Vivo V26 Pro Mobile Features Review, Vivo V26 Pro 5G Rate In India, Vivo V26 Pro 5G mobile camera test, Vivo V26 Pro 5G mobile battery test, Vivo V26 Pro 5G mobile processor test
Tech News

Vivo ने इंडिया में लॉन्च किया, बेहतरीन 5G Phone, 12GB RAM & 512GB ROM के साथ, जानें कीमत—

Vivo V26 Pro 5G Rate In India :- दोस्तों यदि आप सभी लोग एक 5G मोबाइल फोन की तलाश में जुड़े हुए हैं तो इस आर्टिकल में हम आप सभी लोगों को VIVO Company के 5G मोबाइल फोन के रिव्यू को लेकर आए हैं आप सभी लोग इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें यह मोबाइल फोन में आप लोगों को बहुत ही धाकड़ Features देखने को मिल जाती है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

इस स्मार्टफोन आप सभी को काफी कम बजट में मिल जाएगी भारत में यह मोबाइल फोन को बहुत ही जल्द लॉन्च कर दिया जाएगा जिसका प्राइस 13,799 रखी जाने वाली है और यह मोबाइल के स्पेसिफिकेशन की जानकारी इस आर्टिकल में बताई गई है तो आप अंत तक जरूर पढ़ें।
Vivo V26 Pro Mobile Features Review, Vivo V26 Pro 5G Rate In India, Vivo V26 Pro 5G mobile camera test, Vivo V26 Pro 5G mobile battery test, Vivo V26 Pro 5G mobile processor test

Vivo V26 Pro Mobile Features Review

Camera Quality – इस मोबाइल में आप लोगों को 48MP का एक बहुत ही बेहतरीन क्वालिटी की सेल्फी कैमरा आप सभी को मिल जाते हैं जो बहुत ही शानदार क्वालिटी की सेल्फी निकाल कर देती है और यह मोबाइल में आपको 200MP का कैमरा के साथ-साथ आपको 8MP और 5MP की कैमरा पीछे में दिया गया है जिससे फोटो बहुत ही अच्छी आती है।

Display Quality– यह मोबाइल फोन में बहुत ही बेहतरीन डिस्प्ले मिलती है जो की 6.5 इंच के स्क्रीन की साइज में यह मोबाइल आती है और यह मोबाइल में जो डिस्प्ले मिलती है वह एक प्रकार के Super AMOLED Display है जिसकी स्क्रीन पर आपको 120hz का Refresh Rate दिया गया है।

RAM And ROM – इस मोबाइल में आप लोगों को दो वेरिएंट देखने को मिलती है जो कि पहले आपको 6GB रैम के साथ में 128GB की स्टोरेज दिया गया है इसके अलावा आपको इसमें दूसरा वेरिएंट 8GB RAM के साथ में आपको 256GB की स्टोरेज दिया गया है तो अपने बजट के अनुसार इसे खरीद सकते हैं।

Processor Review – यह मोबाइल फोन के अंदर आपको बहुत ही पावरफुल प्रोसेसर देखने को मिलती है जो की Mediatek Dimensity 9000 Octa Core का 5G द प्रोसीजर यह मोबाइल फोन में मिल जाती है और यह स्मार्टफोन काफी तेज गति के साथ कार्य करती है।

Battery Backup – इस मोबाइल के अंदर जो आपको बैटरी मिलती है वह 7200mAh की धाकड़ बैटरी दिया गया है जो की 100W के Fast Charging के सपोर्ट के साथ में मिलती है जिसकी मदद से मोबाइल फोन बहुत ही तेज गति के साथ होती है।

Vivo V26 Pro 5G Rate In India

एक मोबाइल की कीमत के बारे में अगर बात की जाए तो यह स्मार्टफोन 12,499 की प्राइस में आप सभी को मिलती है आप लोग इसकी खरीदारी करना चाहते हैं तो यह मोबाइल को दिए गए लिंक के माध्यम से ऑर्डर करेंगे तो डिस्काउंट आपको दी जाती है।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा वो के 5G मोबाइल के फीचर्स के बारे में दीजिए जानकारी आप लोगों को अवश्य पसंद आई होगी आपको इसी प्रकार के नए-नए 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जरूर करें।

Read More…..

OnePlus ने मार्केट में उतारा, 200MP का धाकड़ Camera वाला, 5G Phone, जाने क़ीमत और फीचर्स—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *