Vivo V30 Pro 5G Phone Features, Vivo V30 Pro 5G Phone Price, Vivo V30 Pro 5G Phone camera quality, Vivo V30 Pro 5G Phone battery quality, Vivo V30 Pro 5G Phone display quality, Vivo V30 Pro 5G Phone processor quality
Tech News

भारत में VIVO लाया, 7600mAh Battery / 200MP Camera वाला, 5G Phone, जल्दी खरीदें—

Vivo V30 Pro 5G Phone Price :- यदि आप लोग एक 5G स्मार्टफोन की खरीदारी करना चाहते हैं तो हाल ही में VIVO Company ने Vivo V30 Pro 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने जा रही है जिसका Camera, Battery और Processor काफी तगड़ी देखने को मिलती है और यह स्मार्टफोन की कैमरा बहुत ही बेहतरीन दी गई है जिसे लोगों के द्वारा पसंद किया जा रहा है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप सभी लोग इस स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं तो सबसे पहले आप इस मोबाइल के सभी Features के बारे में जानकारी को अच्छे से जरूर प्राप्त कर ले जिसकी पूरी जानकारी आप लोगों को इस आर्टिकल में स्टेप बाय स्टेप बताई गई है तो आप अंत तक इस आर्टिकल को जरूर पढ़ें।
Vivo V30 Pro 5G Phone Features, Vivo V30 Pro 5G Phone Price, Vivo V30 Pro 5G Phone camera quality, Vivo V30 Pro 5G Phone battery quality, Vivo V30 Pro 5G Phone display quality, Vivo V30 Pro 5G Phone processor quality

Vivo V30 Pro 5G Phone Features

Display Quality : अब इसके डिस्प्ले के बारे में बात की जाए तो 6.9 इंच की डिस्प्ले इस मोबाइल फोन में मिलती है जो की एक Full HD+Super AMOLED Display दिया गया है जो की 130hz के Refresh Rate के साथ में आती है और इसका स्क्रीन 1080 x 2400 का पिक्सल्स रेजोल्यूशन के साथ में मिलती है और इसे प्रोटेक्शन देने के लिए Gorilla Glass 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है।

Processor Features : अब हम इसके प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में Qualcomm Snapdragon 4 Gen 3 (4nm) का 5G प्रोसेसर इस स्मार्टफोन में मिल जाती है जो गेमिंग प्रोसेसर है और यह स्मार्टफोन में आप लोग गेमिंग भी कर सकते हैं।

RAM & Internal Memory : अब इस मोबाइल के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो इसमें 8GB और 12gb रैम आपको मिल जाती है और इसकी स्टोरेज की बात की जाए तो 256GB और 512GB का वेरिएंट इस मोबाइल फोन में उपलब्ध कराई गई है।

Camera Features : इस मोबाइल के सेल्फी कैमरा की अगर बात की जाए तो 64MP का फ्रंट में सेल्फी कैमरा दिया गया है जो काफी बेहतरीन क्वालिटी की फोटो निकाल कर देती है और इसके पीछे मैं आपको 200MP का कैमरा के साथ-साथ 32MP और 16MP का कैमरा सेटअप लगाई गई है।

Battery Power : अब हम इस मोबाइल के बैटरी के बारे में बात करें तो इसके अंदर 7600mAh का Powerfull Battery मिलती है जिसे चार्ज करने के लिए 120W का Fast Charging आपको कंपनी की ओर से मिलती है जिससे हम मोबाइल तेजी गति के साथ चार्ज होती है और लगातार 3 दिन तक आसानी से चल जाती है।

Vivo V30 Pro 5G Phone Price

अब हम इस मोबाइल की कीमत के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन आप सभी लोगों को काफी कम प्राइस में मिल जाती है आप इसे लेना चाहते हैं तो जैसे ही यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो जाएगी तो आप लोग इस मोबाइल की खरीदारी कर सकते हैं।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा Vivo कंपनी के Vivo V30 Pro 5G स्मार्टफोन के सभी Features के बारे में बताई गई जानकारी आपको जरूर अच्छी लगी होगी आप लोग इसी प्रकार के 5G मोबाइल के बारे में जानकारी हमेशा पाना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में अवश्य ज्वॉइन करें।

Read More….

मात्र 11,299 रूपये में खरीदे, 200MP Camera वाला, धाकड़ 5G स्मार्टफोन, जल्दी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *