Sony Xperia 1V 5G Price In India, Sony Xperia 1V 5G Phone Specification, Sony Xperia 1V 5G Phone Display Review, Sony Xperia 1V 5G Phone Camera Review, Sony Xperia 1V 5G Phone Battery Review, Sony Xperia 1V 5G Phone Starting Price, Sony Xperia 1V 5G Phone Processor Review
Tech News Viral News

Sony कंपनी लेकर आया 4K HDR के साथ Exmor T Sensor वाला, 5G स्मार्टफोन, Price जान यहां से

Sony Xperia 1V 5G Price In India :- दोस्तों यदि आप लोग एक Branded Company कंपनी यानी कि Sony का स्मार्टफोन खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो जापानी कंपनी Sony के द्वारा एक नया स्मार्टफोन को लांच किया गया है जिसे मार्केट में Sony Xperia 1V 5G के नाम से जाना जाता है क्योंकि इस स्मार्टफोन में बहुत सारे Features दिए गए हैं जो की लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जा रही है और यह स्मार्टफोन सबसे ज्यादा भारत और अमेरिका में इसकी बिक्री की जाती है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप लोग इस स्मार्टफोन यानी Sony Xperia 1V 5G को लेना चाहते हैं तो आप इसके Camera Features और Processor Features के अलावा इस स्मार्टफोन में जितने भी फीचर्स दिए गए हैं इसके बारे में पूरी जानकारी को एक बार आप लोग अच्छे से जरूर जान ले जो कि आपको पूरी जानकारी नीचे में स्टेप बाय स्टेप बता दी गई है और इस स्मार्टफोन में आपको Green और Black Colour मैं यह मोबाइल फोन लॉन्च किया गया है और इस स्मार्टफोन की Battery Quality बहुत ही ज्यादा Powerfull दिया गया है।
Sony Xperia 1V 5G Price In India, Sony Xperia 1V 5G Phone Specification, Sony Xperia 1V 5G Phone Display Review, Sony Xperia 1V 5G Phone Camera Review, Sony Xperia 1V 5G Phone Battery Review, Sony Xperia 1V 5G Phone Starting Price, Sony Xperia 1V 5G Phone Processor Review

 Sony Xperia 1V 5G Smartphone  Sony Xperia 1V 5G Price In India : Sony कंपनी लेकर आया 4K HDR के साथ Exmor T Sensor वाला, 5G स्मार्टफोन, Price जान यहां से

Sony Xperia 1V 5G Phone Specification

दोस्तों जापानी कंपनी के द्वारा Sony में Xperia 1V 5G स्मार्टफोन को लांच कर दिया है इस मोबाइल फोन का डिस्प्ले में 4K HDR और Exmor T का Sensor कासिम कर लगा दी गई है जो इस मोबाइल फोन को काफी खूबसूरत बना देती है और इसी के दम पर यह मोबाइल फोन मार्केट में सबसे ज्यादा बिक रही है नीचे इस मोबाइल फोन के बारे में पूरे रिव्यू की जानकारी विस्तार से बताइ गई है।

Sony Xperia 1V 5G Phone Display Review

इसके डिस्प्ले बहुत ही ज्यादा है बेहतरीन दी गई है जिससे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं क्योंकि इसमें आपको 6.5 इंच का OLED Super AMOLED Display लगाई गई है और इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में आपको 4K HDR Viedo Shoot और Photo Shoot कर सकते हैं इसके अलावा इस स्मार्टफोन में Exmor T का Sensor लगा दी गई है जो 120hz के Refresh Rate और 240hz के टच सैंपल रेट पर काम करते हैं। Sony Xperia 1V 5G Price In India

Sony Xperia 1V 5G Phone Camera Review

इस स्मार्टफोन में आपको Front Camera 12MP का दिया गया है इसके अलावा इसमें तीन और मुख्य कैमरा लगा दी गई है जो कि इस स्मार्टफोन में 50MP + 12MP + 12MP का कैमरा का Setup लगा दी गई है इसके अलावा इसमें Wide Angle Lens से आप लोग 4K में Video Recording और Photo Shoot कर सकते हैं इसके अलावा इस स्मार्टफोन में सोनी कंपनी के द्वारा खुद का फिल्टर दिया गया है जिसे आप इस्तेमाल करके सेल्फी को काफी ज्यादा बेहतरीन बना सकते हैं।

Sony Xperia 1V 5G Phone Battery Review

अब हम इसके बैटरी की बात करें तो इसमें काफी दमदार बैटरी मिल जाती है क्योंकि इसमें 5000mAh का एक Powerfull Battery दे दिया गया है जो 30W के Fast Charging को सपोर्ट करती है जो की USB PD Fast Charging दी गई है और माना जाता है कि इस मोबाइल फोन की Battery Backup बहुत ही ज्यादा अच्छा है जो लगातार चार दिनों तक बिना चार्ज किया चलती है।

Note Point : इस स्मार्टफोन के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको Side Mounted Finger Print Lock दे दिया गया है साथ ही इसके अलावा इसमें 3.5mm का एक Audio के अलावा 360 रियलिटी ऑडियो सपोर्ट मिल जाती है जो आकार में 165 x 71 x 8.3mm का है।

Sony Xperia 1V 5G Phone Processor Review

अब हम इस मोबाइल फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इस मैं आपको Snapdragon 8 Gen 2 SoC दिया गया है जो कि इस स्मार्टफोन को तेज गति के साथ कार्य करती है क्योंकि इसमें बहुत सारे नए फीचर्स Exmor T Sensor इसमें ऐड किया गया है और यह मोबाइल फोन Android 13 को Support करती है।

RAM & ROM Stroage : अब हम इस स्मार्टफोन के RAM और ROM की बात करें तो इसमें आपको 12gb RAM और 512GB की स्टोरेज दी गई है साथ ही इसमें आपको 8GB और 256GB की स्टोरेज मिल जाती है।

Sony Xperia 1V 5G Phone Starting Price

इसके शुरुआती कीमत यह अगर हम बात करें तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को यूरोपियन मार्केट में मात्र 1,399 डॉलर में मिल जाती है वहीं अगर इसे भारतीय रुपए में बात करें तो यह स्मार्टफोन आपको 1 लाख के आसपास तक मिल जाएगी तो आप लोग इस Branded Phone को लेना चाहते हैं तो आप लोग इसे खरीद सकते हैं।

 Sony Xperia 1V 5G  Book Now
 Official website  Click Here

Latest Update : दोस्तों मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे द्वारा Sony Xperia 1V 5G स्मार्टफोन के Review के बारे में बताई गई जानकारी आप सभी लोगों को जरूर अच्छी लगी होगी अगर आप लोग इसी प्रकार के जानकारी को हमेशा पाए रहना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप में जरूर ज्वाइन करना ताकि आप लोगों को इसी प्रकार के नए मोबाइल की जानकारी समय पर आप लोगों को मिलती रहे।

Read More…..

दशहरा के शुभ अवसर पर मात्र 13,999 रूपये में ख़रीदे, OnePlus का 200MP कैमरा और 7800mAh बैटरी वाला, 5G स्मार्टफोन, अभी ख़रीदे

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *