Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Features, Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Kimat, Samsung Galaxy S25 camera test, Samsung Galaxy S25 battery backup, Samsung Galaxy S25 processor review, Samsung Galaxy S25 Phone Price
Tech News Viral News

नए साल में खरीदे, Samsung का 200MP Camera / 100x Zoom / 7200mAh Battery / 512GB ROM के साथ, जल्दी खरीदें—

Samsung Galaxy S25 Phone Price :- नमस्कार दोस्तों आप लोग एक 5G स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो इस नए साल के शुभ अवसर पर आपके लिए काफी कम बजट में Samsung Company की ओर से एक बहुत ही बेहतरीन 5G स्मार्टफोन को लांच कर दिया गया है इस स्मार्टफोन में आपको 200MP के कैमरा के अलावा Smartphone आपको मिल जाती है और आप लोग इस स्मार्टफोन से Moon की फोटो आसानी से खींच सकते हैं।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप इस मोबाइल को लेना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको मैं बता दूं कि यह स्मार्टफोन में बहुत सारे Features मिल जाती है जिसकी पूरी जानकारी इस आर्टिकल में बता दी गई है और आपको मैं बता दूं कि यह मोबाइल में 7200mAh Powerfull Battery दी गई है जिसका बैकअप काफी लंबे टाइम तक चलती है।
Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Features, Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Kimat, Samsung Galaxy S25 camera test, Samsung Galaxy S25 battery backup, Samsung Galaxy S25 processor review, Samsung Galaxy S25 Phone Price

Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Features

Camera Quality : इस मोबाइल के कैमरा की बात करें तो 200MP का कैमरा इस स्मार्टफोन में दिया गया है जिससे आप 100x Zoom कर पाएंगे और यह स्मार्टफोन से आप चांद की फोटो को कैप्चर कर सकते हैं इसके साथ ही हम मोबाइल में 16MP + 8MP + 5MP‌ का कैमरा दिया गया है और आपको सेल्फी के लिए इसमें 32MP की कैमरा मिल जाती है जिससे फोटो काफी Full HD में आती है।

Battery Backup : इस मोबाइल के बैटरी की बात की जाए तो 7200mAh की Battery यह स्मार्टफोन में दी गई है जो 2 दिन तक बैकअप देती है और यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 120W का Fast Charging कंपनी की ओर से मिलती है जिससे यह मोबाइल फोन काफी तेजी से चार्ज हो जाती है।

Display Quality : यह मोबाइल के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.9 इंच की Full HD+ Dynamic AMOLED डिस्प्ले इस स्मार्टफोन में दिया गया है जिसकी प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास लगा दी गई है और 130hz का Refresh Rate इस स्मार्टफोन में मिल जाती है।

Processor Quality : यह मोबाइल के प्रोसेसर के बारे में बात करें तो इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 ( 3.36GHz )‌ का प्रोसेसर इस स्मार्टफोन में दी गई है जो Gaming Processor है और यह मोबाइल में Android 14 का Operating System में दिया गया है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

RAM & Storage : इस मोबाइल के RAM की बात करें तो इसमें 8GB और 12gb RAM मिलती है इसके अलावा यह मोबाइल फोन में 512GB और 256gb के स्टोरेज दे दी गई है आप सभी लोग अपने बजट के मुताबिक इस मोबाइल फोन की खरीदारी कर सकते हैं। Samsung Galaxy S25 Phone Price

Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Kimat

इस मोबाइल के प्राइस की बात करें तो यह स्मार्टफोन 17,999 में आप लोगों को मिल जाएगी आप इसी की खरीदारी करने के लिए सोच रहे हैं तो दिए गए लिंक के माने तो आप लोगों को 2000 का डिस्काउंट मिलती है।

Latest Update : मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे द्वारा यह मोबाइल के फीचर्स के बारे में दी गई जानकारी आपको पसंद आई होगी आप इसी प्रकार के स्मार्टफोन की जानकारी को पाना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन करें ताकि आप सभी लोगों तक इसी प्रकार के मोबाइल के बारे में जानकारी हमेशा मिलता रहे।

Read More….

नए साल के ऑफर में घर लाए, OnePlus का 108MP Camera / 7800mAh Battery / 12GB RAM के साथ जल्दी ऑर्डर करें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *