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास दिया गया है।

Processor Review : रियलमी कंपनी के यह मोबाइल फोन के अंदर आपको जो प्रोसेसर देखने को मिल जाती है वह MediaTek Dimencity 1080‌ का 5G का प्रोसेसर दी गई है जो काफी तेज गति के साथ में कार्य करते हैं और यह स्मार्टफोन में आप लोग गेमिंग आसानी से कर सकते हैं।

RAM & Storage : इस मोबाइल के अंदर आप लोगों को दो वेरिएंट उपलब्ध कराई गई है जो कि आपको पहले वेरिएंट 8GB RAM के साथ में 128GB स्टोरेज मिल जाती है और इसके अंदर दूसरा वेरिएंट 12gb रैम के साथ 256GB की स्टोरी दी गई है।

Camera Quality : इस मोबाइल के अंदर कैमरा बहुत ही शानदार दी गई है जो सेल्फी के लिए आपको 32MP का कैमरा मिलती है और इसके पीछे की साइड में आपको 108MP का कैमरा के साथ-साथ 8MP का कैमरा सेटअप दी गई है।

Battey Power : इस मोबाइल के अंदर आपको जो बैटरी देखने को मिलती है वह काफी बेहतरीन बैटरी दी गई है और इसमें 6500mAh की धाकड़ बैटरी मिल जाती है जिसे चार्ज करने की है लिए 120W का चार्जर कंपनी के द्वारा मिलती है।

Realme 10 Pro 5G Smartphone Kimat

इस मोबाइल के प्राइस के बारे में अगर बात की जाए तो आपको यह स्मार्टफोन 11,499 के प्राइस में मिल जाती है आप सभी लोग इसे स्मार्टफोन को खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो दिए गए लिंक से आर्डर कर देते हैं तो आप लोगों को डिस्काउंट भी दी जाती है।

Latest Update : Realme के इस स्मार्टफोन के सभी Features के बारे में दी गई जानकारी आपको जरूर पसंद आई होगी। आप लोग इसी प्रकार के 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी पाना चाहते है तो आप लोग हमारे टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जरूर ज्वाइन करे।

Read More…..

OnePlus ने लॉन्च किया, 8000mAh का तगड़ा Battery के साथ में, जानें प्राइज—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *