Vivo V30 Pro 5G Mobile Features Review, Vivo V30 Pro 5G Rate In India, Vivo V30 Pro 5G Mobile camera test, Vivo V30 Pro 5G Mobile battery test, Vivo V30 Pro 5G Mobile processor test
Tech News

मात्र 12,499 रूपये में खरीदे, VIVO का 5G Phone, मिलेगा 200MP का धाकड़ कैमरा के साथ, जाने क़ीमत और फीचर्स—

Vivo V30 Pro 5G Rate In India :- दोस्तों आप लोग VIVO Company के द्वारा लॉन्च किया गया 5G स्मार्टफोन के खरीदारी करना चाहते हैं तो VIVO ने बहुत ही कम बजट में एक 5G मोबाइल फोन को भारत में लॉन्च किया है जिससे लोग खरीदना काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं क्योंकि यह मोबाइल फोन की Features बहुत ही तगड़ी देखने को मिल जाती है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

यदि आप सभी लोग इस मोबाइल को खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहले आप लोग इस मोबाइल फोन के बारे में पूरी जानकारी को अच्छे से जरूर जान ले जो इस आर्टिकल में आप लोगों को पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक बता दिया गया है। तो आप लोग इस आर्टिकल को अंत तक अवश्य पढ़ें।
Vivo V30 Pro 5G Mobile Features Review, Vivo V30 Pro 5G Rate In India, Vivo V30 Pro 5G Mobile camera test, Vivo V30 Pro 5G Mobile battery test, Vivo V30 Pro 5G Mobile processor test

Vivo V30 Pro 5G Mobile Features Review

Display Quality : इस मोबाइल फोन के अंदर आप लोगों को जो डिस्प्ले देखने को मिल जाती है वह बहुत ही बेहतरीन डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन की साइज 6.9 इंच है और यह मोबाइल फोन 1080 x 2400 के पिक्सल्स रेजोल्यूशन के साथ में आती है और इसमें आपको Full HD + AMOLED Display देखने को मिलती है।

Processor Features : इस मोबाइल के अंदर आप लोगों को जो प्रोसेसर देखने को मिलती है वह एक प्रकार की गेमिंग प्रोसेसर है जो Qualcomm Snapdragon 4 Gen 3 (4nm) का 5G प्रोसेसर इस मोबाइल फोन में दिया गया है।

RAM & Internal Memory : इस स्मार्टफोन के अंदर आपको जो राम और स्टोरेज देखने को मिलती है वह 8GB और 12gb का RAM दिया गया है और इसमें आप लोगों को 256GB और 512GB के स्टोरेज मिलती है।

Camera Features : इस स्मार्टफोन में आपको जो कैमरा मिलती है वह 64MP का फ्रंट में सेल्फी कैमरा दी गई है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में आप लोगों को पीछे में 200MP के कैमरा के अलावा आपको 32MP और 16MP के कैमरा मिलती है।

Battery Power : इस मोबाइल में जो बैटरी है देखने को मिलती है वह एक 8000mAh की धाकड़ बैटरी दी गई है जिसे चार्ज करने के लिए आपको 120W के Fast Charging कंपनी की ओर से मिलती है जिसकी मदद से मोबाइल फोन बहुत ही तेजी से चार्ज होती है।

Vivo V30 Pro 5G Rate In India

इसके प्राइस कि अगर बात की जाए तो यह मोबाइल फोन आप लोगों को बहुत ही कम बजट में मिलती है आप सभी लोग इस मोबाइल को खरीदना चाहते हैं तो यह स्मार्टफोन को बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं जिसका प्राइस 12,499 रखी गई है।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा यह मोबाइल फोन के सभी फीचर्स के बारे में दी गई जानकारी आप लोगों को अवश्य पसंद आई होगी आप लोग इसी प्रकार के 5G स्मार्टफोन की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो व्हाट्सएप पर टेलीग्राम ग्रुप में जरूर ज्वॉइन करें ताकि लेटेस्ट अपडेट की जानकारी आप लोगों को समय पर मिलती रहे।

Read More…..

OnePlus ने लाया, 7800mAh का तगड़ा Battery वाला, 5G स्मार्टफोन, जाने कीमत और फिचर्स—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *