Vivo V30 Pro 5G Mobile Features Review, Vivo V30 Pro 5G Phone Rate In India, Vivo V30 Pro 5G camera quality test, Vivo V30 Pro 5G battery quality test, Vivo V30 Pro 5G processor quality test
Tech News

VIVO ने इंडिया में लेकर आया, 5G स्मार्टफोन, 8000mAh Battery के साथ, जल्दी खरीदें—

Vivo V30 Pro 5G Phone Rate In India :- दोस्तों यदि आप लोग एक तगड़ा 5G मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए VIVO Company के द्वारा भारत में काफी कम बजट में 5G स्मार्टफोन को लांच किया गया है इसमें आप लोगों को बहुत ही बेहतरीन Features मिल जाती है और यह मोबाइल फोन आप सभी लोगों को 12,499 के कीमत में मिल जाती है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

इसकी खरीदारी आप सभी लोग करना चाहते हैं तो आप लोग इसके सभी Specifications के बारे में जानकारी को अच्छे से जरूर जान ले जो की पूरी जानकारी आप लोगों को इस आर्टिकल में स्टेप बाय स्टेप बताई गई है तो आप इसे अंत तक जरूर पढ़ें।
Vivo V30 Pro 5G Mobile Features Review, Vivo V30 Pro 5G Phone Rate In India, Vivo V30 Pro 5G camera quality test, Vivo V30 Pro 5G battery quality test, Vivo V30 Pro 5G processor quality test

Vivo V30 Pro 5G Mobile Features Review

Display Quality : यह मोबाइल में आप सभी को 6.9 इंच की डिस्प्ले मिलती है जो की एक प्रकार के Super AMOLED Display है और इसमें 1080 x 2400 का पिक्सल रेजोल्यूशन भी दिया गया है और इसे प्रोटेक्शन देने के लिए Gorilla Glass भी लगा दी गई है।

Processor Features : इस स्मार्टफोन में जो प्रोसेसर आप लोगों को मिल जाती है वह एक गेमिंग प्रोसेसर है। जो की Qualcomm Snapdragon 4 Gen 3 (4nm) का प्रोसेसर लगाई गई है और यह मोबाइल फोन में आप लोग आसानी से गेमिंग कर सकते हैं।

RAM & Internal Memory : इस मोबाइल फोन में 256GB और 512GB की स्टोरेज आपको मिलती है और यह मोबाइल फोन के राम की बात करें तो 8GB और 12GB RAM इस मोबाइल के अंदर मिलती है।

Camera Features : इसके कैमरा Features के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल फोन के पीछे में 200MP का कैमरा से लेकर 16MP तक की कैमरा लगाई गई है और सेल्फी कैमरा के बाद में बात करें तो 64MP की कैमरा इसमें दिया गया है।

Battery Power : यह मोबाइल फोन में जो बैटरी आप लोगों को मिलती है वह 8000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है जिसे चार्ज करने के लिए 120W का Fast Charging आप लोगों को मिल जाती है जिससे यह मोबाइल फोन काफी तेजी से चार्ज होती है।

Vivo V30 Pro 5G Phone Rate In India

इस स्मार्टफोन की प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल फोन आपको 12,499 की कीमत में मिलती है आप सभी लोग इसकी खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो नीचे में दिए गए लिंक से ऑर्डर करेंगे तो डिस्काउंट आप लोगों को दिया जाता है।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा इस मोबाइल फोन के सभी Features के बारे में दिए जानकारी आप लोगों को अवश्य पसंद आई हो आप लोग इसी प्रकार के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे टेलीग्राम तथा व्हाट्सएप ग्रुप में जॉइन अवश्य करें।

Read More….

गरीबों के बजट में लॉन्च हुआ, 200MP Camera वाला, शानदार 5G Phone, जल्दी ऑडर करे—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *