Realme 10 Pro Smartphone Features Review, Realme 10 Pro Smartphone Rate Today, Realme 10 Pro Smartphone rate in india
Tech News

Realme ने इंडिया में लाया, 108MP Camera वाला, 5G Phone, जल्दी खरीदे—

Realme 10 Pro Smartphone Rate Today :- यदि आप सभी लोग 5G स्मार्टफोन की खरीदारी करने के लिए सोच रहे हैं तो Realme Company ने हाल ही में खूबसूरत 5G स्मार्टफोन को इंडिया में लॉन्च कर दिया है इस मोबाइल के अंदर आप लोगों को बहुत ही तगड़ी क्वालिटी की फीचर्स देखने को मिल जाती है और इस स्मार्टफोन का प्राइस 13,499 रुपए रखी गई है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

अधिक जानकारी के लिए आप सभी को बता दें कि यह स्मार्टफोन के अंदर आपको 108MP का कैमरा के साथ-साथ 6500mAh का एक धाकड़ बैटरी भी दिया गया है जिसका Backup लंबे टाइम तक चल जाती है और यह मोबाइल फोन की Features काफी शानदार दी गई है आप इसे लेना चाहते हैं तो इसके सभी फीचर्स की जानकारी अच्छे से जरूर जान ले।
Realme 10 Pro Smartphone Features Review, Realme 10 Pro Smartphone Rate Today, Realme 10 Pro Smartphone rate in india

Realme 10 Pro Smartphone Features Review

Display Quality : यह स्मार्टफोन में आपको Full HD+AMOLED Display मिलती है जिसका स्क्रीन की साइज 6.7 इंच दी गई है और इसके साथ ही आपको 1080 * 2400 के पिक्सेल से रेजोल्यूशन के साथ-साथ 120hz का Refresh Rate इस मोबाइल फोन में आप लोगों को मिलती है।

Processor Review : अब हम इसके प्रोसेसर के बारे में बात करें तो इस मोबाइल के अंदर आपको MediaTek Dimencity 1080‌ का गेमिंग प्रोसेसर दी गई है और यह स्मार्टफोन में Android 13 का Operating System प0र यह मोबाइल फोन कार्य करती हैं।

RAM & Storage : इस मोबाइल में आपको तो वेरिएंट मिल जाती है जो की पहली 6GB RAM के साथ में 128GB का स्टोरेज दे दिया गया है इसके साथ ही आपको यह स्मार्टफोन के अंदर 8GB RAM के साथ में 256GB की स्टोरेज आप लोगों को मिल जाती है।

Camera Quality : अब हम इस मोबाइल के कैमरा के बारे में बात करें तो पीछे में आप लोगों को 108MP का Primary Camera के साथ-साथ 8MP और 5MP का कैमरा मिल जाती है जिससे फोटो क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन आती है और यह स्मार्टफोन में फ्रंट में सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है।

Battey Power : इस Mobile Phone में आप लोगों को 6500mAh का एक Battery मिल जाती है जो की Fast Charging के Support के साथ ही यह Mobile Phone आप लोगों को मिल जाती है जिसकी मदद से स्मार्टफोन काफी तेजी से चार्ज होकर लगातार दो दिनों तक चलती है।

Realme 10 Pro Smartphone Rate Today

इस मोबाइल के प्राइस कि अगर बात की जाए तो यह स्मार्टफोन 13,499 की कीमत में आपको मिलती है आप सभी लोग इस स्मार्टफोन की खरीदारी करना चाहते हैं नीचे में दिए गए लिंक से ऑर्डर करेंगे तो डिस्काउंट आपको मिल जाती है।

Latest Update : दोस्तों मैं आशा करता हूं कि मेरे द्वारा इस मोबाइल के बारे में दिया गया जानकारी आप लोगों को जरूर अच्छी लगी होगी आप सभी लोग इसी प्रकार के 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्रतिदिन प्राप्त करना चाहते हैं तो व्हाट्सएप टेलीग्राम ग्रुप में ज्वाइन जरूर करें ताकि आप लोगों को इसी प्रकार के नए-नए 5G स्मार्टफोन की जानकारी समय पर मिलती रहे।

Read More….

VIVO ने लाया, 200MP Camera, 7600mAh Battery वाला, 5G मोबाइल फोन , जाने कीमत—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *