Realme 10 Pro Smartphone Review, Realme 10 Pro 5G Smartphone Kimat, Realme 10 Pro 5G battery power, Realme 10 Pro 5G ram & storage, Realme 10 Pro 5G processor review
Tech News

इंडिया में Realme लेकर आया, सबसे खुबसुरत 5G Phone, 108MP Camera के साथ, जल्दी ऑडर करे—

Realme 10 Pro Smartphone Review :- नमस्कार दोस्तों Realme Company ने भारत में काफी बेहतरीन 5G स्मार्टफोन को हाल ही में लॉन्च कर दिया है इस स्मार्टफोन में आप लोगों को बहुत ही बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाती है और इस स्मार्टफोन को मार्केट में बहुत ही ज्यादा लोग खरीदना पसंद कर रहे हैं।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप सभी लोग इस मोबाइल फोन को खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो आपको मैं बता दूं कि यह मोबाइल फोन में 6500mAh की बैटरी के साथ-साथ 108MP के कैमरा भी मिल जाती है और यह मोबाइल फोन के सभी स्पेसिफिकेशन की जानकारी इस आर्टिकल में स्टेप बाय स्टेप बताई गई है।
Realme 10 Pro Smartphone Review, Realme 10 Pro 5G Smartphone Kimat, Realme 10 Pro 5G battery power, Realme 10 Pro 5G ram & storage, Realme 10 Pro 5G processor review

Realme 10 Pro 5G Smartphone Features Review

Display Quality : यह मोबाइल के डिस्प्ले के बारे में बात करें तो इसके अंदर आपको बहुत ही बेहतरीन डिस्प्ले मिलती है जो की 6.7 इंच की Super AMOLED Display इसके अंदर आपको मिल जाती है और यह मोबाइल में 120hz का रिफ्रेश रेट भी दिया गया है।

Processor Review : यह मोबाइल के अंदर आप लोगों को बहुत ही अच्छी क्वालिटी का प्रोसेसर मिलती है जो MediaTek Dimencity 1080‌ का 5G का प्रोसीजर है मोबाइल के अंदर आप लोगों को मिलती है और यह स्मार्टफोन में आप लोगों को गेमिंग प्रोसेसर दिया गया है। Realme 10 Pro Smartphone Review

RAM & Storage : यह मोबाइल में आप लोगों को दो वेरिएंट उपलब्ध करवा दी गई है जो की पहली 8GB RAM के साथ में 128GB की स्टोरेज आप लोगों को मिल जाती है इसके साथ ही आप लोगों को दूसरा वेरिएंट 12gb RAM के साथ में 256GB का Storage दिया गया है।

Camera Quality : यह मोबाइल में आप लोगों को 32MP का फ्रंट में सेल्फी कैमरा लगा दी गई है और इस मोबाइल फोन के पीछे की साइड में जो कैमरा मिलती है वह 108MP का कैमरा से लेकर 8MP तक की कैमरा दी गई है।

Battery Power : इस मोबाइल के अंदर आप लोगों को 6500mAh के Powerfull Battery मिलती है जो की काफी लंबे समय तक चलती है और यह मोबाइल फोन को चार्ज करने के लिए 80W का Fast Charging कंपनी के द्वारा आप लोगों को मिलती है जिससे मोबाइल फोन काफी जल्द चार्ज हो जाती है।

Realme 10 Pro 5G Smartphone Kimat

यह मोबाइल के प्राइस के बारे में अगर बात करें तो इस मोबाइल का कीमत 11z499 रखी गई है आप सभी लोग इसकी खरीदारी करने के लिए सोच रहे हैं तो यह मोबाइल फोन को दिए गए लिंक के माध्यम से आर्डर करते हैं तो डिस्काउंट आपको दिया जाता है।

Latest Update : दोस्तों रियलमी कंपनी के इस 5G मोबाइल के सभी फीचर्स के बारे में दिए गए जानकारी आप लोगों को जरूर पसंद आई होगी आप सभी लोग किसी प्रकार के नए-नए 5G मोबाइल फोन के रिव्यु के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप लोग टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन कर ले।

Read More…..

OnePlus ने गरीबों के लिए लाया, 8000mAh बैटरी, 200MP Camera के साथ, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *