Vivo V28 Pro 5G Smartphone के सभी Features, Vivo V28 Pro 5G Smartphone Price, Vivo V28 Pro 5G Smartphone camera quality, Vivo V28 Pro 5G Smartphone battery quality, Vivo V28 Pro 5G Smartphone processor quality
Tech News

भारत में VIVO ने लाया, 108MP Camera, 7500mAh Battery के साथ, जानें कीमत—

Vivo V28 Pro 5G Smartphone Price :- दोस्तों आप सभी लोग एक 5G स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो मेरे ख्याल से आप सभी के लिए Vivo Company पहले मोबाइल को मैं आपके लिए बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि यह स्मार्टफोन की बजट बहुत ही काम रखी गई है और यहां स्मार्टफोन आप लोगों को जरूर पसंद आएगी।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

अगर आप सभी लोग इस मोबाइल में को लेना चाहते हैं तो सबसे पहले आप लोग इसके फीचर्स के बारे में जानकारी अवश्य जान ले और आपकी जानकारी के लिए मैं बता दूं कि यह स्मार्टफोन में 200MP का कैमरा दिया गया है इसके साथ ही या स्मार्टफोन में 6500mAh की धाकड़ बैटरी की मिलती है।
Vivo V28 Pro 5G Smartphone के सभी Features, Vivo V28 Pro 5G Smartphone Price, Vivo V28 Pro 5G Smartphone camera quality, Vivo V28 Pro 5G Smartphone battery quality, Vivo V28 Pro 5G Smartphone processor quality

Vivo V28 Pro 5G Smartphone के सभी Features

Display Quality : इसका डिस्प्ले के बारे में अगर बात की जाए तो आपको Super AMOLED Display इसके अंदर मिलती है और यह स्मार्टफोन में आपको 120hz रिफ्रेश रेट दे दी गई है और यह मोबाइल फोन में आपको Gorilla Glass का प्रोटेक्शन भी दिया गया है।

Processor Quality : इस मोबाइल में आपको बहुत ही दमदार प्रोसेसर मिलती है जो की Qualcomm Snapdragon 730 का एक 5G प्रोसेसर आप सभी को मिलती है और यह स्मार्टफोन में आप लोगों को Android 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिल जाती है।

RAM & Storage : इस मोबाइल में दो वेरिएंट उपलब्ध करा दी गई है जो की पहली 8GB रैम के साथ 128GB की स्टोरी दी गई है इसके साथ ही दूसरा वेरिएंट 12GB राम के साथ में 512GB के स्टोरेज आपको मिलते हैं।

Camera Quality : यह मोबाइल में आपका बहुत ही जबरदस्त कैमरा मिलती है जो 32MP का सेल्फी कैमरा दी गई है और यह स्मार्टफोन के अंदर आपको 108MP का कैमरा से लेकर 2MP का कैमरा दी गई है।

Battery Backup : इसके बैटरी कि अगर बात करें तो यह मोबाइल के अंदर आपको 7500mAh की Powerfull Battery मिलती है जो की 100W के फास्ट चार्जिंग के साथ में यह मोबाइल फोन आप लोगों को मिलती है और यह स्मार्टफोन क्या बैटरी बैकअप बहुत ही लंबे समय तक चलती है।

Vivo V28 Pro 5G Smartphone शुरूआती Rate

यह मोबाइल के कीमत के बारे में अगर बात की जाए तो आपको इस स्मार्टफोन आप लोगों को 14,999 के प्राइस में मिल जाती है और यह स्मार्टफोन को खरीदना चाहते तो नीचे मिलेगा लिंक से ऑर्डर करेंगे तो डिस्काउंट आपको ही जाती है।

Latest Update : वीवो कंपनी किस मोबाइल के सभी Features के बारे में बता दी गई जानकारी आप लोगों को जरूर अच्छी लगी होगी आप लोग इसी प्रकार की जानकारी को पाना चाहते हैं तो आप लोग टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन जरूर करें ताकि लेटेस्ट अपडेट की जानकारी आपको समय पर मिलता है।

Read More…..

REALME ने भारत में लेकर आया, शानदार 5G Phone, मिलेगा 200MP Camera के साथ, जल्दी ऑडर करें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *