Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile Features, Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile Kimat, Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile camera quality, Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile battery backup, Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile processor review
Tech News

मात्र 14,699 रूपये में खरीदें, 200MP Camera / 100x Zoom वाला, 5G Phone, जल्दी खरीदें—

Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile Kimat :- दोस्तों आप सभी लोग Samsung Company के एक 5G स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो यह मोबाइल फोन आप सभी लोगों के लिए बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि यह मोबाइल फोन में आप लोगों को 200MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके साथ ही 100x तक जम आप सभी लोग यह स्मार्टफोन में कर सकते है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप सभी लोग इस मोबाइल फोन को लेने के लिए सोच रहे हैं तो यह मोबाइल फोन के Specifications के बारे में जानकारी को अच्छे से जरूर जान ले जो इस पोस्ट में बताई गई है और यह मोबाइल फोन में 7200mAh की Powerfull Battery के अलावा 200MP का कैमरा देखने को मिल जाती है जिससे तगड़ी क्वालिटी की फोटो आती है।
Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile Features, Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile Kimat, Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile camera quality, Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile battery backup, Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile processor review

Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile Features

Camera Quality : इस मोबाइल फोन में आपको 32MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके साथ ही पीछे में 200MP के प्राइमरी कैमरा के अलावा 16MP, 8MP और 5MP का कैमरा देखने को मिल जाती है साथ ही यह मोबाइल फोन में 100x एक तक आप Zooming कर सकते हैं।

Battery Backup : इस मोबाइल के बैटरी के बारे में बात करें तो Powerfull Battery आप सभी को मिल जाती है जो 120W के Fast Charging के साथ में यह मोबाइल फोन आता है और यह मोबाइल फोन में 7200mAh की बैटरी मिल जाती है जिसका Backup लगातार तीन दिनों तक आराम से चलती है।

Display Quality : इस मोबाइल के डिस्प्ले की बात करें तो 6.9 इंच का डिस्प्ले इसमें मिल जाती है जो की Full HD+ Dynamic AMOLED डिस्प्ले इस मोबाइल में दिया गया है और यह स्मार्टफोन में Gorilla Glass की प्रोटेक्शन आपको मिल जाती है।

Processor Quality : अब हम इसके प्रोसेसर के बारे में बात करें तो इस मोबाइल में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 ( 3.36GHz )‌ का एक गेमिंग प्रोसेसर आप लोगों को मिल जाती है और यह स्मार्टफोन में Android 14 का Support भी देखने को मिलती है।

RAM & Storage : इस मोबाइल के स्टोरेज की बात की जाए तो 128GB, 256GB और 512gb के स्टोरेज इसमें मिल जाती है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में 6GB, 8GB और 12gb RAM मिल जाती है तो अपने बजट के अनुसार इस मोबाइल की खरीदारी आप लोग कर सकते हैं।

Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile Kimat

अब इसके कीमत की अगर बात करें तो यह मोबाइल फोन आप सभी को 17,999 के प्राइस में मिल जाती है आप लोग इसकी खरीदारी करने के लिए सोच रहे हैं तो यह मोबाइल फोन को आप लोग नीचे में दिए गए लिंक के माध्यम से आर्डर करते हैं तो ₹2000 का डिस्काउंट आप लोगों को मिल जाती है।

Latest Update : मैं आशा करता हूं कि मेरे द्वारा Samsung Company के इस 5G मोबाइल के बारे में दिया गया जानकारी आप लोगों को जरूर पसंद आई होगी आप इसी प्रकार के स्मार्टफोन की जानकारी पाना चाहते हैं तो व्हाट्सएप एवं टेलीग्राम ग्रुप में जॉइन अवश्य करें और नए-नए लेटेस्ट अपडेट की जानकारी पाने के लिए आप हमारे वेबसाइट पर विजिट करते रहें।

Read More…..

OPPO का 108MP Camera और 6000mAh Battery वाला, 5G Phone, मात्र 12,799 रूपये में खरीदे—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *