Vivo V26 Pro Mobile Features, Vivo V26 Pro Mobile Rate, Vivo V26 Pro battery power,Vivo V26 Pro unboxing, Vivo V26 Pro processor review, Vivo V26 Pro Mobile Kimat
Tech News Viral News

भारत में लॉन्च हुआ, VIVO का 7500mAh Battery / 108MP Camera वाला, 5G स्मार्टफोन, जाने कीमत—

Vivo V26 Pro Mobile Kimat :- दोस्तों आप लोग एक 5G स्मार्टफोन को लेने के लिए सोच रहे हैं तो VIVO Company की ओर से एक बहुत ही अच्छी क्वालिटी की 5G स्मार्टफोन को लांच किया गया है जिसकी Camera, Battery और Processor क्वालिटी बहुत ही अच्छी देखने को मिल जाती है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन का प्राइस काफी कम रखा गया है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप सभी लोग इस मोबाइल फोन को लेना चाहते हैं तो मेरे द्वारा बताए गए इस स्मार्टफोन के Features की पूरी जानकारी आप अच्छे से जाने जो इस आर्टिकल में विस्तार से बता दी गई है और यह स्मार्टफोन में 7500mAh का एक तगड़ा बैटरी भी दिया गया है इसके साथ ही 200MP की कैमरा भी मिल जाती है।
Vivo V26 Pro Mobile Features, Vivo V26 Pro Mobile Rate, Vivo V26 Pro battery power,Vivo V26 Pro unboxing, Vivo V26 Pro processor review, Vivo V26 Pro Mobile Kimat

Vivo V26 Pro Mobile Features

Display Quality : इस मोबाइल की डिस्प्ले की अगर बात करें तो इसमें 6.7 इंच का Super AMOLED Display दी गई है जो 120hz के Refresh Rate के साथ में आती है और यह मोबाइल फोन में स्क्रीन प्रोटक्शन के लिए Gorilla Glass भी दिया गया है। Vivo V26 Pro Mobile Kimat

Processor Features : अब इस मोबाइल के प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में Qualcomm SDM730 (8 Nm) का प्रोसेसर इस मोबाइल फोन में दी गई है और यह स्मार्टफोन में Android 14 का Operating System दिया गया है इसके अलावा आप सभी लोग इस स्मार्टफोन में Video Game खेल सकते हैं।

RAM & Internal Memory : इसके RAM की अगर बात करें तो 8GB और 12gb रैम इस स्मार्टफोन में दी गई है इसके साथ ही इसके स्टोरेज की बात करें तो 128GB और 256GB की स्टोरेज स्मार्टफोन में देखने को मिल जाती है तो अपने बजट के अनुसार आप इस मोबाइल को ले सकते हैं

Camera Features : अब हम यह मोबाइल के कैमरा की बात करें तो 32MP का सेल्फी कैमरा इसमें दिया गया है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन में सेल्फी काफी अच्छी आती है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन के पीछे में 200MP के प्राइमरी कैमरा से लेकर 16MP तक का कैमरा इस स्मार्टफोन में दिया गया है।

Battery Power : अब इस मोबाइल के Battery Power की बात करें तो 7500mAh की पावरफुल बैटरी इस स्मार्टफोन में मिलती है और यह मोबाइल को चार्ज करने के लिए 100W का Fast Charging भी दिया गया है जिससे मोबाइल फोन जल्द चार्ज होती है और यह स्मार्टफोन की बैटरी दो दिनों तक चलती है।

Vivo V26 Pro Mobile Rate

अब हम इस मोबाइल फोन के प्राइस की बात करें तो यह मोबाइल फोन आपको 13,999 में मिलती है आप लोग इसे लेना चाहते हैं तो मेरे द्वारा दिए गए लिंक से इस स्मार्टफोन को आर्डर करते हैं तो 2000 की डिस्काउंट आप लोगों को मिलती है।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा इस स्मार्टफोन के फीचर्स इसके बारे में दिया गया जानकारी आपको जरूर पसंद आई होगी आप लोग इसी प्रकार के 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप लोग टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन करें ताकि आप लोगों तक इसी प्रकार के मोबाइल फोन की जानकारी मिलता रहे।

Read More…..

इंडिया में OnePlus ने लाया, सबसे खूबसूरत 5G मोबाइल फोन, 108MP Camera / 7800mAh Battery / 12GB RAM के साथ, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *