Realme C65 5G Mobile Specification, Realme C65 5G Mobile Rate, Realme C65 5G Mobile camera quality, Realme C65 5G Mobile battery backup, Realme C65 5G Mobile processor review, Realme C65 5G Mobile unboxing,
Tech News Viral News

मात्र 6,999 रूपये में, Realme लेकर आया, 200MP Camera वाला, 5G मोबाइल फोन, जल्दी खरीदे—

Realme C65 5G Mobile Rate :- नमस्कार दोस्तों आप लोगों के लिए Realme Company की ओर से एक भारत में बहुत ही खूबसूरत है यह स्मार्टफोन का लॉन्च कर दिया गया है Realme का यह सी सीरीज का एक जबरदस्त 5G स्मार्टफोन है जो की Camera, Battery का परफॉर्मेंस बहुत ही बेहतरीन मिलती है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

रियलमी की इस तगड़े 5G स्मार्टफोन का प्राइस वह काफी कम रखी गई है और यह स्मार्टफोन में आप लोगों को 8GB की तगड़ी R मिल जाती है तो लिए हम इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में पूरी जानकारी को जानते हैं।
Realme C65 5G Mobile Specification, Realme C65 5G Mobile Rate, Realme C65 5G Mobile camera quality, Realme C65 5G Mobile battery backup, Realme C65 5G Mobile processor review, Realme C65 5G Mobile unboxing,

Realme C65 5G Mobile Specification

रियलमी कंपनी के मोबाइल फोन बहुत ही सस्ता है आप इस स्मार्टफोन को 6,899 में खरीद सकते हैं और यह मोबाइल फोन में आपको 4/64 और 8/128 का दो वेरिएंट मार्केट में लॉन्च किया गया है।

Display Quality :- रियलमी कंपनी की स्मार्टफोन का डिस्प्ले IPS LCD Display दी गई है जो 6.5 इंच का डिस्प्ले इस स्मार्टफोन में मिलती है और यह मोबाइल फोन में 60hz का रिफ्रेश रेट मिलती है।

Processor Review :- इस मोबाइल फोन के प्रोसेसर काफी तगड़ी दी गई है जो की Mediatek Dimencity 700 का 5G का प्रोसेसर इस स्मार्टफोन में आप लोगों को मिल जाती है और यह मोबाइल फोन Android 13 के Operating System पर कार्य करती है।

Battery Backup :- यह मोबाइल फोन में आपको 5000mAh की Powerfull Battery दिया गया है जो की 18W के Fast Charging के साथ में मिल जाती है और यह मोबाइल फोन की Backup दो दिनों तक आराम से चलती है।

Camera Quality :- इस स्मार्टफोन के पीछे में आपको तीन कैमरा का सेटअप दिया गया है जो की 50MP का पहले कैमरा और दूसरी कैमरा 8MP का Ultra Wide Lens इसके अलावा तीसरी कैमरा 2MP की Micro Lens कैमरा दिया गया है और सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा आपको मिल जाती है।

Realme C65 5G Mobile Rate

आपकी जानकारी के लिए मैं बता दूं कि यह मोबाइल फोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है और यह स्मार्टफोन का कीमत लगभग 7,000 के आसपास रहने वाली है तो आप लोग इस स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं तो किसी मोबाइल स्टोर या फिर ई-कॉमर्स वेबसाइट से इसकी खरीदारी कर सकते हैं।

Latest Update : दोस्तों इस मोबाइल फोन के फीचर के बारे में दी गई जानकारी आप लोगों को जरूर पसंद आई होगी आप लोग इसी प्रकार के 5G मोबाइल फोन के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं तो आप लोग टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन करें ताकि आप लोगों को इसी प्रकार के नए-नए 5G स्मार्टफोन की जानकारी मिलता रहे।

Read More….

VIVO ने लॉन्च किया, 108MP Camera वाला, सस्ता 5G स्मार्टफोन, 4800mAh Battery के साथ, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *