Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Features, Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Kimat, Samsung Galaxy S25 camera test, Samsung Galaxy S25 battery backup, Samsung Galaxy S25 processor review,
Tech News Viral News

भारत में Samsung ने लाया, 100x Zoom, 200MP Camera, 7200mAh Battery वाला, 5G स्मार्टफोन, जल्दी खरीदें—

Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Kimat :- नमस्कार दोस्तों Samsung Company की ओर से भारत में एक बहुत ही खूबसूरत 5G स्मार्टफोन को हाल ही में लॉन्च किया गया है जिसकी कैमरा 200MP की दी गई है जिससे आप लोग 100x तक Zoom कर पाएंगे और चांद की फोटो को भी आसानी से आप अपने मोबाइल फोन में कैप्चर कर सकते हैं।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप इस स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं तो आप इस मोबाइल फोन के फीचर्स की जानकारी अच्छे से जाने जो इस आर्टिकल में विस्तार पूर्वक दी गई है और यह मोबाइल फोन में 7200mAh का एक Powerfull Battery के अलावा 200MP की कैमरा मिलती है और इस स्मार्टफोन में Fast Charging का Support भी दिया गया है।
Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Features, Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Kimat, Samsung Galaxy S25 camera test, Samsung Galaxy S25 battery backup, Samsung Galaxy S25 processor review,

Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Features

Camera Quality : अब हम यह मोबाइल के कैमरा की बात करें तो 200MP के प्राइमरी कैमरा इस मोबाइल में मिलती है जिससे 100x तक Zoom कर सकते हैं और यह स्मार्टफोन में 16MP + 8MP + 5MP‌ का कैमरा इस मोबाइल फोन में दी गई है और इसमें सेल्फी के लिए 32MP की कैमरा मिलती है जिस फोटो की क्वालिटी बहुत ही अच्छे आती है। Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Kimat

Battery Backup : इस मोबाइल के बैटरी बैकअप की बात करें तो इसका Battery Backup दो दिनों तक चलती है क्योंकि यह स्मार्टफोन में 7200mAh की Powerfull Battery दी गई है और इसे चार्ज करने के लिए 120W का Fast Charging भी मिलती है जिससे यह स्मार्टफोन काफी तेज से चार्ज होती है।

Display Quality : इस मोबाइल के डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें 6.9 इंच की Full HD+ Dynamic AMOLED इस स्मार्टफोन में दी गई है और यह मोबाइल में आपको Gorilla Glass का प्रोटेक्शन भी देखने को मिलती हैं। इसके अलावा यह मोबाइल में 130hz Refresh Rate भी दिया गया है।

Processor Quality : अब हम यह मोबाइल के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 ( 3.36GHz )‌ का एक 5G प्रोसेसर देखने को मिल जाती है जो की एक प्रकार की गेम प्रोसीजर है और यह स्मार्टफोन Android 14 के Support के साथ में मिल जाते हैं

RAM & Storage : इस स्मार्टफोन की स्टोरेज की है बात करें तो यह मोबाइल मे 128GB और 256GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन में 8GB और 12gb RAM भी दिया गया है आप सभी लोग इस स्मार्टफोन में Memory Card का भी इस्तेमाल कर पाएंगे।

Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Kimat

अब हम इस मोबाइल की कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन आपको 17,999 में मिलती है आप सभी लोग इस स्मार्टफोन को लेने के लिए सोच रहे हैं तो नीचे में दिए गए लिंक के माध्यम से इस ऑर्डर करेंगे तो 2000 का डिस्काउंट आपको मिलती है।

Latest Update : दोस्तों मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे द्वारा यह मोबाइल के बारे में दी गई जानकारी आपको जरूर पसंद आई होगी आप लोग इसी प्रकार के मोबाइल फोन के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप लोग टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जरूर ज्वॉइन करें ताकि आप लोगों के पास इसी प्रकार के 5G स्मार्टफोन की जानकारी मिलता रहे।

Read More…..

Redmi ने लेकर आया, 200MP Camera / 8000mAh Battery / 12GB RAM के साथ, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *