Vivo X100 Pro 5G Smartphone All Features, Vivo X100 Pro 5G Smartphone Kimat In India, Vivo X100 Pro 5G Smartphone camera review, Vivo X100 Pro 5G Smartphone battery power, Vivo X100 Pro 5G Smartphone ram & storage
Tech News

मात्र 14,799 में लॉन्च हुआ, VIVO का Camera, 8000mAh Battery वाला, 5G Smartphone, जल्दी खरीदें—

Vivo X100 Pro 5G Smartphone Kimat In India :- नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी लोगों का आज की इस आर्टिकल में आज के इस आर्टिकल में हम आप सभी लोगों को VIVO Company के फायदे मोबाइल के बारे में जानकारी को बताने वाले हैं यह मोबाइल फोन में आप लोगों को Camera Quality बहुत ही बेहतरीन देखने को मिल जाती है जो साथ ही इस स्मार्टफोन में बहुत ही बेहतरीन फीचर्स दी गई है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप लोग इस स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह मोबाइल के सभी Features की जानकारी को आप अच्छे से जरूर जान ले जो कि इस आर्टिकल में पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक बताई गई है तो आप लोग इस आर्टिकल में अंत तक बन रहे।
Vivo X100 Pro 5G Smartphone All Features, Vivo X100 Pro 5G Smartphone Kimat In India, Vivo X100 Pro 5G Smartphone camera review, Vivo X100 Pro 5G Smartphone battery power, Vivo X100 Pro 5G Smartphone ram & storage

Vivo X100 Pro 5G Smartphone All Features

Display Quality : यह मोबाइल फोन का डिस्प्ले के बारे में बात की जाए तो इसमें 6.7 इंच का Super AMOLED Display आप लोगों को देखने को मिल जाती है इसके अलावा आपको इसमें Gorilla Glass 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है जो की काफी ज्यादा इस स्मार्टफोन के स्क्रीन को सुरक्षित रखती है।

Processor Quality : वीवो कंपनी की 5G मोबाइल में आपको Octa Core Snapdragon 1300+ का 5G प्रोसेसर देखने को मिल जाती है और यह मोबाइल फोन में Android 14 का Operating System दिया गया है जिससे आप लोग इसमें गेमिंग भी कर सकते हैं।

RAM & Storage : आप इस मोबाइल फोन के रैम तथा स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो 2 वेरिएंट आप लोगों को यह मोबाइल फोन में मिलती है जो की पहली 8GB रैम के साथ 128GB का स्टोरेज दिया गया है इसके साथ ही आपको यह मोबाइल फोन में 12gb RAM के साथ 256GB के स्टोरेज मिल जाती है।

Battery Power : Vivo के इस 5G मोबाइल फोन में आपको 8000mAh की बैटरी मिल जाती है जो की बहुत ही Powerfull Battery है और यह स्मार्टफोन की Backup लगातार तीन दिनों तक चल जाती है और इसकी चार्ज करने के लिए 100W का Fast Charging दिया गया है जिससे मोबाइल फोन काफी तेजी से चार्ज होती है।

Camera Quality : वीवो कंपनी की स्प्रे में 5G स्मार्टफोन के कैमरा की बात करें तो सेल्फी के लिए आपको 64MP का कैमरा दिया गया है इसके अलावा आप लोग मोबाइल फोन के अंदर 200MP के कैमरा से लेकर 16MP और 8MP का कैमरा इस स्मार्टफोन में दिया गया है।

Vivo X100 Pro 5G Smartphone Kimat In India

इस मोबाइल के प्राइस कि अगर बात करें तो आपको यह स्मार्टफोन 17,999 की कीमत में मिलती है आप सभी लोग इसकी खरीदारी करने के लिए सोच रहे हैं तो इस मोबाइल फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट या किसी मोबाइल स्टोर से जाकर इस मोबाइल फोन की खरीदारी कर सकते हैं।

Latest Update : दोस्तों मेरे द्वारा भी वह कंपनी के इस फ्री में 5G स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में दी गई जानकारी आप लोगों को जरूर पसंद आई होगी आपको किसी प्रकार के Smartphone की जानकारी पाना चाहते हैं तो Telegramऔर WhatsApp में ज्वाइन जरूर करें।

Read More….

https://news.techkishor.com/index.php/oneplus-11r-5g-smartphone-review/

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *