Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Features, Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Kimat, Samsung Galaxy S25 Ultra 5G camera features, Samsung Galaxy S25 Ultra 5G battery drain test, Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile Kimat
Tech News Viral News

Samsung ने मार्केट में लाया, 200MP कैमरा, 100x Zoom और 7200mAh Battery के साथ, जल्दी खरीदें—

Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile Kimat :- दोस्तों Samsung Company की ओर से काफी कम बजट में एक 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है इस स्मार्टफोन में 200MP की कैमरा देखने को मिल जाती है जिससे आप लोग 100x तक Zoom करके Moon की फोटो को भी आसानी से कैप्चर कर सकते हैं और यह स्मार्टफोन में लोगों की डाटा सेफ रहती है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप लोग इस Mobile के Specifications के बारे में पूरी जानकारी अच्छे से जाने जो इस आर्टिकल में विस्तार से बताई गई है और यह स्मार्टफोन में 7200mAh की Powerfull Battery दिया गया है जो की काफी अच्छी बैकअप देती है।
Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Features, Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Kimat, Samsung Galaxy S25 Ultra 5G camera features, Samsung Galaxy S25 Ultra 5G battery drain test, Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile Kimat

Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Features

Camera Quality : इसके कैमरा की बात करें तो 200MP की कैमरा इसमें मिल जाती है जो 100x तक Zoom कर पाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन में 16MP + 8MP + 5MP‌ का कैमरा दिया गया है और सेल्फी कैमरा की बात करें तो 32MP का फ्रंट में सेल्फी कैमरा लगाई गई है। Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile Kimat

Battery Backup : इसके बैटरी की बात करें तो यह मोबाइल में 7200mAh की Powerfull Battery मिलती है जो 2 दिन तक Backup आराम से देती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 120W का Fast Charging कंपनी की ओर से मिलती है जिससे यह मोबाइल फोन काफी तेजी से चार्ज होती है।

Display Quality : किसके डिस्प्ले की बात करें तो 6.9 इंच की Full HD+ Dynamic AMOLED डिस्प्ले इस स्मार्टफोन में मिलती है जिसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass स्मार्टफोन में देखने को मिल जाती है और 130hz का Refresh Rate इस स्मार्टफोन में दिया गया है

Processor Quality : इसके प्रोसेसर की बात करें तो यह मोबाइल में आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 ( 3.36GHz )‌ का प्रोसीजर इसमें मिल जाती है और यह मोबाइल में आपको Gaming Processor दी गई है जो Android 14 के साथ में आती है।

RAM & Storage : इस मोबाइल के RAM तथा स्टोरेज के बारे में बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 8GB तथा 12gb RAM दिया गया है इसके अलावा यह मोबाइल फोन में 512gb और 256gb का स्टोरेज मिल जाती है।

Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Kimat

इसके कीमत की अगर बात करें तो यह मोबाइल फोन का प्राइस 17,999 मैं आपको यह स्मार्टफोन मिल जाएगी अगर आप नीचे में दिए गए लिंक से आर्डर करते हैं तो 2000 का डिस्काउंट भी मिल जाती है।

Latest Update : दोस्तों मैं आशा करता हूं कि मेरे द्वारा यह मोबाइल के बारे में दी गई पूरी जानकारी आप लोगों को जरूर पसंद आई होगी आप इसी प्रकार के 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जॉइन आप लोग करें ताकि आप सभी तक इसी प्रकार की जानकारी हमेशा मिलती रहे।

Read More…..

Gold Price Today : Gold के कीमत में हुई अचानक से भारी गिरावट, अब इतने में खरीदे सोना, यहा से जाने सोना का ताजा कीमत—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *