Vivo V29 Pro 5G Smartphone All Specification, Vivo V29 Pro 5G Smartphone Kimat, Vivo V29 Pro 5G camnera test, Vivo V29 Pro 5G price, Vivo V29 Pro 5G unboxing, Vivo V29 Pro 5G - first look, vivo sasta phone, Vivo V29 Pro 5G Smartphone Review
Tech News Viral News

VIVO लेकर आया, 108MP Camera / 6500mAh Battery / 12GB RAM के साथ 5G स्मार्टफोन, अभी ऑर्डर करें—

Vivo V29 Pro 5G Smartphone Review :- दोस्तों आप इस समय काफी कम कीमत में 5G मोबाइल लेना चाहते हैं तो VIVO Company का यह स्मार्टफोन आपके लिए बहुत ही अच्छा साबित होने वाली है क्योंकि इसका प्राइस 14,999 रखी गई है इसके अलावा यह मोबाइल फोन में Camera, Battery तथा Processor की क्वालिटी बहुत ही जबरदस्त दी गई है इसके साथ ही बहुत सारे Features इस मोबाइल में मिल जाती है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप इस मोबाइल को लेना चाहते हैं तो आपको मैं बता दूं कि इसमें 6500mAh की Powerfull Battery के साथ-साथ 108MP की कैमरा भी दी गई है और यह मोबाइल फोन में Advance Features मिल जाती है जिसके बारे में पूरी जानकारी इस आर्टिकल में विस्तार से बताई गई है तो आप इसे अंत तक पढ़े।
Vivo V29 Pro 5G Smartphone All Specification, Vivo V29 Pro 5G Smartphone Kimat, Vivo V29 Pro 5G camnera test, Vivo V29 Pro 5G price, Vivo V29 Pro 5G unboxing, Vivo V29 Pro 5G - first look, vivo sasta phone, Vivo V29 Pro 5G Smartphone Review

Vivo V29 Pro 5G Smartphone All Specification

Display Quality : इस मोबाइल का डिस्प्ले की बात करें तो 6.78 इंच का Full HD+ Display इस स्मार्टफोन में दी गई है और यह मोबाइल में आपको Gorilla Glass उसकी प्रोटेक्शन मिलती है इसके अलावा इस मोबाइल में 120hz की Refresh Rate भी दे दी गई है।

Battery Power : Vivo के इस मोबाइल में 6000mAh का पावरफुल बैटरी मिलती है जो की 44W के Fast Charging को सपोर्ट करती है और यह मोबाइल काफी तेज गति के साथ चार्ज होती है और इसकी Battery Backup दो दिन तक चलती है।

Processor : इस मोबाइल में गेमिंग प्रोसेसर लगाई गई है जो Octa Core Snapdragon 665 5G‌ का पावरफुल प्रोसेसर इसमें दिया गया है जिससे आप लोग Video Game इस मोबाइल में खेल सकते हैं और यहा स्मार्टफोन में Android 14 का Latest Version भी दे दिया गया है।

RAM & Storage : इसके राम क्वालिटी की बात करें तो 8GB तथा 12gb RAM इस मोबाइल में दिया गया है और यह मोबाइल फोन में आपको 128GB और 256GB की स्टोरेज भी मिल जाती है। Vivo V29 Pro 5G Smartphone Review

Camera Quality : इस मोबाइल के कैमरा की बात करें तो आपको फ्रंट में 64MP की सेल्फी कैमरा दे दी गई है जिससे फोटो शानदार आती है और इस मोबाइल के पीछे में 108MP के Primary Camera से लेकर 2MP तक का कैमरा लगाई गई है। इससे आप लोग फोटो और वीडियो को आसानी से सूट कर सकते हैं।

Vivo V29 Pro 5G Smartphone Kimat

यह स्मार्टफोन के प्राइस के बारे में बात करें तो इसका कीमत 14,999 रखा गया है आप इसे लेना चाहते हैं तो दिए गए लिंक से इस मोबाइल को ऑर्डर करेंगे तो ₹2000 का Discount आपको मिल जाती है।

Latest Update : मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे द्वारा यह मोबाइल के बारे में बताई गई जानकारी आपको पसंद आई होगी आप इसी प्रकार के मोबाइल के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं तो आप लोग टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन करें ताकि आप सभी लोगों तक नए-नए 5G मोबाइल के बारे में जानकारी समय पर मिलता रहे।

Read More…..

भारत में Nokia ने लाया, 200MP की कैमरा वाला, 5G स्मार्टफोन, iPhone के लुक के साथ, अभी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *