Vivo X100 Pro 5G Smartphone All Features, Vivo X100 Pro 5G Smartphone Price, Vivo X100 Pro 5G Phone Rate In India, Vivo X100 Pro 5G Phone camera review, Vivo X100 Pro 5G Phone battry drain test, Vivo X100 Pro 5G Phone processor power, Vivo X100 Pro 5G Phone display review
Tech News Viral News

मात्र 15,999 रुपए में घर लाए, VIVO कंपनी का 200MP के Drone Camera वाला, 5G मोबाइल फोन, अभी खरीदें—

Vivo X100 Pro 5G Phone Rate In India :- नमस्कार दोस्तों अगर आप अभी इस समय 5G मोबाइल की तलाश कर रहे हैं तो आप लोगों के लिए Vivo Company के द्वारा इस समय एक 5G स्मार्टफोन को लांच कर दिया गया है इस मोबाइल फोन में आप लोगों को 200MP का एक Drone Camera देखने को मिल जाती है जिससे यह स्मार्टफोन से आप लोग काफी अच्छी क्वालिटी की फोटो को कैप्चर कर सकते हैं। और इसकी ड्रोन कैमरा आसमान में उड़कर फोटो शूट करते हैं।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

अगर आप लोग इस मोबाइल की खरीदारी करना चाहते हैं तो सबसे पहले आप लोग इसके Features की जानकारी को अच्छे से जान ले जो कि इस पोस्ट में पूरी जानकारी बताई गई है और इस स्मार्टफोन का प्राइस काफी कम रखी गई है साथ ही इसकी Camera, Battery और Processor की क्वालिटी काफी बेहतरीन दी गई है इन्हीं सभी फीचर्स के वजह से यह मोबाइल फोन भारत में काफी ज्यादा बिक रही है।
Vivo X100 Pro 5G Smartphone All Features, Vivo X100 Pro 5G Smartphone Price, Vivo X100 Pro 5G Phone Rate In India, Vivo X100 Pro 5G Phone camera review, Vivo X100 Pro 5G Phone battry drain test, Vivo X100 Pro 5G Phone processor power, Vivo X100 Pro 5G Phone display review

VIVO X100 Pro 5G Price  Vivo X100 Pro 5G Phone Rate In India : मात्र 15,999 रुपए में घर लाए, VIVO कंपनी का 200MP के Drone Camera वाला, 5G मोबाइल फोन, अभी खरीदें—

Vivo X100 Pro 5G Smartphone All Features

Display Quality : इसकी डिस्प्ले की अगर बात की जाए तो यह मोबाइल फोन में आप सभी लोगों को 6.7 इंच का एक Super AMOLED Display देखने को मिलती है साथ ही इस मोबाइल फोन में आप लोगों को 120hz Refresh Rate दे दिया गया है जिससे यह मोबाइल फोन काफी तेज गति के साथ काम करती हैं।

Processor Quality : इस मोबाइल फोन के प्रोसेसर की अगर बात की जाए तो आपको इस मोबाइल फोन में Powerfull Processor देखने को मिल जाती है जो की Octa Core Snapdragon 1300+ का 5G प्रोसेसर इसमें दिया गया है और यह स्मार्टफोन में Android 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिल जाती है जिससे यह स्मार्टफोन में आप सभी लोग Video Game खेल सकते हैं।

RAM & Storage : अब इस मोबाइल फोन किया रैम की बात करें तो इसमें आपको 8GB और 12gb रैम लगा दी गई है साथ ही इसकी स्टोरेज की बात की जाए तो इसमें 256GB और 512GB की स्टोरेज दी गई है आप लोग इसके स्टोरेज को बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसमें मेमोरी कार्ड का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Battery Power : इसकी बैटरी क्वालिटी की बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 7100mAh का Powerfull Battery इसमें लगा दी गई है जिसे चार्ज करने के लिए कंपनी के द्वारा 100W का Fast Charging इस मोबाइल फोन के साथ में मिल जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 16 मिनट में चार्ज होकर लगातार 3 दिनों तक आराम से चलती है। Vivo X100 Pro 5G Phone Rate In India

Camera Quality : इसके कैमरा की अगर बात की जाती है स्मार्टफोन में 200MP के प्राइमरी कैमरा से लेकर 2MP तक का कैमरा इस मोबाइल फोन में देखने को मिल जाती है अगर इसके Selfie Camera की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 64MP का एक सेल्फी कैमरा भी दिया गया है जिससे आप लोग इस स्मार्टफोन में Full HD में फोटो को खींच सकते हैं।

Vivo X100 Pro 5G Smartphone Price

इस स्मार्टफोन के प्राइस की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 16,999 में मिल जाती है अगर आप मेरे द्वारा नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करके इस मोबाइल फोन को आर्डर करते हैं तो आप लोगों को इस पर ₹2000 का भारी छूट दे दी जाती है।

  VIVO X100 Pro 5G  Order Now
 Official Website  Click Here

Latest Update : दोस्तों मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे द्वारा इस मोबाइल के बारे में दी गई पूरी जानकारी आप सभी लोगों को जरूर पसंद आई होगी अगर आप ऐसे ही स्मार्टफोन के रिव्यू को प्रतिदिन प्राप्त करना चाहते हैं तो आप लोग टेलीग्राम में व्हाट्सएप ग्रुप में जरूर ज्वाइन करना था कि आप सभी लोगों को इसी प्रकार के मोबाइल फोन का रिव्यू समय समय पर मिलते रहे

Read More…..

Redmi ने मार्केट में लाया, 200MP कैमरा वाला, 5G स्मार्टफोन, मात्र 13,999 रूपये में, अभी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *