Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Features, Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Kimat, Samsung Galaxy S25 Ultra 5G unboxing, Samsung Galaxy S25 Ultra 5G camera test, Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile Review
Tech News Viral News

इंडिया में Samsung लेकर आया, सबसे खुबसुरत 5G स्मार्टफोन, 200MP Camera / 100x Zoom के साथ, जल्दी खरीदें—

Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile Review :- दोस्तों आप सभी लोग काफी कम बजट में एक 5G स्मार्टफोन की खरीदारी करने के लिए सोच रहे हैं तो आप लोगों के लिए Samsung Company का यह मोबाइल फोन बहुत ही शानदार साबित होने वाली है क्योंकि यह मोबाइल में आप लोगों को 200MP के Camera के साथ-साथ 100x तक Zoom मिल जाती है जिससे आप लोग Moon की फोटो को भी अपने स्मार्टफोन में आसानी से कैप्चर कर सकते हैं।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप लोग इस स्मार्टफोन की खरीदारी करना चाहते हैं तो आपको मैं बता दूं कि यह मोबाइल में 7200mAh के Powerfull Battery दिया गया है इसके अलावा इसमें बहुत सारे Features देखने को मिल जाती है जिसके बारे में आप लोगों को पूरी जानकारी इस पोस्ट में विस्तार पूर्वक बताई गई है।
Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Features, Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Kimat, Samsung Galaxy S25 Ultra 5G unboxing, Samsung Galaxy S25 Ultra 5G camera test, Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile Review

Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Features

Camera Quality : इसके कैमरा की बात की जाए तो 200MP का कैमरा मिल जाती है जो 100x के Zoom के साथ में आती है और यह स्मार्टफोन से Moon का फोटो को कैप्चर कर सकते हैं। इसके अलावा यह मोबाइल में 16MP + 8MP + 5MP‌ का कैमरा दे दी गई है और यह मोबाइल में सेल्फी के लिए 32MP की कैमरा मिल जाती है जिससे फोटो की क्वालिटी Full HD में आती है।

Battery Backup : इसकी बैटरी की बात करें तो 7200mAh के पावरफुल बैटरी मिलती है जिसे चार्ज करने के लिए 120W का Fast Charging आप लोगों को दिया गया है जिससे यह मोबाइल तेज गति के साथ चार्ज होकर 3 दिन तक Backup दे जाती है। Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile Review

Display Quality : इसके डिस्प्ले की बात करें तो यह मोबाइल में 6.9 इंच का एक Full HD+ Dynamic AMOLED डिस्प्ले इस स्मार्टफोन में मिल जाती है जिसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass दी गई है और इसके अलावा यह मोबाइल में 130hz का Refresh Rate दी गई है।

Processor Quality : इसके प्रोसेसर की बात करें तो यह मोबाइल में आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 ( 3.36GHz )‌ का एक गेमिंग प्रोसेसर लगा दी गई है और यह मोबाइल में Android 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया गया है और आप सभी लोग यह स्मार्टफोन में Video Game खेल सकते हैं।

RAM & Storage : यह मोबाइल के रैम और स्टोरेज की बात की जाए तो इसमें 8GB और 12gb रैम दिया गया है इसके अलावा यह मोबाइल फोन मे 512GB और 256GB की स्टोरेज दी गई है। और आप लोग यह स्मार्टफोन में Micro SD Card का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Smartphone Kimat

यह मोबाइल के प्राइस की बात की जाती है स्मार्टफोन आप लोगों को 17,999 में मिलती है आप इसे लेना चाहते हैं तो दिए गए लिंक के माध्यम से इस ऑर्डर करेंगे तो आप लोगों को ₹2000 का डिस्काउंट दे दिया जाता है।

Latest Update : दोस्तों मैं इसी प्रकार के मोबाइल के बारे में जानकारी आप लोगों को हमेशा देते रहता हूं आप सभी लोगों को यह जानकारी पसंद आई हो तो अपने दोस्तों के पास जरूर शेयर करें और आप लोग हमसे जुड़ना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन कर लेता कि आप सभी लोगों तक इसी प्रकार के मोबाइल फोन के बारे में जानकारी मिलती रहे।

Read More….

VIVO लेकर आया, सबसे खुबसुरत 5G स्मार्टफोन, 200MP Camera / 7500mAh Battery के साथ, जल्दी खरीदे—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *