Vivo X90 5G Smartphone Features, Vivo X90 5G Smartphone Price, Vivo X90 5G Smartphone display quality, Vivo X90 5G Smartphone battery power, Vivo X90 5G Smartphone Processor, Vivo X90 5G Smartphone camera quality, Vivo X90 5G Smartphone Rate
Tech News Viral News

VIVO Company ने भारत में लाया, 6000mAh बैटरी और 108MP कैमरा वाला, 5G मोबाइल फोन, अभी ऑर्डर करें—

Vivo X90 5G Smartphone Rate :- नमस्कार दोस्तों भारत में Vivo Company ने एक बेहतरीन मोबाइल फोन को लॉन्च कर दिया है इसकी कैमरा क्वालिटी काफी धांसू देखने को मिल जाती है और यह स्मार्टफोन में Camera, Battery और Processor बहुत ही शानदार दिया गया है आप लोग इसे खरीदना चाहते हैं तो इसके Features की पूरी जानकारी आप लोग अच्छे से जरूर जान ले जो कि इस आर्टिकल में दी गई है।

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप लोग इस समय एक 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप सभी लोगोंA के लिए Vivo Company किया स्मार्टफोन काफी शानदार साबित होने वाली है क्योंकि इस स्मार्टफोन में बहुत सारे Advance Features दिए गए हैं और यह मोबाइल फोन आपको काफी कम प्राइस में मिल जाती है। और यह स्मार्टफोन इस समय मार्केट में काफी ज्यादा बिक रही है।
Vivo X90 5G Smartphone Features, Vivo X90 5G Smartphone Price, Vivo X90 5G Smartphone display quality, Vivo X90 5G Smartphone battery power, Vivo X90 5G Smartphone Processor, Vivo X90 5G Smartphone camera quality, Vivo X90 5G Smartphone Rate

VIVO X90 5G Phone Price  Vivo X90 5G Smartphone Rate : VIVO Company ने भारत में लाया, 6000mAh बैटरी और 108MP कैमरा वाला, 5G मोबाइल फोन, अभी ऑर्डर करें—

Vivo X90 5G Smartphone Features

आप लोग इसे लेना चाहते हैं तो आप ही सबसे पहले इसके Features और Specifications की जानकारी को जरूर जान ले जो कि इस आर्टिकल में पूरी जानकारी दे दी गई है और आप लोगों को मैं बता दूं कि इस मोबाइल फोन में 6000mAh की बैटरी के साथ-साथ 108MP का कैमरा मिल जाती है।

Display Quality : इस मोबाइल फोन के डिस्प्ले की अगर बात की जाए तो यह स्मार्टफोन में 6.78 इंच का एक Super AMOLED Display दे दी गई है और इसकी प्रोटेक्शन के लिए आपको गोरिल्ला ग्लास कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन में लगा दी गई है साथ ही 120hz Refresh Rate भी इस मोबाइल फोन में दिया गया है।

Prosseser : इसके प्रोसेसर की अगर बात की जाए तो यह स्मार्टफोन में आपको काफी Powerfull Processor मिल जाती है जो कि इसमें MediaTek Dimencity 920 का एक 5G प्रोसेसर इस स्मार्टफोन में लगा दी गई है और साथ ही इस स्मार्टफोन में Android 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम दे दिया गया है जिससे यह मोबाइल फोन में आप लोग वीडियो गेम भी खेल पाएंगे। Vivo X90 5G Smartphone Rate

RAM & Storage : इस मोबाइल फोन के रैम और स्टोरेज की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन में आपको 8GB RAM के साथ में 256GB के स्टोरेज देखने को मिल जाती है और साथ में इस स्मार्टफोन में 12gb रैम के साथ में 512gb का स्टोरेज दे दिया गया है तो आप अपने बजट के अनुसार इसे खरीद सकते हैं।

Camera Quality : अगर आप सेल्फी खींचने के काफी ज्यादा शौकीन है तो इस स्मार्टफोन में 32MP का सेल्फी कैमरा लगा दी गई है और इस स्मार्टफोन में पीछे में 3 Camera का सेटअप दिया गया है जिसकी पहले कैमरा 108MP का दिया गया है और साथ ही दूसरी कैमरा 12MP के Wide Angle Lens और 5MP का Micro Lens स्मार्टफोन में दे दी गई है जिससे Full HD में Photo और Video यह स्मार्टफोन में आती है।

Battery Power‌ : इस मोबाइल फोन के बैटरी कि अगर बात की जाए तो इसमें 6000mAh का Powerfull Battery मिल जाती है जिसे चार्ज करने के लिए कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन के साथ में 120W का Fast Charging लगा दी गई है जिससे मोबाइल फोन तेज गति के साथ Charge होकर दो दिनों तक लगातार चल जाती है।

Vivo X90 5G Smartphone Price

इस मोबाइल फोन की कीमत की अगर बात करें तो यह स्मार्टफोन आप सभी लोगों को बहुत ही कम कीमत में मिल जाती है जिसका प्राइज मात्र 16,999 रखी गई है अगर आप लोग इसे लेना चाहते हैं तो इसके फीचर्स की जानकारी अच्छे से जान ले जो कि इस आर्टिकल में दे दी गई है।

  VIVO X90 5G Phone  Order Now 
 Official Website  Click Here

Latest Update : दोस्तों मैं इसी प्रकार के स्मार्टफोन की जानकारी को आप सभी लोगों तक पहुंच जाते रहता हूं अगर आप लोग इसी प्रकार के मोबाइल फोन की जानकारी को हमेशा पाना चाहते हैं तो आप लोग टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में जरूर ज्वाइन करने ताकि आप सभी लोगों तक नए-नए मोबाइल फोन की जानकारी समय पर मिलती रहे।

Read More…..

VIVO Company ने भारत में लॉन्च किया 200MP की Drone Camera वाला, 5G मोबाइल फोन, फीचर्स की जानकारी जाने यहां से—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *