Vivo X100 Pro 5G Smartphone All Features, Vivo X100 Pro 5G Smartphone Price, Vivo X100 Pro 5G camera test, Vivo X100 Pro 5G price, Vivo X100 Pro 5G unboxing, Vivo X100 Pro 5G - first look, vivo sasta phone, Vivo X100 Pro 5G Smartphone Review
Tech News Viral News

VIVO लेकर आया, 200MP Drone Camera / 7100mAh Battery / 512GB ROM के साथ, जल्दी खरीदें—

Vivo X100 Pro 5G Smartphone Review :- दोस्तों आप एक 5G स्मार्टफोन की खरीदारी करने के लिए सोच रहे हैं तो आपके लिए Vivo Company का यह स्मार्टफोन बहुत ही शानदार साबित होने वाली है क्योंकि इस मोबाइल में 200MP का Drone Camera दिया गया है जिससे आप लोग काफी अच्छी क्वालिटी की फोटो को सूट कर सकते हैं और यह कैमरा आसमान में उड़कर फोटो क्लिक करती है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप लोग इसकी खरीदारी करना चाहते हैं तो आपको मैं बता दूं कि यह मोबाइल का Camera, Battery और Processor क्वालिटी बहुत ही जबरदस्ती गई है और यह स्मार्टफोन इन्हीं Features के दम पर भारत में सबसे ज्यादा बिक रही है और इसके Features के बारे में पूरी जानकारी इस आर्टिकल में बताई गई है तो आप इसे अंत तक पढ़े।
Vivo X100 Pro 5G Smartphone All Features, Vivo X100 Pro 5G Smartphone Price, Vivo X100 Pro 5G camera test, Vivo X100 Pro 5G price, Vivo X100 Pro 5G unboxing, Vivo X100 Pro 5G - first look, vivo sasta phone, Vivo X100 Pro 5G Smartphone Review

Vivo X100 Pro 5G Smartphone All Features

Display Quality : यह स्मार्टफोन के डिस्पले क्वालिटी की बात की जाए तो 6.7 इंच की Super AMOLED Display इससे स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके अलावा इसमें 120hz का Refresh Rate भी मिल जाती है जिससे यह मोबाइल तेजी से काम करती है।

Processor Quality : इसके प्रोसेसर क्वालिटी की बात करें तो इसमें Powerfull Processor लगाई गई है जो Octa Core Snapdragon 1300+ का प्रोसेसर इस स्मार्टफोन में दिया गया है और आप लोग इस स्मार्टफोन में Video Game खेल सकते हैं जिससे किसी भी प्रकार का समस्या आपको नहीं होगी।

RAM & Storage : इसके RAM क्वालिटी की बात की जाती है मोबाइल में 8GB और 12gb RAM दी गई है इसके साथ ही यह मोबाइल के स्टोरेज की बात करें तो इसमें 256GB और 512gb के स्टोरेज दिया गया है तो आप अपने बजट के अनुसार इसे खरीद सकते हैं।

Battery Power : इस मोबाइल में आपको 7100mAh की Powerfull Battery दी गई है जिसे चार्ज करने के लिए कंपनी की ओर से 100W का Fast Charging दिया जाता है जिससे यह मोबाइल फोन 16 मिनट में 100% चार्ज होकर तीन दिन तक चलती है। Vivo X100 Pro 5G Smartphone Review

Camera Quality : इस स्मार्टफोन में 200MP का Drone Camera दिया गया है जो आसमान में उड़कर फोटो को क्लिक करता है इसके साथ ही यह मोबाइल में 48MP + 2MP का कैमरा भी दिया गया है और सेल्फी के लिए 64MP की कैमरा दी गई है जिससे फोटो की क्वालिटी Full HD में आती है।

Vivo X100 Pro 5G Smartphone Price

इस मोबाइल की कीमत की अगर बात करें तो इसका प्राइस 16,999 रखा गया है आप इसकी खरीदारी करने के लिए सोच रहे हैं तो दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप इस आर्डर कर देते हैं तो आप लोगों को ₹2000 का छूट मिल जाती है।

Latest Update : दोस्तों में उम्मीद करता हूं कि मेरे द्वारा यह स्मार्टफोन के बारे में दी गई जानकारी आपको पसंद आई होगी आप इसी प्रकार के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं तो आप लोग टेलीग्राम और व्हाट्सएप में जरूर ज्वॉइन करें ताकि आप सभी लोगों तक इसी प्रकार के मोबाइल के बारे में जानकारी मिलता रहे।

Read More…..

भारत में Motorola लेकर आया, 5500mAh बैटरी, 108MP Camera वाला, 5G स्मार्टफोन, जल्दी खरीदे—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *