Vivo V30 Pro 5G Mobile Features, Vivo V30 Pro 5G Mobile Price, Vivo V30 Pro 5G Mobile battery quality, Vivo V30 Pro 5G Mobile display quality, Vivo V30 Pro 5G Mobile camera quality, Vivo V30 Pro 5G Mobile processor quality
Tech News

VIVO ने लाया, 200MP Camera, 7600mAh Battery वाला, 5G मोबाइल फोन , जाने कीमत—

Vivo V30 Pro 5G Mobile Price :- दोस्तों यदि आप सभी लोग 5G मोबाइल फोन खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो Vivo Company में भारत में एक शानदार 5G स्मार्टफोन को लांच कर दिया है इस मोबाइल फोन की Camera, Battery और Processor क्वालिटी काफी शानदार देखने को मिलती है और इसकी कैमरा बहुत ही बेहतरीन दिया गया है जिसे काफी सारे लोग इस मोबाइल फोन की खरीदारी करना पसंद कर रहे हैं।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

यदि आप सभी लोग इस मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहले आप इसके Features के बारे में जानकारी अच्छे से जरुर जानते हैं जिसकी पूरी जानकारी आप लोगों को इस आर्टिकल में स्टेप बाय स्टेप बताई गई है और यह मोबाइल फोन मैं बहुत ही तगड़ा फीचर्स मिलती है।
Vivo V30 Pro 5G Mobile Features, Vivo V30 Pro 5G Mobile Price, Vivo V30 Pro 5G Mobile battery quality, Vivo V30 Pro 5G Mobile display quality, Vivo V30 Pro 5G Mobile camera quality, Vivo V30 Pro 5G Mobile processor quality

Vivo V30 Pro 5G Mobile Features

Display Quality : इसके डिस्प्ले के बारे में अगर बात करें तो 6.9 इंच की डिस्प्ले इसके अंदर आपको मिलती है और यह मोबाइल फोन में Super AMOLED Display दी गई है जो 1080 x 2400 के पिक्सेल से रेजोल्यूशन के साथ 130hz के Refresh Rate के साथ में आती है।

Processor Features : अब हम इस मोबाइल के प्रोसेसर की बात करें तो यह स्मार्टफोन के अंदर Qualcomm Snapdragon 4 Gen 3 (4nm) का 5G प्रोसेसर इसमें आपको दिया गया है और यह मोबाइल फोन में आप लोग गेमिंग भी कर सकते हैं।

RAM & Internal Memory : अब हम इस मोबाइल के रैम तथा स्टोरेज के बारे में बात करें तो 8GB और 12gb रैम इसमें मिलती है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन की स्टोरेज की अगर बात करें तो 256GB और 512GB की स्टोरेज जिसमें दी गई है.

Camera Features : इस मोबाइल में आपको 64MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिससे सेल्फी बहुत ही शानदार आती है और यह स्मार्टफोन के पीछे में 200MP का कैमरा के साथ-साथ 32MP का कैमरा और 16MP की कैमरा मिलती है।

Battery Power : इस मोबाइल के बैटरी के बारे में अगर बात की जाए तो 7600mAh का Powerfull Battery दिया गया है जो की 120W के Fast Charging के Support के साथ में मिलती है और यह मोबाइल फोन को आप लोग काफी तेज गति के साथ चार्ज करके लगातार 3 दिनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

Vivo V30 Pro 5G Mobile Price

इसकी कीमत की अगर बात करें तो यह मोबाइल फोन आप लोगों को काफी कम प्राइस में मिलती है आप लोग यह मोबाइल पर लेना चाहते हैं तो भारत में या स्मार्टफोन काफी जल्द लांच होने वाली है तो आप लोग इसकी खरीदारी कर सकते हैं।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा वीवो कंपनी के 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में दी गई जानकारी आप लोगों को जरूर पसंद आई होगी आप लोग इसी प्रकार के नए-नए 5G मोबाइल के बारे में जानकारी प्रतिदिन प्राप्त करना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जॉइन अवश्य करें।

Read More…..

मात्र 12,999 रूपये में खरीदें, 8000mAh Battery के साथ, Motorola का 5G Phone,जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *