Realme C65 5G Phone Price, Realme C65 5G Specification, Realme C65 5G कीमत, Realme C65 5G camera test, Realme C65 5G unboxing, Realme C65 5G battery power,
Tech News Viral News

गरीबों के लिए REALME ने भारत में लाया, सबसे सस्ता 5G फ़ोन, मात्र 6,999 रूपये में, 50MP कैमरा के साथ, अभी ख़रीदे

Realme C65 5G Phone Price :- दोस्तों Realme Company ने अपने नई C सीरीज के एक जबरदस्त स्मार्टफोन को इंडियन मोबाइल मार्केट में लाने के लिए प्लानिंग कर रही है जैसा कि आप लोग जानते होंगे कि यह कंपनी अपने दमदार Battery, Camera क्वालिटी एंड परफॉर्मेंस के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

Realme के इस तगड़े 5G मोबाइल फोन को आप लोग बहुत ही कम प्राइस में खरीद सकते हैं और इस स्मार्टफोन में आपको 8GB का तगड़ा RAM मिल जाएगी। तो आइए हम इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में चर्चा करते हैं।
Realme C65 5G Phone Price, Realme C65 5G Specification, Realme C65 5G कीमत, Realme C65 5G camera test, Realme C65 5G unboxing, Realme C65 5G battery power,

Realme C65 5G Specification

रियलमी के यह 5G स्मार्टफोन बहुत ही सस्ता है अब आप लोग मात्र 7800mAh एक शानदार 5G स्मार्टफोन को अपने घर ला सकते हैं रियलमी कंपनी अपने स्मार्टफोन को 4/64 और 8/128 वाले दो शानदार स्टोरेज वेरिएंट मार्केट में उतरने वाली है।

Display Quality :- रियलमी के यह स्मार्टफोन में IPS LCD Display दी गई है जिसका स्क्रीन की साइज 6.5 इंच का है और इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में 60hz Refresh Rate मिल जाती है।

Processor Review :- इस स्मार्टफोन में काफी तगड़ा प्रोसेसर देखने को मिल जाती है जो Mediatek Dimencity 700 का 5G प्रोसेसर दी गई है। और यह स्मार्टफोन Android 13 के Operating system पर काम करती है।

Battery Backup :- इस मोबाइल फोन में 5000mAh की बैटरी लाइफ मिलती है जो 18W के Fast Charging को सपोर्ट करती है और यह स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप दो दिन तक चलती है। Realme C65 5G Phone Price

Camera Quality :- यह स्मार्टफोन के पीछे में तीन कैमरा का सेटअप दी गई है जो की पहली कैमरा 50MP का और दूसरी कैमरा 8MP की Ultra Wide Lens और तीसरी कैमरा 2MP का Micro Lens कैमरा दिया गया है और इसमें सेल्फी के लिए 8MP की कैमरा मिल जाती है।

Realme C65 5G कीमत

आप लोगों की जानकारी के लिए मैं बता दूं कि इस स्मार्टफोन को 2024 में लॉन्च की जाने वाली है और यह मोबाइल फोन की स्टार्टिंग प्राइस 15000 के आसपास में रहने वाली है हालांकि आप लोगों को कंपनी की ओर से बैंक ऑफ हर डिस्काउंट ऑफर के साथ-साथ एक्सचेंज ऑफर भी इस स्मार्टफोन में लगभग 7000 का होगा।

Latest Update : यह मोबाइल फोन के फीचर्स के बारे में दिया गया जानकारी आप लोगों को जरूर अच्छी लगी होगी आप लोग इसी प्रकार के 5G मोबाइल फोन के बारे में जानकारी तीन प्राप्त करना चाहते हैं तो आप लोग टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन करें ताकि आप लोगों तक इसी प्रकार के मोबाइल के बारे में जानकारी मिलता रहे।

Read More….

REDMI ने भारत मे लॉन्च किया, 200MP Camera / 8000mAh Battery वाला, 5G मोबाइल फोन, अभी ऑर्डर करें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *