Vivo V26 Pro Mobile Features Review, Vivo V26 Pro 5G Smartphone Rate In India, Vivo V26 Pro 5G mobile image, Vivo V26 Pro 5G battery power, Vivo V26 Pro 5G camera quality
Tech News

मात्र 11,299 रूपये में खरीदे, 200MP Camera वाला, धाकड़ 5G स्मार्टफोन, जल्दी खरीदें—

Vivo V26 Pro 5G Smartphone Rate In India :- दोस्तों यदि आप सभी लोग एक 5G स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं जिसकी Features बहुत ही शानदार हो और इसका बजट काफी कम हो तो VIVO Company ने बहुत ही अच्छी क्वालिटी की Features वाला 5G स्मार्टफोन को इंडिया में लॉन्च हाल ही में कर दिया है जिसका प्राइस 13,799 रखी गई है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

अगर आप लोग यह मोबाइल की खरीदारी करने के लिए योजना बना रहे हैं तो यह मोबाइल के सभी Features के बारे में पूरी जानकारी को अच्छे से जरूर जान ले जिसकी पूरी जानकारी इस आर्टिकल में स्टेप बाय स्टेप बताई गई है तो आप लोग इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े।
Vivo V26 Pro Mobile Features Review, Vivo V26 Pro 5G Smartphone Rate In India, Vivo V26 Pro 5G mobile image, Vivo V26 Pro 5G battery power, Vivo V26 Pro 5G camera quality

Vivo V26 Pro Mobile Features Review

Camera – अब इस मोबाइल के फ्रंट कैमरा यानी की सेल्फी कैमरा के बारे में बात की जाए तो 48MP का कैमरा इस मोबाइल फोन में दिया गया है और इस स्मार्टफोन के पीछे में 200MP के Primary Camera के साथ-साथ 8MP और 5MP की कैमरा आपको दिया गया है

Display – इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की अगर बात करें तो इस मोबाइल में 6.7 इंच का डिस्प्ले मिलती है जो की एक प्रकार का Super AMOLED Display है और इसे प्रोटेक्शन देने के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में 120hz की Refresh Rate मिल जाती है।

RAM And ROM – यह स्मार्टफोन में दो वेरिएंट उपलब्ध कराया गया है जो की पहली 6GB RAM के साथ में 128GB के स्टोरेज मिलती है इसके साथ ही दूसरा वेरिएंट 8GB रैम के साथ 256GB का स्टोरेज आप लोगों को यह मोबाइल के अंदर मिलती है।

Processor – यह स्मार्टफोन के अंदर गेमिंग प्रोसेसर आपको मिल जाती है जो की Mediatek Dimensity 9000 Octa Core का एक धाकड़ प्रोसेसर दिया गया है जो काफी पावरफुल है और यह मोबाइल फोन में आप गेमिंग भी कर सकते हैं।

Battery – यह मोबाइल फोन में आप लोगों को 7200mAh का एक धाकड़ बैटरी मिल जाती है जो काफी लंबे समय तक चलती है और इसे चार्ज करने के लिए 100W का Fast Charging कंपनी के द्वारा आप लोगों को मिलती है जिससे यह मोबाइल तेजी से चार्ज होती है।

Vivo V26 Pro 5G Smartphone Rate In India

इस मोबाइल की कीमत की अगर बात करें तो 14,299 के प्राइस में यह स्मार्टफोन आप सभी लोगों को मिलती है आप लोग इसकी खरीदारी करना चाहते हैं तो किसी मोबाइल स्टोर या फिर ई-कॉमर्स वेबसाइट के माध्यम से ही स्मार्टफोन की खरीदारी कर सकते हैं।

Latest Update : दोस्तों मैं इसी प्रकार के 5G स्मार्टफोन के रिव्यु के बारे में जानकारी आप लोगों को हमेशा देते रहता हूं Vivo Company के इस 5G स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में दिया गया जानकारी आप लोगों को जरूर अच्छी लगी होगी अगर आप इसी प्रकार के जानकारी को हमेशा समय पर प्राप्त करना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जॉइन अवश्य करें।

Read More….

भारत में लॉन्च हुआ, OnePlus का 7800mAh का धाकड़ बैटरी वाला, 5G Phone, जाने कीमत—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *