Realme C65 5G Phone Specification, Realme C65 5G Price In India, Realme C65 5G camera test, Realme C65 5G battery drain test, Realme C65 5G unboxing review, Realme C65 5G processor review
Tech News

मात्र 6,999 रूपये में खरीदे, Realme का 50MP Camera और 5000mAh Battery वाला, 5G Phone, जल्दी खरीदे—

Realme C65 5G Price In India :- नमस्कार दोस्तों आप लोग एक 5G स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो Realme Company का यह स्मार्टफोन आप सभी के लिए बहुत ही शानदार साबित होने वाली है क्योंकि यह मोबाइल फोन का Camera क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन दी गई है और साथ ही इस मोबाइल फोन की Battery परफॉर्मेंस बहुत ही बेहतरीन मिल जाती है और आपको इस स्मार्टफोन में बहुत सारे Features मिलती है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

Realme के इस तगड़े 5G स्मार्टफोन के प्राइस बहुत ही काम रखी गई है आप सभी लोग इस स्मार्टफोन की खरीदारी करना चाहते हैं तो आप सभी के लिए यह स्मार्टफोन में बहुत सारे Features देखने को मिल जाती है जिसकी पूरी जानकारी इस पोस्ट में बताई गई है।
Realme C65 5G Phone Specification, Realme C65 5G Price In India, Realme C65 5G camera test, Realme C65 5G battery drain test, Realme C65 5G unboxing review, Realme C65 5G processor review

Realme C65 5G Phone Specification

रियलमी का यह मोबाइल फोन बहुत ही सस्ता रहने वाला है आपको यह मोबाइल फोन 6,999 की कीमत में मिल जाएगी और यह मोबाइल फोन में 4/64 और 6/128 का दो वेरिएंट मार्केट में लॉन्च कर दिए गए है।

Display Quality :- रियलमी के यह मोबाइल फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें IPS LCD Display मिलती है जो की 6.5 इंच के डिस्प्ले है और इस मोबाइल फोन में 90hz का Refresh Rate मिल जाती है।

Processor Review :- यह मोबाइल फोन के प्रोसेसर के बारे में बात की जाए तो इसमें तगड़ा प्रोसेसर मिल जाती है जो Mediatek Dimencity 700 का 5G का प्रोसेसर यह मोबाइल फोन में मिल जाती है और इसमें Android 13 का Operating System दिया गया है।

Battery Backup :- यह मोबाइल फोन के बैटरी क्वालिटी की बात करें तो 5000mAh का धाकड़ बैटरी इस मोबाइल फोन में मिलती है जो की 18W के Fast Charging के साथ में आती है और यह मोबाइल फोन की बैटरी बैकअप दो दिनों तक चल जाती है।

Camera Quality :- अब हम यह मोबाइल फोन के कैमरा की बात करें तो 50MP की कैमरा इस मोबाइल फोन में मिलती है और इसके साथ ही 8MP का Ultra Wide Lens और 2MP का Micro Lens कैमरा दिया गया है और सेल्फी के लिए 8MP की कैमरा फ्रंट में मिल जाती है।

Realme C65 5G Price In India

आप लोगों को मैं बता दूं कि यह मोबाइल फोन का बजट बहुत ही काम रखी गई है जो कि आप लोगों को लगभग ₹7000 के आसपास में यह मोबाइल फोन मिल जाएगी आप लोग इसको लेना चाहते हैं तो किसी मोबाइल स्टोर या फिर आप लोग ई-कॉमर्स वेबसाइट के माध्यम से इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा इस मोबाइल की फीचर्स के बारे में दिया गया जानकारी आप सभी लोगों को जरूर पसंद आई होगी आप इसी प्रकार के 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं तो व्हाट्सएप एवं टेलीग्राम में जरूर ज्वॉइन करें ताकि आप लोगों को लेटेस्ट अपडेट हमेशा मिलती रहे।

Read More…..

Sony Company ने लाया, सबसे सस्ता 5G Phone, 108MP Camera और 8000mAh के साथ, जाने प्राइस—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *