Vivo V30 Pro 5G Features Review, Vivo V30 Pro 5G Phone Rate In India, Vivo V30 Pro 5G Phone camera test, Vivo V30 Pro 5G Phone battery test, Vivo V30 Pro 5G Phone processor test
Tech News

गरीबों के बजट में आया, VIVO का 5G Phone, मिलेगा 8000mAh के तगड़ा Battery के साथ, जाने क़ीमत और फीचर्स—

Vivo V30 Pro 5G Phone Rate In India :- दोस्तों VIVO Company ने हाल ही में एक बहुत ही बेहतरीन 5G मोबाइल फोन को लांच कर दिया यह स्मार्टफोन में आप लोगों को काफी बेहतरीन क्वालिटी का Features भी दे दी गई है और यह मोबाइल को मार्केट में लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहे हैं क्योंकि इसका बजट बहुत ही कम रखी गई है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

यदि आप लोगों ने इस मोबाइल फोन की खरीदारी करने के लिए योजना बना लिया है तो सबसे पहले इसके Specifications की जानकारी को अच्छे से जरूर जान ले जो कि इस आर्टिकल में आपको स्टेप बाय स्टेप जानकारी बता दी गई है।
Vivo V30 Pro 5G Features Review, Vivo V30 Pro 5G Phone Rate In India, Vivo V30 Pro 5G Phone camera test, Vivo V30 Pro 5G Phone battery test, Vivo V30 Pro 5G Phone processor test

Vivo V30 Pro 5G Features Review

Display Quality : इसके अंदर आप सभी लोगों को जो डिस्प्ले मिलती है वह एक इंच का डिस्प्ले दी गई है जो Full HD + AMOLED Display है और इस मोबाइल फोन के डिस्प्ले पर आपको 130hz के रिफ्रेश रेट के साथ-साथ 1080 x 2400 का पिक्सल रेजोल्यूशन मिलती है।

Processor Features : यह मोबाइल फोन के अंदर आप सभी लोगों को एक गेमिंग प्रोसेसर देखने को मिल जाती है जो की Qualcomm Snapdragon 4 Gen 3 (4nm) का 5G प्रोसेसर दी गई है जिसकी मदद से आप लोग आसानी से इस मोबाइल फोन में गेम खेल सकते हैं।

RAM & Internal Memory : स्मार्टफोन के अंदर आप सभी लोगों को जो स्टोरेज दी गई है वह 256GB तथा 512GB के स्टोरेज मिलती है और जो की रैम इस मोबाइल फोन में दिया गया है वह 8GB और 12gb रैम मिलती है।

Camera Features : यह मोबाइल के अंदर आप लोगों को सेल्फी के लिए 64MP के कैमरा दी गई है और इसके साथ ही बैक साइड में जो कैमरा आपको मिलती है वह 200MP के कैमरा के साथ-साथ 32MP और 16MP की कैमरा दी गई है।

Battery Power : इसके बैटरी क्वालिटी के बारे में अगर बात करें तो यह मोबाइल फोन मैं आपको 8000mAh का धाकड़ बैटरी दे दी गई है जो की 120W का Fast Charging के Support के साथ में मिल जाती है जिसकी मदद से यह मोबाइल तेजी से चार्ज होकर लगातार तीन दिनों तक चलती है।

Vivo V30 Pro 5G Phone Rate In India

इसके प्राइस कि अगर बात करें तो यह मोबाइल फोन आप लोगों को 12,499 की कीमत में मिलती है आप लोग इस मोबाइल को लेना चाहते हैं तो दिए गए लिंक के माध्यम से आर्डर कर देते हैं तो डिस्काउंट भी आप सभी लोगों को मिल जाती है।

Latest Update : वीवो कंपनी के इस 5G मोबाइल फोन के Features के बारे में दी गई जानकारी आप लोगों को अवश्य पसंद आई होगी आप लोग इसी प्रकार के 5G मोबाइल की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में अवश्य ज्वॉइन करें।

Read More…..

Vivo ने इंडिया में लॉन्च किया, बेहतरीन 5G Phone, 12GB RAM & 512GB ROM के साथ, जानें कीमत—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *