Vivo X100 Pro 5G Smartphone All Features, Vivo X100 Pro 5G Smartphone Price, Vivo X100 Pro 5G Smartphone display quality, Vivo X100 Pro 5G Smartphone battery power, Vivo X100 Pro 5G Smartphone camera quality, Vivo X100 Pro 5G Smartphone processor quality, Vivo X100 Pro 5G Smartphone Rate
Tech News Viral News

VIVO Company ने भारत में लॉन्च किया 200MP की Drone Camera वाला, 5G मोबाइल फोन, फीचर्स की जानकारी जाने यहां से—

Vivo X100 Pro 5G Smartphone Rate :- नमस्कार दोस्तों भारत में Vivo Company के द्वारा इस समय एक काफी शानदार 5G मोबाइल फोन को लांच कर दिया गया है इसमें आपको Drone Camera देखने को मिल जाती है जो हवा में उड़कर फोटो को सूट करती है और यह स्मार्टफोन में आपको बहुत सारे Features देखने को मिल जाती है। साथी इसका प्राइस काफी कम रखी गई है जिसे आप लोग भी खरीद सकते है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

अगर आप इस मोबाइल फोन की खरीदारी करना चाहते हैं तो आप इसके Features की जानकारी को पूरी अच्छी तरह से जरूर जानले जो कि इस पोस्ट में पूरी जानकारी आप लोगों को बता दी गई है और इसमें आपको बहुत सारे Features दिए गए हैं जिससे लोग इस स्मार्टफोन के प्रति काफी ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं और यह स्मार्टफोन को पसंद कर रहे हैं जिससे यह मोबाइल फोन भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला मोबाइल फोन बन चुका है।
Vivo X100 Pro 5G Smartphone All Features, Vivo X100 Pro 5G Smartphone Price, Vivo X100 Pro 5G Smartphone display quality, Vivo X100 Pro 5G Smartphone battery power, Vivo X100 Pro 5G Smartphone camera quality, Vivo X100 Pro 5G Smartphone processor quality, Vivo X100 Pro 5G Smartphone Rate

VIVO X100 Pro 5G Price  Vivo X100 Pro 5G Smartphone Rate : VIVO Company ने भारत में लॉन्च किया 200MP की Drone Camera वाला, 5G मोबाइल फोन, फीचर्स की जानकारी जाने यहां से—

Vivo X100 Pro 5G Smartphone All Features

Display Quality : इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच का एक Super AMOLED Display लगाई गई है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass इस मोबाइल फोन में मिल जाती है और यह स्मार्टफोन में आपको 120hz Refresh Rate दे दिया गया है जिससे यह मोबाइल फोन काफी तेजी से कम कर पाती है।

Processor Quality : इस मोबाइल फोन के प्रोसेसर की अगर बात की जाए तो यह स्मार्टफोन में आपको काफी बेहतरीन प्रोसेसर दिया गया है जो Octa Core Snapdragon 1300+ का 5G प्रोसेसर दी गई है और इसमें Android 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिल जाती है जिससे यह मोबाइल फोन में आप लोग गेम भी खेल सकते हैं।

RAM & Storage : इस स्मार्टफोन के रैम क्वालिटी की अगर बात करें तो इसमें 8GB और 12gb RAM मिल जाती है साथ ही इस स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी की बात करें तो यह स्मार्टफोन में 256GB और 512gb का स्टोरेज दे दिया गया है। अगर आप लोग इस मोबाइल के स्टोरेज को बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसमें Memory Card का उपयोग कर पाएंगे। Vivo X100 Pro 5G Smartphone Rate

Battery Power : इसके बैटरी की बात करें तो यह स्मार्टफोन में 7100mAh का पावरफुल बैटरी मिल जाती है जिसे चार्ज करने के लिए कंपनी की ओर से 100W का चार्ज दिया गया है और इसकी मदद से या स्मार्टफोन को आप 16 मिनट में 100% चार्ज कर सकते हैं इसकी बैटरी काफी लंबे टाइम तक चल जाती है।

Camera Quality : इसकी कैमरा की बात करें तो इसमें मुख्य रूप से कर कैमरा का सेटअप पीछे में लगा दी गई है और यह स्मार्टफोन में 200MP की पहली कैमरा और दूसरी कैमरा 32MP की Ultra Wide Lens और 16MP की Micro Lens के अलावा 2MP के Depth Sensor दी गई है और इसकी सेल्फी कैमरा की बात करें तो 64MP का कैमरा इसमें दिया गया है। जिसकी फोटो काफी खूबसूरत आती है।

Vivo X100 Pro 5G Smartphone Price

इसकी कीमत की अगर बात की जाए तो यह मोबाइल फोन का प्राइस 17,999 रखी गई है जिसे आप लोग खरीद सकते हैं अगर आप मेरे द्वारा दिए गए लिंक से ही स्मार्टफोन को आर्डर करते हैं तो आप लोगों को ₹2000 के डिस्काउंट मिल जाती है।

  VIVO X100 Pro 5G  Order Now
 Official Website  Click Here

Latest Update : दोस्तों मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे द्वारा इस मोबाइल के बारे में दी गई जानकारी आप सभी को जरूर पसंद आई होगी अगर आप इसी प्रकार के स्मार्टफोन की जानकारी को प्राप्त करना चाहते हैं तो आप लोग टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जरूर ज्वाइन कर ले ताकि आप सभी लोगों तक इसी प्रकार के स्मार्टफोन की जानकारी समय-समय पर मिलती रहे।

Read More…..

Gold और Silver के प्राइस में हुई भारी गिरावट, सोने की खरीदारी करें काफी कम कीमत में, यहां से जाने ताजा रेट—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *