Vivo V30 Pro 5G Mobile Features Review, Vivo V30 Pro 5G Mobile Rate, Vivo V30 Pro 5G Mobile camera test, Vivo V30 Pro 5G Mobile battery test, Vivo V30 Pro 5G Mobile processor test
Tech News

VIVO ने लॉन्च किया, सबसे बेहतरीन 5G Phone, मिलेगा 7600mAh का तगड़ा बैटरी के साथ, जाने क़ीमत और फीचर्स—

Vivo V30 Pro 5G Mobile Rate :- दोस्तों VIVO Company के द्वारा भारत में बहुत ही बेहतरीन स्मार्टफोन को लांच किया गया है जो की 5G स्मार्टफोन है और इसका बजट काफी कम रखी गई है और यह मोबाइल फोन में जो Features दी गई है वह काफी तगड़ी Features आपको मिलती है और इसकी Camera, Battery तथा Processor का क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन दी गई है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

यदि आप सभी लोग इस मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहले आप लोग इस स्मार्टफोन की बारे में पूरी जानकारी को अच्छे से जरूर जान ले जिसकी पूरी जानकारी आपको इस आर्टिकल में अच्छे से बताई गई है और यह मोबाइल फोन में बहुत ही बेहतरीन फीचर्स आप लोगों को मिलती है।
Vivo V30 Pro 5G Mobile Features Review, Vivo V30 Pro 5G Mobile Rate, Vivo V30 Pro 5G Mobile camera test, Vivo V30 Pro 5G Mobile battery test, Vivo V30 Pro 5G Mobile processor test

Vivo V30 Pro 5G Mobile Features Review

Display Quality : इस मोबाइल में जो डिस्प्ले मिलती है वह 6.9 इंच का है और यह स्मार्टफोन में 130hz का Refresh Rate के साथ-साथ 1080 x 2400 का पिक्सल्स रेजोल्यूशन आपको मिलती है और इस मोबाइल फोन में Full HD + AMOLED Display दिया गया है।

Processor Features : यह मोबाइल फोन के प्रोसेसर की अगर बात की जाए तो इसमें जो प्रोसेसर दी गई है वह एक गेमिंग प्रोसेसर है जो Qualcomm Snapdragon 4 Gen 3 (4nm) का धाकड़ प्रोसीजर यह मोबाइल फोन में दिया गया है।

RAM & Internal Memory : यह मोबाइल में जो स्टोरेज आपको दी गई है वह काफी बेहतरीन क्वालिटी का है जो की 256GB और 512GB की स्टोरेज जिसमें आप लोगों को मिलती है और इसके RAM के बारे में बात करें तो 256GB और 512GB का स्टोरेज दे दिया गया है।

Camera Features : इस मोबाइल के अंदर जो कैमरा आपको देखने को मिलती है वह 200MP का कैमरा के साथ-साथ 32MP और 16MP का धाकड़ कैमरा दिया गया है जिस फोटो बहुत ही बेहतरीन आती है और सेल्फी कैमरा की बात की जाए तो 64MP का फ्रंट में कैमरा लगाई गई है जिससे सेल्फी बहुत ही अच्छी आती है।

Battery Power : स्मार्टफोन में आपको जो बैटरी देखने को मिलती है वह 7600mAh की धाकड़ बैटरी दे दी गई है जिससे चार्ज करने के लिए आपको 120W की चार्जर कंपनी की ओर से यह मोबाइल फोन के साथ में दिया जाता है जिसकी मदद से या मोबाइल तेजी से चार्ज होती है।

Vivo V30 Pro 5G Mobile Rate

इस मोबाइल के प्राइस के बारे में अगर बात करें तो यह मोबाइल का कीमत बहुत ही काम रखी गई है जो कि आपको यह स्मार्टफोन बहुत ही कम कीमत में मिलती है इसकी खरीदारी आप लोग करना चाहते हैं तो ई-कॉमर्स वेबसाइट के माध्यम से यह मोबाइल फोन को आसानी से खरीद सकते हैं।

Latest Update : दोस्तो मेरे द्वारा यह Mobile Phone के बारे में दिया गया है सभी प्रकार की जानकारी आपको जरूर पसंद आई होगी आप लोग इसी प्रकार के 5G का Mobile के बारे में जानकारी प्राप्त करते रहना चाहते हैं तो व्हाट्सएप एवं टेलीग्राम में जॉइन अवश्य करें।

Read More…..

इंडिया में लॉन्च हुआ, Motorola का 5G Phone, मिलेगा 108MP का धाकड़ कैमरा के साथ, जाने क़ीमत और फीचर्स—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *