Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile Features, Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile Kimat, Samsung Galaxy S25 Ultra phone unboxing, Samsung Galaxy S25 Ultra battery power, Samsung Galaxy S25 Ultra processor quality, Samsung Galaxy S25 Ultra Smartphone Rate
Tech News Viral News

Samsung लेकर आया, 200MP Camera / 100x Zoom / 512GB ROM वाला, 5G स्मार्टफोन, जल्दी खरीदें—

Samsung Galaxy S25 Ultra Smartphone Rate :- दोस्तों Samsung Company के द्वारा भारत में एक काफी कम बजट में 5G स्मार्टफोन को लांच किया गया है इसमें आप लोगों को 200MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके साथ-साथ यह मोबाइल फोन में आप 100x तक Zoom कर सकते हैं और यह मोबाइल को लड़कीयो को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप सभी लोग इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप लोग मेरे द्वारा इस स्मार्टफोन के बारे में दी गई जानकारी को अच्छे से जरूर जान ले। जो कि इस आर्टिकल में विस्तार पूर्वक बताई गई है और आपका मैं बता दूं कि इस मोबाइल फोन में 7200mAh के Powerfull Battery के साथ-साथ 200MP का कैमरा इस स्मार्टफोन में दी गई है। जिससे यह मोबाइल फोन में काफी तगड़ी फोटो आती है।
Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile Features, Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile Kimat, Samsung Galaxy S25 Ultra phone unboxing, Samsung Galaxy S25 Ultra battery power, Samsung Galaxy S25 Ultra processor quality, Samsung Galaxy S25 Ultra Smartphone Rate

Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile Features

Camera Quality : अब हम इस मोबाइल फोन के कैमरा की बात करें तो 32MP का फ्रंट में सेल्फी कैमरा लगाई गई है इसके साथ ही पीछे में 200MP के Primary Camera के साथ-साथ 16MP + 8MP + 5MP‌ का कैमरा इस मोबाइल फोन में मिलती है और आप लोग 100x तक Zoom यह मोबाइल फोन में कर सकते हैं।

Battery Backup : अब हम इस मोबाइल के बैटरी की बात करें तो इसमें 7200mAh की एक Powerfull Battery दिया गया है जो 120W का Fast Charging को सपोर्ट करता है और यह मोबाइल को आप लोग काफी तेजी से चार्ज कर सकते हैं जिससे मोबाइल फोन का Battery Backup दो दिनों तक चल जाती है।

Display Quality : इस मोबाइल के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.9 इंच की Full HD+ Dynamic AMOLED का डिस्प्ले दिया गया है जो 130hz के Refresh Rate के साथ में मिलती है इसके साथ ही यह मोबाइल के स्क्रीन प्रोटक्शन के लिए Gorilla Glass भी लगाई गई है।

Processor Quality : अब हम यह मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात करें तो इस मोबाइल में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 ( 3.36GHz )‌ का एक 5G प्रोसेसर इस स्मार्टफोन में दिया गया है और यह मोबाइल फोन में Android 14 का Support देखने को मिलती है।

RAM & Storage : इस मोबाइल के स्टोरेज के बारे में बात करें तो इसमें 128GB और 256GB का स्टोरेज देखने को मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन में आपको 8GB और 12gb RAM दे दिया गया है और यह मोबाइल में आप Micro SD Card का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। Samsung Galaxy S25 Ultra Smartphone Rate 

Samsung Galaxy S25 Ultra Mobile Kimat

अब इस मोबाइल के कीमत की बात करें तो यह मोबाइल फोन का प्राइस ₹17,999 रखी गई है आप लोग इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो नीचे में दिए गए लिंक से इस आर्डर करते हैं तो 2000 का डिस्काउंट आपको मिलती है।

Latest Update : मैं उम्मीद करता हूं मेरे द्वारा यह मोबाइल के बारे में दी गई जानकारी आपको जरूर पसंद आई होगी आप लोग इसी प्रकार के 5G स्मार्टफोन के बारे में हमेशा जानकारी पाते रहना चाहते हैं तो आप लोग टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन करें ताकि आप सभी लोगों को इसी प्रकार के नए-नए 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी आप लोगों को हमेशा मिलता रहे।

Read More….

इंडिया में OnePlus ने लाया, सबसे खूबसूरत 5G मोबाइल फोन, 108MP Camera / 7800mAh Battery / 12GB RAM के साथ, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *