Vivo V29 Pro 5G Mobile Features, Vivo V29 Pro Mobile Price Today, Vivo V29 Pro Mobile camera test, Vivo V29 Pro Mobile battery test, Vivo V29 Pro Mobile processor test
Tech News

इंडिया में VIVO ने लाया, 8000mAh Battery वाला 5G Phone, जाने कीमत और फिचर्स—

Vivo V29 Pro Mobile Price Today :- दोस्तों यदि आप सभी लोग VIVO Company की एक 5G स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं तो भारत में Vivo की ओर से बहुत ही बेहतरीन 5G मोबाइल फोन को लांच कर दिया गया है यह स्मार्टफोन में आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स दी गई है और यह मोबाइल फोन का कीमत 14,999 रखी है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप लोग इसे खरीदना चाहते हैं तो यह मोबाइल फोन को खरीदने से पहले आप सभी लोग इस मोबाइल की जानकारी को अच्छी जरूर जान ले जो इस आर्टिकल में विस्तार पूर्वक बताई गई है और आपको बताते हैं कि यह मोबाइल फोन में Camera, Battery तथा Processor का क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन दिया गया है।
Vivo V29 Pro 5G Mobile Features, Vivo V29 Pro Mobile Price Today, Vivo V29 Pro Mobile camera test, Vivo V29 Pro Mobile battery test, Vivo V29 Pro Mobile processor test

Vivo V29 Pro 5G Mobile Features

Display Quality : इसके डिस्प्ले की अगर बात की जाए तो आपको यह मोबाइल फोन में 6.78 इंच का डिस्प्ले मिल जाती है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में आपको Super AMOLED Display दे दी गई है इसलिए मोबाइल फोन काफी स्मूद कार्य करती ह

Storage Quality : यह मोबाइल के स्टोरेज के बारे में बात की जाए तो आपको इस मोबाइल के अंदर दो वेरिएंट उपलब्ध कराई गई है जो की पहली 8GB RAM के साथ में 128GB स्टोरेज की गई है इसके साथ ही दूसरा वेरिएंट 12GB RAM के साथ में 512GB की स्टोरेज मिलती है।

Battery Quality : इस मोबाइल के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात करें तो आपको इसके अंदर 8000mAh Powerfull Battery दिया गया है और यहां स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए आप लोगों को कंपनी के द्वारा 120W का Fast Charging मिल जाती है जिससे यह स्मार्टफोन काफी जल्द चार्ज होती है।

Camera Quality : यह मोबाइल के अंदर आप सभी लोगों को काफी अच्छी क्वालिटी की कैमरा दी गई है जिससे आप लोग 4K वीडियो भी बना सकते हैं और यहां स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 48MP की कैमरा दी गई है उसके साथ में यह मोबाइल के पीछे की ओर 200MP का Primary Camera के साथ-साथ 18MP और 8MP की कैमरा दी गई है।

Processor Quality : यह मोबाइल फोन के Processor के बारे में बात की जाए तो आपको इस मोबाइल फोन के अंदर Octa Core Snapdragon 665 का प्रोसेसर इस मोबाइल फोन में दी गई है और यह स्मार्टफोन के अंदर आपको Android 14 का Support भी दिया गया है।

Vivo V29 Pro Mobile Price Today

यह मोबाइल की कीमत के बारे में अगर बात की जाए तो आपको यह स्मार्टफोन 14,999 के प्राइस में मिल जाती है आप लोग इसे लेना चाहते हैं तो दिए गए लिंक के माध्यम से आर्डर करते हैं तो डिस्काउंट आपको को दिया जाता है।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा यह मोबाइल फोन के बारे में दी गई जानकारी आप लोगों को जरूर अच्छी लगी होगी आप सभी लोग इसी प्रकार की 5G मोबाइल फोन के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप लोग व्हाट्सएप टेलीग्राम ग्रुप में ज्वाइन जरूर करें।

Read More….

Motorola ने भारत में लाया, सबसे खूबसूरत 5G Phone, मिलेगा 108MP Camera के साथ, जाने प्राइस—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *