Vivo V26 Pro 5G Smartphone Features Review, Vivo V26 Pro 5G Smartphone Rate In India, Vivo V26 Pro 5G Smartphone camera test, Vivo V26 Pro 5G Smartphone battery test, Vivo V26 Pro 5G Smartphone processor test
Tech News

गरीबों के लिए VIVO ने लाया, सबसे खुबसुरत 5G Phone, 200MP Camera के साथ, जाने प्राइस—

Vivo V26 Pro 5G Smartphone Kimat In India :- दोस्तों आप एक 5G मोबाइल फोन को लेना चाहते हैं तो Vivo Company के द्वारा भारत में बहुत ही बेहतरीन क्वालिटी की फीचर्स वाले 5G स्मार्टफोन को हाल ही में लॉन्च किया गया है इसका प्राइस बहुत ही काम रखी गई है और यह मोबाइल फोन आप लोगों को मात्र 11,599 के प्राइस में मिल जाती है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप सभी लोग इसे खरीदने के लिए प्लान बना रहे हैं तो यह मोबाइल को खरीदने से पहले आप इस स्मार्टफोन के सभी Features की जानकारी को अच्छे से जरूर जान जो इस पोस्ट में स्टेप बाय स्टेप जानकारी बताई गई है तो आप लोग इसे अंत तक अवश्य पढ़ें।
Vivo V26 Pro 5G Smartphone Features Review, Vivo V26 Pro 5G Smartphone Rate In India, Vivo V26 Pro 5G Smartphone camera test, Vivo V26 Pro 5G Smartphone battery test, Vivo V26 Pro 5G Smartphone processor test

Vivo V26 Pro 5G Smartphone Features Review

Camera Quality : इसमें जो कैमरा आपको मिलती है वह 48MP का सेल्फी कैमरा दी गई है और यह मोबाइल के पीछे के साइड में आपको 200MP का कैमरा से लेकर 5MP तक का Camera का सेटअप दे दी गई है जिससे फोटो बहुत ही बेहतरीन आ जाती है।

Display Quality : इसकी डिस्प्ले की बात करें तो जो आपको यह मोबाइल के अंदर डिस्प्ले मिलती है वह 6.5 की Super AMOLED Display है जो की 120hz की रिफ्रेश रेट के साथ में कार्य करती है और यह मोबाइल फोन में 1080 x 2400 रेजोल्यूशन भी दिया गया है। Vivo V26 Pro 5G Smartphone Kimat In India

RAM And ROM : इस मोबाइल फोन में आपको दो वेरिएंट मिलती है जो कि पहले आपको 6GB रैम के साथ में 128GB के स्टोरेज दी गई है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में 8GB रैम के साथ में 256GB की स्टोरेज दिया गया है।

Processor Review : इस मोबाइल फोन के प्रोसेसर की बात करें तो जो इसमें प्रोसेसर मिलती है वह एक प्रकार की गेमिंग प्रोसेसर है जो की Mediatek Dimensity 9000 Octa Core का प्रोसेसर इसमें दी गई है और यह मोबाइल फोन का प्रोसेसर का भी तेजी से कार्य करती है।

Battery Backup : इसमें आप लोगों को 7200mAh का Powerfull बैटरी मिल जाती है और जो इसमें चार्ज दी गई है वह 100W का Fast Charging मिलती है जिससे हम मोबाइल फोन काफी तेजी से चार्ज हो जाती है और लगातार 2 से 3 दिन तक आसानी से चलती है।

Vivo V26 Pro 5G Phone Rate

इस स्मार्टफोन के प्राइस कि अगर बात करें तो इसका प्राइस काफी कम रखी गई है जो आप लोगों को मात्र 12,499 की कीमत में मिल जाती है आप लोग इसे लेना चाहते हैं तो दिए गए लिंक कैसे ऑर्डर करेंगे तो डिस्काउंट आपको दी जाती है।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा इस मोबाइल फोन के फीचर्स के बारे में दिया गया जानकारी आप लोगों को अवश्य पसंद आई होगी आप सभी लोग इसी प्रकार के नए-नए 5G मोबाइल फोन के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जॉइन जरुर करे।

Read More…..

गरीबों के लिए लॉन्च हुआ, 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 6500mAh Battery, 8GB RAM & 256GB ROM के साथ, जाने प्राइस—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *