Redmi 12 5G Phone All Features, Redmi 12 5G Phone Kimat, Redmi 12 5G camera test, Redmi 12 5G price, Redmi 12 5G unboxing, Redmi 12 5G - first look, Redmi sasta phone, Redmi 12 5G Smartphone Rate
Tech News Viral News

Redmi ने भारत में लाया, 108MP Camera / 6500mAh Battery के साथ, 5G स्मार्टफोन, जल्दी ऑर्डर करें—

Redmi 12 5G Smartphone Rate :- नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में मैं एक काफी कम बजट वाले 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने वाला हूं इस मोबाइल फोन में बहुत सारे Features दिए गए हैं और यह मोबाइल फोन Redmi Company की ओर से हाल ही में लॉन्च की गई है और यह स्मार्टफोन को लोगों के द्वारा इस समय सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहे हैं।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

दोस्तों बढ़ती हुई महंगाई के दौर में आप 5G स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो मेरे ख्याल से आपके लिए Redmi का यह मोबाइल बहुत ही अच्छा साबित होने वाली है क्योंकि इसका प्राइस 11,999 रखी गई है और यह मोबाइल फोन में 8000mAh की Powerfull Battery के साथ 200MP की कैमरा दिया गया है.
Redmi 12 5G Phone All Features, Redmi 12 5G Phone Kimat, Redmi 12 5G camera test, Redmi 12 5G price, Redmi 12 5G unboxing, Redmi 12 5G - first look, Redmi sasta phone, Redmi 12 5G Smartphone Rate

Redmi 12 5G Phone All Features

Display Quality : इस मोबाइल के डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें 6.7 इंच की Full HD (1,080×2,400 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले इस मोबाइल में दी गई है और यह मोबाइल में 120hz का Refresh Rate और 240hz की टच सैंपल रेट भी दी गई है और डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है।

Camera Quality : आप लोग सेल्फी लेना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं तो इस मोबाइल में 16MP का सेल्फी कैमरा लगाई गई है इसके अलावा यह मोबाइल में 50MP की Primary Camera और 2MP का Micro Lens Camera इस मोबाइल में दिया गया है जिससे फोटो बहुत ही शानदार आती है।

Battery Backup : इसके बैटरी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में 5000mAh की Powerfull Battery लगा दी गई है जो काफी पावरफुल बैटरी है और इसे चार्ज करने के लिए 50W का Fast Charging कंपनी की ओर से मिल जाती है इसके अलावा यह मोबाइल में ब्लूटूथ ‌connectivity, Hotspot, Wi-Fi जैसे काफी सारे फीचर्स मिल जाती है। Redmi 12 5G Smartphone Rate

Redmi 12 5G Phone Kimat

इसकी कीमत की बात करे थे यह मोबाइल फोन रेम तथा स्टोरेज पर डिपेंड करती है इसका शुरुआती प्राइस 11,999 रुपए रखी गई है और यह मोबाइल फोन को आप खरीदना चाहते हैं तो मेरे द्वारा दिए गए लिंक के माध्यम से इस ऑर्डर करेंगे तो ₹2000 के डिस्काउंट भी मिलती है।

Latest Update : इस स्मार्टफोन के बारे में दी गई सभी जानकारी आपको पसंद आई होगी आप इसी प्रकार के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी हमेशा पाना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन करें ताकि आप सभी लोगों तक नए-नए 5G मोबाइल के बारे में जानकारी मिलता रहे।

Read More…..

भारत में Motorola लेकर आया, 5500mAh बैटरी, 108MP Camera वाला, 5G स्मार्टफोन, जल्दी खरीदे—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *