Vivo X90 5G Smartphone Price, Vivo X90 5G Smartphone Features, Vivo X90 5G camera test, Vivo X90 5G price, Vivo X90 5G unboxing, Vivo X90 5G - first look, vivo sasta phone, Vivo X90 5G Smartphone Review
Tech News Viral News

VIVO ने भारत में लॉन्च किया, 6000mAh बैटरी, 108MP कैमरा वाला, 5G स्मार्टफोन, जल्दी खरीदें—

Vivo X90 5G Smartphone Review :- नमस्कार दोस्तों काफी कम बजट में आप एक 5G स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो VIVO का यह मोबाइल आपके लिए बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि इसके Camera, Battery तथा Processor क्वालिटी काफी जबरदस्ती गई है और यह मोबाइल का Features बहुत ही कमाल का दिया गया है

Join For Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube channel Subscribe

आप लोग एक 5G मोबाइल की खरीदारी करने के लिए सोच रहे हैं तो आपके लिए यह मोबाइल बहुत ही शानदार साबित होने वाली है क्योंकि इसमें फीचर्स बहुत ही अच्छी दी गई है और यह मोबाइल फोन का प्राइस ₹13,999 रुपए रखी है जिसे आप लोग आसानी से खरीद सकते हैं।
Vivo X90 5G Smartphone Price, Vivo X90 5G Smartphone Features, Vivo X90 5G camera test, Vivo X90 5G price, Vivo X90 5G unboxing, Vivo X90 5G - first look, vivo sasta phone, Vivo X90 5G Smartphone Review

Vivo X90 5G Smartphone Features

Display Quality : इसका Display Quality की बात की जाए तो 6.7 8 इंच का Super AMOLED Display इस मोबाइल में देखने को मिल जाती है जिसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है और 120hz का Refresh Rate इससे स्मार्टफोन में दिया गया है।

Prosseser : इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें MediaTek Dimencity 920 का गेमिंग प्रोसेसर लगाई गई है जिसकी मदद से आप लोग Video Game इस मोबाइल फोन में खेल सकते हैं और यह स्मार्टफोन काफी तेज गति के साथ कार्य करती है।

RAM & Storage : इस मोबाइल के रैम तथा स्टोरेज की बात की जाए तो 8GB और 12gb RAM इस मोबाइल में मिल जाती है इसके साथ ही इसकी स्टोरेज की बात करें तो 128GB और 256GB की स्टोरेज इस मोबाइल फोन में दिया गया है।

Camera Quality : आप सेल्फी लेना पसंद करते हैं तो 32MP का सेल्फी कैमरा इस मोबाइल में मिलती है इसके अलावा इसके पीछे में तीन कैमरा लगाई गई है जो की 108MP का Primary Camera के अलावा 12MP का वाइड एंगल लेंस और 5MP की Micro Lens कैमरा दी गई है जिससे फुल एचडी में फोटो को सूट कर सकते हैं।

Battery Power‌ : इस मोबाइल के बैटरी की बात की जाए तो 6000mAh की बैटरी इसमें लगाई गई है जिसे चार्ज करने के लिए आपको कंपनी की ओर से 120W का Fast Charging दिया जाता है जिससे या स्मार्टफोन तेज गति के साथ चार्ज होकर दो दिन तक चलती है। Vivo X90 5G Smartphone Review

Vivo X90 5G Smartphone Price

इस मोबाइल की कीमत की बात की जाए तो इसका प्राइस 13,999 है आप लोग इसे लेना चाहते हैं तो दिए गए लिंक के माध्यम से आप लोग इस मोबाइल को ऑर्डर करेंगे तो ₹2000 की डिस्काउंट मिलती है।

Latest Update : दोस्तों में उम्मीद करता हूं कि मेरे द्वारा यह मोबाइल के बारे में बताई गई जानकारी आपको पसंद आई होगी आप इसी प्रकार के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं तो टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन करें ताकि आप सभी लोगों तक इसी प्रकार के मोबाइल के बारे में जानकारी हमेशा टाइम पर मिलता रहे।

Read More…..

infinix लेकर आया, सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, 108MP Camera, 6500mAh Battery के साथ, अभी खरीदें—

DeshkInazAr18
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://news.techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *